Vivian Richards  

(Search results - 7)
  • undefined

    SportsMar 14, 2021, 10:41 AM IST

    वेस्टइंडीज के 4 पू्र्व क्रिकेटरों ने कोरोना वैक्सिन के लिए पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

    वीडियो डेस्क। कोरोना वायरस ( Corona Virus) के खिलाफ लड़ाई में भारत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।  मुश्किल के इस दौर में भारत वैक्सीन मैत्री अभियान (Vaccine Maitri) के तहत ज्यादातर देशों को स्वदेशी कोरोना वैक्सीन की खेप पहुंचाने में जुटा है। भारत में बनी कोरोना वायरस वैक्सीन वेस्ट इंडीज  को भेजी गई है। पिछले हफ्ते भारत ने एंटीगुआ और बारबाडोस, सेंट किट्स और नेविस, सेंट विंसेन्ट, ग्रेनेडाइन्स और सूरीनाम जैसे कैरीकॉम देशों को कोरोना वैक्सीन की डोज पहुंचाई थी। भारत की इस दरियादिली की इन देशों के पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने जमकर तारीफ की है।

  • undefined

    CelebsMar 7, 2021, 1:09 PM IST

    जब मान मर्यादा छोड़ इस क्रिकेटर के प्यार में पड़ी थी एक्ट्रेस, फिर बिना शादी के बनी एक बेटी की मां

    मुंबई. वेस्टइंडीज (west indies) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विव रिचर्ड्स (vivian richards) अपना 69वां जन्मदिन रहे हैं। रिचर्ड्स का जन्म 7 मार्च, 1952 को एंटीगुआ में हुआ था। वह अपने दौर के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जो अब भी दुनियाभर में पॉपुलर हैं। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सहित कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जो रिचर्ड्स को अपना आदर्श मानते हैं। रिचर्ड्स ने 1974 में टेस्ट करियर का आगाज किया जबकि उन्होंने वनडे डेब्यू 1975 में किया। वह 17 साल तक क्रिकेट जगत में दबदबा कायम रखने में कामयाब रहे थे। उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के लिए 308 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से लोगों का जमकर दिल जीता। यह तो हुई क्रिकेट की बात, वैसे वे अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल लव लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहे हैं। उनके अफेयर एक्ट्रेस नीना गुप्ता (nina gupta) के साथ। और इसी दौरान नीना बिना शादी के एक बेटी की मां बनी।

  • undefined

    BollywoodDec 27, 2020, 6:59 PM IST

    'बधाई हो' की एक्ट्रेस को लगा कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं, सामने आई ये वजह

    फिल्म 'बधाई हो' (Badhai Ho) में काम कर चुकीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा (Masaba) ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में मसाबा ने बताया है कि कैसे क्रिसमस के दिन सुबह-सुबह उनकी मां नीना गुप्ता को लगा कि उनकी बेटी मर गई है। 

  • undefined

    TVJan 21, 2020, 3:09 PM IST

    32 साल पहले बिन ब्याही मां बनी थी ये एक्ट्रेस, दिया था बेटी को जन्म, अब हो रहा इसी बात का अफसोस

    मुंबई. 60 साल की एक्ट्रेस नीना गुप्ता को एक बात का बेहद अफसोस हो रहा है। दरअसल, उनकी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव रहे हैं। उन्होंने 32 साल पहले बिना शादी किए ही एक बेटी को जन्म दिया था। ये तब की बात है जब वे 29 साल की थी और वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में आई थी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नीना ने अपनी इसी गलती को लेकर अफसोस जताया। उन्होंने कहा - मुझे उस समय शादी के बिना बच्चे के बारे में नहीं सोचना चाहिए था। 

  • undefined

    CricketDec 7, 2019, 5:25 PM IST

    T-20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलने के बाद कोहली का जवाब- ‘Thanks big boss’

    वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी सर विवियन रिचर्डस ने भी कोहली को इस पारी के लिए बधाई दी। जिसके जवाब में कोहली ने लिखा "बिग बॉस को धन्यवाद। आपकी शुभकामनाएं मेरे लिए मायने रखती हैं।" 

  • undefined

    CricketAug 31, 2019, 5:07 PM IST

    लाइव मैच प्रसारण के दौरान सर विवियन रिचर्ड्स के साथ हुआ कुछ ऐसा, फैंस करने लगे दुआएं

    वेस्टइंडीज टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के विश्लेषक सर विवियन रिचर्ड्स शुक्रवार को अचानक बीमार हो गए। भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच के लाइव प्रसारण के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया।

  • 30 साल के विराट कोहली के सामने आखिर वो बड़ा मौका आ ही गया जिसका उन्होंने कभी इंतजार किया था

    CricketAug 22, 2019, 2:37 PM IST

    जब विव रिचर्ड्स से एंकर विराट ने पूछा- आपको बाउंसर से डर नहीं लगता , धांसू था जवाब

    30 साल के विराट कोहली के सामने आखिर वो बड़ा मौका आ ही गया जिसका उन्होंने कभी इंतजार किया था। जी हां, विराट कोहली ने बीसीसीआई टीवी के लिए महान क्रिकेटर और वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स का इंटरव्यू लिया है। विराट ने इस दौरान उनसे वे सभी प्रश्न किये जो वे विवियन से पूछना चाहते थे।