Viral News  

(Search results - 1883)
  • undefined
    Video Icon

    BiharJul 25, 2021, 5:17 PM IST

    नहीं देखा होगा शादी का ऐसा वीडियो, स्टेज पर अचानक कबड्डी खेलने लगी दुल्हन..देखकर सब हैरान

    यूं तो यह जयमाल का दृश्य है, पर दुल्हन की हरकत देखकर लगता है कि वो कबड्डी खेलने के इरादे से आई थी। दूल्हे के दोस्तों का धन्यवाद जिन्होंने जयमाल सम्पन्न करवाने में मदद की।

  • <p>Fact News, Fake News, Fake Video, Viral News, Fake Checker</p>

    Fake CheckerJul 22, 2021, 4:03 PM IST

    समुद्र के अंदर मिलीं 5000 साल पुरानी हिंदू देवी देवताओं की मूर्तियां, क्या है इस दावे के साथ तस्वीर का सच

    नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं की मूर्तियों की कुछ फोटो तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर के साथ दावा किया जा रहा है कि ये इंडोनेशिया के बाली के समुद्र में पाई गई 5,000 साल पुरानी हिंदू मूर्तियां हैं। कई ट्विटर और फेसबुक यूजर्स ने कोलाज को कैप्शन के साथ पोस्ट किया है, 5000 साल पुराने श्री विष्णुजी इंडोनेशिया के बाली सागर में पाए गए। जानें क्या है वायरल तस्वीर का सच...? 

  • 5 paise biryani
    Video Icon

    TrendingJul 22, 2021, 3:16 PM IST

    5 पैसे का सिक्का लाओ जी भरकर बिरयानी खाओ... लोगों को दिया ऑफर लेकिन फिर हुआ ऐसा हाल, देखें Video

    वीडियो डेस्क। तमिलनाडु के मदुरई का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां एक बिरयानी की दुकान के बाहर लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई है। दरअसल दुकान के मालिक ने एक ऑफर दिया कि जिसके पास भी 5 पैसे का सिक्का होगा उसे फ्री में बिरयानी दी जाएगी। 

  • undefined

    Other StatesJul 21, 2021, 12:38 PM IST

    जिस IPS से खौफ खाते हैं बदमाश, उन्होंने ट्वीट कर सबको बताया अपना दर्द..'बीवी जलेबी नहीं खाने देती'

    हैदराबाद (तमिलनाडु). कई लोगों को मीठा इतना पसंद होता है कि वह चॉकलेट या मिठाई का डिब्‍बा देखकर अपने आप कंट्रोल नहीं कर पाते। तो वहीं कुछ लोग चाहकर भी मीठे का स्वाद नहीं ले सकते हैं। यही दर्द तमिलनाडु के एक आईपीएस अफसर ने ट्विटर पर शेयर किया है। जब पत्नी ने रीट्वीट करते हुए अधिकारी पति का जवाब दिया तो मामला जमकर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर हजारों यूजर अफसर के ट्वीट को लाइक्स और रीट्वीट कर चुके हैं। आइए जानते हैं आखिर आईपीएस की पत्नी ने जवाब में ऐसा क्या कहा...

  • undefined

    TrendingJul 9, 2021, 1:47 PM IST

    जब प्रेग्नेंट लेडी के पेट से गायब हो गया 8 महीने का बच्चा, ना ऑपरेशन ना चीर-फाड़ फिर कैसे निकाला बेबी

    ट्रेंडिंग डेस्क : आपने आज तक बच्चों की किडनैपिंग की कई खबरें सुनी होंगी। यहां तक कि अस्पताल से नवजात बच्चा चोरी होने कई घटनाएं भी सामने आ चुकी है। लेकिन क्या कभी आपने यह सुना है कि एक मां के कोख से बच्चा चोरी हो गया है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा करना तो नामुमकिन है। अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा तो हम आपको बताते है एक ऐसी ही घटना जिसे सुनकर हर कोई दंग है। दरअसल, ब्राजील में एक मरी हुई मां के पेट से 8 महीने के बच्चे को चुरा लिया गया। वह भी बिना किसी ऑपरेशन या चीर-फाड़ के। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरी घटना...

