Vivo  

(Search results - 22)
  • undefined

    TechJun 25, 2021, 2:46 PM IST

    Vivo का धांसू फोन लॉन्च: 64MP कैमरा, 8 जीबी रैम और भी बहुत कुछ, 30 जून से पहले पाएं 2500 का कैशबैक

    टेक डेस्क:  मार्केट में आए दिन नए-नए स्मार्टफोन आते रहते हैं। हर फोन अपनी किसी खास वजह या  लुक्स की वजह से चर्चा में रहता है। इन सब में Vivo एक पॉप्युलर ब्रांड है, जिसके फोन शानदार फीचर्स के साथ ही किफायती भी होते है। हाल ही में कंपनी ने अपने मोस्ट अवेटेड फोन  V21e 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जो ना सिर्फ एक मिडिल बजट फोन है बल्कि, 5जी समेत शानदार फीचर्स से लेस है। तो चलिए आपको बताते हैं, इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में...

  • undefined

    TechApr 7, 2021, 6:11 PM IST

    Vivo ने विराट कोहली को बनाया अपनी कंपनी का ब्रांड एम्बेस्डर, अब उसका करेंगे प्रचार

    चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है। गौरतलब है कि Vivo ही IPL का स्पाॉन्सर है और IPL 2021 की शुरुआत होने ही वाली है। Vivo की मानें तो अब विराट कोहली वीवो के अपकमिंग प्रोडक्ट लॉन्च को प्रमोट करते हुए दिखेंगे।

  • undefined

    TechDec 20, 2020, 4:47 PM IST

    लीक हो गई दुनिया के सबसे पतले 5G फोन की तस्वीर, यहां जानें कब होगा रिलीज और क्या-क्या रहेगी खासियत

    टेक डेस्क: 21वीं सदी में कई तरह के स्मार्टफोन मार्केट में आ चुके हैं। हर फोन अपनी किसी ख़ास वजह से चर्चा में रहता है। या तो फोन अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहता है या अपनी बैटरी लाइफ। इसके अलावा कोई फोन अपने जल्दी चार्ज होने की खासियत के कारण चर्चा में रहता है। अलग और ख़ास दिखने की इस प्रतियोगिता में अब वीवो ने नया कदम रखा है। वीवो ने लांच से पहले ही दुनिया के सबसे पतले 5G फोन की जानकारी लोगों के साथ साझा कर दी। Vivo X60 सीरीज के दो फोन लांच होने वाले हैं। ये दोनों ही फोन वीवो के सबसे पतले फोन की सीरीज में शामिल है। आइये आपको बताते हैं Vivo X60 की अब तक की मौजूद सभी डिटेल्स। इसमें फोन की रिलीज डेट से लेकर अभी तक ले सारे फीचर्स शामिल हैं। 

  • undefined

    TechDec 11, 2020, 12:13 PM IST

    2020 में भारतीयों ने सबसे ज्यादा सर्च किये ये स्मार्टफोन्स, कीमत या फीचर जानें किसे दी ज्यादा वैल्यू

    टेक डेस्क : 2020 में कोरोना महामारी के कारण कई बिजनेस बुरी तरह से प्रभावित हुए। इसके बावजूद स्मार्टफोन बाजार में कई सारे फोन्स लॉन्च किए गए । कई कंपनियां ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फोन्स की सेल करती रहीं। जिसके चलते मोबाइल फोन की जमकर ब्रिकी भी हुई। लॉकडाउन में ढील के बाद भी फोन्स की धुंआधार सेल जारी है। ऐप्पल, वनप्लस, श्याओमी और कई ब्रांड्स के बजट फ्रेंडली फोन ने भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाई। हाल ही  में Google ने उन 10 स्मार्टफोंस की सूची जारी की है जो 2020 में भारतीयों में सबसे ज्यादा पॉपुलर रहे हैं। आइए आपको भी बताते हैं उन फोन्स और उनके फीचर्स के बारे में।

  • undefined
    Video Icon

    IPLOct 12, 2020, 11:26 AM IST

    दिल्ली के इन खिलाड़ियों की रणनीति हुई फ्लॉप, एक्सपर्ट ने बताया ये बने मुंबई के जीत के कारण

    आईपीएल IPL2020 के 13वें सीजन में रविवार 11 अक्टूब को अबु धाबी में पॉइंट्स टेबल में टॉप पोजिशन के लिए मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (Mumbai Indians vs Delhi Capitals) के बीच मैच खेला गया।   मुंबई इंडियंस (एमआई) ने दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) को 5 विकेट से हरा दिया। मुंबई लगातार चौथी जीत के साथ पॉइंट्स टैली में टॉप पर पहुंच गई है। मुंबई के क्विंटन डिकॉक ने आईपीएल में अपनी 12वीं और सूर्यकुमार यादव ने 9वीं फिफ्टी लगाई। डिकॉक को मैन ऑफ द मैच चुना गया।मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 163 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में मुंबई ने 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 166 रन बनाकर मैच जीत लिया। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट और मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया मैच का रिव्यू। 
     

  • undefined
    Video Icon

    IPLOct 11, 2020, 5:48 PM IST

    मुंबई vs दिल्ली में भिड़ंत, एक्सपर्ट ने बताया आज इस टीम के पास रह सकता है मोमंटम

    आईपीएल IPL2020 के 13वें सीजन में आज  शाम 7.30 बजे अबु धाबी में पॉइंट्स टेबल में टॉप पोजिशन के लिए मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टक्कर होगी। इस मैच को जीतकर प्ले-ऑफ की ओर एक कदम ओर बढ़ाना चाहेगी। वहीं, मुंबई के पास दिल्ली को हराकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर जाने का मौका होगा। मुंबई में कप्तान रोहित शर्मा सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। टीम उन्हें एक सीजन का 15 करोड़ रुपए देगी। उनके बाद टीम में हार्दिक पंड्या का नंबर आता है, उन्हें सीजन के 11 करोड़ रुपए मिलेंगे। वहीं, दिल्ली में ऋषभ पंत 15 करोड़ और शिमरॉन हेटमायर 7.75 करोड़ रुपए कीमत के साथ सबसे महंगे प्लेयर हैं। टीम को इनसे ज्यादा जीताने की उम्मीदें होंगी। आईपीएल इतिहास में मुंबई ने सबसे ज्यादा 4 बार खिताब जीता है। पिछली बार उसने फाइनल में चेन्नई को 1 रन से हराया था। वहीं, दिल्ली अकेली ऐसी टीम है, जो अब तक फाइनल नहीं खेल सकी। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट केजी शर्मा ने बताया मैच का प्रिव्यू

  • undefined

    BusinessAug 19, 2020, 4:00 PM IST

    पिता मुकेश अंबानी के करीबी कारोबारी दोस्त, पर ड्रीम 11 के लिए घर से नहीं लिया एक भी पैसा; आज अरबों में वैल्यू

    1 बिलियन डॉलर से भी ज्यादा वैल्यू वाली कंपनी की हैसियत का अंदाजा लगाया जा सकता है। ड्रीम 11 बनने से लेकर आईपीएल तक का पूरा सफर किसी को भी इंस्पायर कर सकता है। ड्रीम 11 का पूरा इतिहास पढ़िए। 

  • undefined
    Video Icon

    SportsAug 18, 2020, 3:54 PM IST

    बड़ी खबर: Dream-11 बनी IPL 2020 की टाइटल स्पॉन्सर; जानिए किसने कितनी बोली लगाई थी

     

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने IPL 2020 के लिए टाइटल स्पॉन्सर के नाम की घोषणा कर दी। ड्रीम इलेवन आईपीएल के 13वें सीजन के लिए टाइटल स्‍पॉन्‍सर होगी। ड्रीम 11 ने इसके लिए करीब 222 करोड़ रुपये की बोली लगाई। वीवो के हटने के बाद BBCI को नए टाइटल स्पॉन्सर की तलाश थी, कई बड़ी कंपनियां इस रेस में शामिल थी। टाटा ग्रुप सहित पतंजलि, बायजू जैसे बड़े नाम इसमें शामिल थे। जानिए किसने कितनी बोली लगाई थी

  • undefined

    NationalAug 18, 2020, 7:46 AM IST

    IPL 2020: टाटा-जियो को पछाड़ Dream-11 बनी आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सर, इतने करोड़ में खरीदी स्पॉन्सरशिप

    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के चेयरमैन बृजेश पटेल ने इस आईपीएल के टाइटल स्पॉन्सर का ऐलान कर दिया। ड्रीम -11 कंपनी ने 222 करोड़ रुपए में आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सर जीती है। हालांकि, बीसीसीआई ने नई कंपनी के साथ 18 अगस्त से 31 दिसंबर 2020 तक ही कॉन्ट्रैक्ट किया है।