  • undefined

    TrendingJul 1, 2021, 2:57 PM IST

    राजा-महाराजा से कम नहीं है इस कुत्ते के ठाठ, 30 लाख की गाड़ी में करता है सफर, बन चुकी है फिल्म

    ट्रेंडिंग डेस्क : अक्सर हमने देखा है कि लोग अपने पालतू जानवरों को बच्चे की तरह घर में रखते है और उससे प्यार करते हैं। लेकिन इस डॉग की लाइफस्टाइल देख हर कोई दंग रह जाएगा। ये कोई ऐसा वैसा कुत्ता नहीं बल्कि शानदार पाइरेनियन माउंटेन डॉग बोरिस है, जिसके ठाठ-बाठ किसी राजा महाराज से कम नहीं है। ये घूमने के लिए भी 30 लाख की गाड़ी में सफर करता है और तो और इस डॉग के ऊपर एक शॉर्ट फिल्म भी बन चुकी है। आइए आज आपको मिलवाते हैं बोरिस (Boris) नाम के इस शानदार कुत्ते से...

  • undefined

    Fake CheckerJun 27, 2021, 4:00 PM IST

    Fact Check: क्या राम जन्मभूमि मंदिर से खुदाई के दौरान मिली सदियों पुरानी पांडुलिपि? जानें वायरल फोटो का सच

    अयोध्या में राम जन्मभूमि की जमीन को लेकर दावे किए जा रहे हैं। इसी तरह का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें कहा जा रहा है कि अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर की खुदाई के दौरान सदियों पुरानी पांडुलिपि मिली है।

  • undefined

    Madhya PradeshJun 24, 2021, 8:10 PM IST

    दूल्हे के भाई ने दुल्हन को बीच सड़क पर पटक-पटककर जानवरों की तरह पीटा, नहीं दी घर में एंट्री

    रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक लव मैरिज का ऐसा अनोखा मामला सामने आया, जिसे शायद आपने कभी नहीं देखा होगा। जहां शादी के 7 फेरे लेने के  ससुराल जा रही दुल्हन को बीच रास्ते में दूल्हे के भाई ने सड़क पर पटक-पटकर जमकर पीटा। बताया जाता है कि यह सब होता रहा और दूल्हा पास खड़े-खड़े चुपचाप देखता रहा।
     

  • undefined
    Video Icon

    BiharJun 20, 2021, 4:38 PM IST

    बालू लादकर जा रही नाव गंगा में डूबी, लोगों ने ऐसे बचाई अपनी जान, सामने आया VIDEO

    वीडियो डेस्क। बिहार के सारण जिले के डोरीगंज थाना के रहरिया घाट के पास एक नाव डूबने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि नाव मुंगेर के हल्दी छपरा से बालू लादकर डोरीगंज आ रही थी। तभी बीच लहर में नाव अनियंत्रित होकर गंगा में डूब गई। नाव पर सवार लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई। इस पूरी घटना का वीडियो एक दूसरी नाव पर सवार शख़्स ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
     

  • undefined

    TechJun 18, 2021, 10:28 AM IST

    आखिर क्यों इस पिता ने रखा अपने बेटे का नाम HTML, ट्रोल होने के बाद बताई वजह

    फीलीपिंस में एक इंसान ऐसा भी है जो इतना ज्यादा इंटरनेट फ्रीक है कि उसने अपने बच्चे का नाम ही HTML रख दिया। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई। फेसबुक पर अब तक इस पोस्ट पर 12 हजार से ज्यादा लोग अपना रिएक्शन दे चुके हैं। 

  • undefined

    Madhya PradeshJun 16, 2021, 6:03 PM IST

    नहीं देखा होग ऐसा नजारा: 3 मंजिला चढ़ बेडरूम में पहुंचा सांड, बेड पर करने लगा आराम..किसी को भनक तक नहीं


    रीवा (मध्य प्रदेश). अगर किसी के घर में कोई जानवार या पशु अंदर घुस जाए तो लोग लाठी लेकर उसे भगाने लगते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के रीवा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे शायद किसी ने ना देखा होगा और ना ही सुना होया। यहां एक सांड तीन मजिंल चढ़कर ऊपर पहुंच गया और बेडरुम में जाकर बेड पर आराम फरमाने लगा। जब घर के लोग कमरे में पहुंचे तो यह नजारा देख हैरान थे। जानिए आखिर कैसे तीन मंजिल तक पहुंचा सांड..किसी को भनक तक नहीं लगी...

  • undefined

    TrendingJun 15, 2021, 10:03 AM IST

    ना डॉक्टर-ना अस्पताल, घर पर लेबर पेन से तड़प रही मां की फोन पर इस तरह कराई डिलिवरी

    ट्रेंडिंग डेस्क : कहते है ना कि भगवान किसी ना किसी रूप में आकर हमारी मदद जरूर करते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ उत्तरी कैरोलिना के यूनियन सिटी में रहने वाली सामंथा लॉकहार्ट के साथ, जो प्रेग्नेंसी के आखिरी महीने में अपने 3 बच्चों के साथ अकेली थी। ऐसे में लेबर पेन के तड़प रही महिला से फोन पर बात कर एक फोन ऑपरेटर ने उसकी सफल डिलिवरी करवा दी। महिला ने अकेले ही घर पर अपनी नॉर्मल डिलिवरी की। अब मां और बच्चा दोनों सुरक्षित हैं। आइए आपको मिलवाते हैं, इस ब्रेव लेडी सामंथा लॉकहार्ट से..

  • undefined

    TrendingJun 11, 2021, 10:36 AM IST

    पति की मौत के बाद बुर्क़ा पहने सब्जी बेच रही ये महिला, 4 साल का बच्चा भी करता है मां की मदद

    ट्रेंडिंग डेस्क : कहते है ना कि मजबूरी इंसान से क्या कुछ नहीं करवाती। कुछ इसी मजबूरी में अपने 4 साल के बच्चे का पेट पालने के लिए एक मुस्लिम महिला को सब्जी बेचना पड़ा रहा है। दरअसल, हैदराबाद (Hyderabad) के ओल्ड सिटी में रहने वाली रेशमा बेगम (Reshma Begum) के पति की मौत 6 महीने पहले हो गई थी, जिसके बाद घर में भूखों मरने की नौबत तक आ गई थी, फिर रेशमा ने अपने बच्चे के लिए घर से बाहर निकल कर सब्जी बेचना (selling vegetables) शुरू कर दिया। इस काम में उनका बेटा भी अपनी मां की मदद करता नजर आया। 

  • undefined

    NationalJun 11, 2021, 10:16 AM IST

    कोविन ऐप सिस्टम को हैक करने की खबरें झूठीं, सरकार ने कहा फिर भी जांच करेंगे

    कोरोना टीकाकरण अभियान के रजिस्ट्रेशन के लिए तैयार किए गए कोविन ऐप सिस्टम को हैक करने की खबरों का सरकार ने खंडन किया है। सरकार ने कहा कि वैक्सीन से संबंधित पूरा डेटा सुरक्षित है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें चलाई गई थीं। सरकार ने कहा है कि फिर भी वो इस मामले की जांच कराएगी।

  • undefined

    TrendingJun 10, 2021, 11:27 AM IST

    खेल-खेल में बेटी के ऊपर कूद गया भारी-भरकम पिता, फिर जो हुआ वो कभी नहीं भूल पाएगा परिवार

    ट्रेंडिंग डेस्क : बचपन में खेलते समय कई बार बच्चे बच्चे छोटे-मोटे हादसों का शिकार हो जाते हैं। लेकिन न्यूजीलैंड में पिता की गलती की वजह से हुआ एक हादसा बच्ची की जान का सबब बन जाएगा यह किसी ने नहीं सोचा था। जी हां, न्यूजीलैंड (Newzealand) के रहने वाले रोबोट फोले (Robert Foley) जब अपनी 3 साल की बेटी के साथ पार्क में खेले गए तो, खेलते खेलते एक झूले के ऊपर से कूदना उन्हें भारी पड़ गया, क्योंकि वह कूदने के बाद अपना वजन कंट्रोल नहीं कर पाए और जाकर बेटी के ऊपर गिर गए। आनन-फानन में बेटी को उठाकर वह अस्पताल की तरफ भागे तो लेकिन तब तक बेटी का दम टूट चुका था इस घटना के बाद से वह पूरी तरह टूट चुके हैं। आइए आपको बताते हैं, कि उस दिन ऐसा क्या हुआ...