  • undefined

    TechAug 12, 2020, 4:11 PM IST

    ये हैं 15 हजार तक के रेंज में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन, खरीदने के बाद फीचर्स देख नहीं होगा अफ़सोस

    टेक - डेस्क : आज की दुनिया में स्मार्ट और अपडेट फोन रखना सबकी चाहत भी है और जरुरत भी। हर कोई चाहता हैं कि उसके पास एक प्रीमयम क्वालिटी का स्मार्ट फोन हो, लेकिन अच्छा फोन लेना, वो भी बजट में ये थोड़ा मुश्किल काम है। पर अब आपको फोन लेने में दिक्कत नहीं आएगी क्योकि आज हम आपको बताने वाले है, सबसे सस्ते और अच्छे मोबाइल फोन। जो ना केवल 15 हजार से कम कीमत के है, बल्कि सभी फीचर्स से लेस हैं।

  • undefined
    Video Icon

    CricketAug 10, 2020, 2:39 PM IST

    क्या पतंजलि होगी आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सर?

    इंडियन प्रीमियर लीग के टाइटल स्पॉन्सर की दौड़ में एक और कंपनी का नाम सामने आ रहा है। चीनी मोबाइल कंपनी वीवो के इस साल के लिए टाइटल स्पॉन्सर से हटने के बाद योगगुरु बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि भी इस दौड़ में शामिल हो गई है। कंपनी की ओर से इस बात की पुष्टि भी हो गई है। पंतजलि के प्रवक्ता ने कहा, 'हम इस साल आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सरशिप के बारे में सोच रहे हैं, क्योंकि हम पतंजलि ब्रांड को एक वैश्विक मंच पर ले जाना चाहते हैं।' उन्होंने यह भी कहा कि वह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को इसके लिए एक प्रस्ताव भेजने की तैयारी कर रहे हैं।

  • undefined

    NationalAug 6, 2020, 4:31 PM IST

    चीन को एक और झटका, अब आईपीएल-2020 को स्पॉन्सर नहीं करेगा वीवो... BCCI ने करार किया खत्म

    भारत और चीन के बीच विवाद को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने चीनी मोबाइल कंपनी वीवो से करार खत्म कर लिया। अब वीवो कंपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2020 को स्पॉन्सर नहीं करेगी। 

  • undefined
    Video Icon

    CricketAug 5, 2020, 5:19 PM IST

    वीवो और आईपीएल हुए अलग, अब बीसीसीआई के सामने क्या है चुनौती?

    भारत और चीन के बीच सीमा पर जारी तनाव का असर आईपीएल (IPL) पर भी पड़ा है। IPL की टाइटल स्पॉन्सर चीनी कंपनी वीवो (VIVO) ने इस साल लीग से हाथ खींच लिए हैं। यानी इस सीजन के लिए आईपीएल के पास फिलहाल कोई टाइटल स्पॉन्सर नहीं है। बोर्ड को टाइटल स्पॉन्सरशिप से काफी कमाई होती है। बोर्ड के सामने अब विकल्प तलाशने की बड़ी चुनौती है। चलिए, समझते हैं कि आखिर यह पूरा मामला क्या है।

  • undefined

    TechJul 19, 2020, 1:55 PM IST

    लॉकडाउन में 50% गिर गया स्मार्टफोन का बाजार, पर इन 3 कंपनियों ने बनाए रखा दबदबा

    कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से देश में स्मार्टफोन की बिक्री घटी है। एक अनुमान के मुताबिक, देश के स्मार्टफोन बाजार में करीब 50 फीसदी की गिरावट आई है। 
     

  • undefined

    NationalJul 4, 2020, 1:00 PM IST

    भारत की डिजिटल स्ट्राइक से सदमे में चीन, जानिए टिकटॉक-हेलो बैन होने से होगा इतने हजार करोड़ का नुकसान

    चीन से चल रहे विवाद के बीच भारत सरकार ने 59 चाइनीज ऐप्स बैन कर दी हैं। इन ऐप्स में  टिकटॉक (tiktok), लाइकी (likee) और यूसी ब्राउजर (uc browser) जैसे ऐप्स शामिल हैं। ये भारत में काफी चर्चित थे।