Wajid Khan  

(Search results - 16)
  • undefined

    BollywoodApr 10, 2021, 9:31 AM IST

    Big Update: दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की तस्वीर, खुद को बताया इंदिरा नगर की गुंडी

    दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है।  इस फोटो में दीपिका बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। ये तस्वीर तब की है, जब वो महज सालभर की रही होंगी। फोटो में दीपिका ने स्वेटर के साथ सिर पर टोपी और पैरों में मोजे पहने हुए हैं। दीपिका का एक हाथ उनके मुंह में है और वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं।

  • undefined

    BollywoodDec 24, 2020, 3:48 PM IST

    बॉलीवुड पर भारी पड़ा 2020, सलमान को आवाज देने वाले से ऋषि कपूर तक दुनिया को अलविदा कह गए ये सितारे

    मुंबई. साल 2020 बेशक खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है, लेकिन ये इतिहास में जगह बना चुका है। इसे लोग कभी भुला नहीं सकते हैं। इस साल बहुत से लोगों ने अपनों को खोया है। कोई कोरोना के कहर से तो कोई अपनी बीमारी से  दुनिया को अलविदा कह गया। 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी सबसे मनहूस रहा। इस साल इंडस्ट्री ने अपने कई दिग्गज कलाकारों को खोया, जिनकी कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता है। साल के आखिरी में आइए जानते हैं, उन सितारों के बारे में जो दुनिया छोड़ गए...

  • undefined

    BollywoodDec 20, 2020, 5:23 PM IST

    वाजिद खान की पत्नी का बड़ा खुलासा- पति ने दी थी तलाक की धमकी, 6 साल से अलग रह रहे थे हम दोनों

    मुंबई। दिवंगत म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमलरुख (Kamalrukh) का कहना है कि उनके पति और वो पिछले 6 साल से एक-दूजे से अलग रह रहे थे। एक इंटरव्यू में कमलरुख ने बताया कि वो और वाजिद शादी से पहले 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। इतना ही नहीं, वाजिद की वाइफ ने ये भी कहा कि शुरुआत में जहां वाजिद के घरवालों ने उन पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाया तो वहीं 2014 में खुद वाजिद ने उन्हें तलाक देने की धमकी दी थी। 

  • undefined

    BollywoodNov 29, 2020, 2:45 PM IST

    वाजिद खान की पत्नी के समर्थन में आईं कंगना, PM मोदी से पूछा- हम पारसियों की सुरक्षा कैसे कर रहे हैं?

    मुंबई। लव जिहाद (Love Jihad) और धर्मांतरण कानून की खबरों के बीच म्यूजिक डायरेक्टर रहे वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमलरुख (Kamalrukh) ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें भी धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया गया था। इस मामले में अब कमलरुख को कंगना रनोट का सपोर्ट मिल गया है। 

  • undefined

    CelebsNov 29, 2020, 11:04 AM IST

    पति वाजिद खान की मौत के 6 महीने बाद पत्नी का खुलासा, कहा- 'धर्म परिवर्तन के लिए किया गया मजबूर'

    मुंबई. साल 2020 ना केवल दुनियाभर के लिए बल्कि सिनेमा जगत के लिए भी ये काल साबित हुआ। इस साल इंडस्ट्री ने कई दिग्गज कलाकारों को खोया। उनमें से एक सिंगर और कंपोजर वाजिद खान भी हैं। उनका इस साल जून में इंतकाल हुआ था। अचानक हुए उनके निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया था। ऐसे में अब पति की मौत के 6 महीने बाद पत्नी कमालरुख ने खुलासा किया है कि उन्हें धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया गया था। सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट...

  • <p>wajid khan</p>
    Video Icon

    BollywoodJun 4, 2020, 4:55 PM IST

    'लेजेंड कभी मरते नहीं है भाई', आखिरी संदेश में क्या कह गए वाजिद खान ?

    वीडियो डेस्क। वाजिद खान(Wajid Khan) का 1 जून को अचानक निधन हो गया था। किडनी और कोरोना(CoronaVirus) से संक्रमित थे वाजिद खान। उनके जाने के बाद उनके भाई साजिद खान(sajid khan) बेहद दुखी हैं। उन्होंने अपने भाई को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वाजिद खान पियानो बजा रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodJun 3, 2020, 11:08 AM IST

    सोशल मीडिया पर उड़ा वाजिद खान की मौत का मजाक तो भड़के जावेद अख्तर, बोले-कोई इतना भी गिर सकता है

    बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने 31 मई रविवार को अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली। जहां बॉलीवुड में शोक की लहर थी वहीं, सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा उनकी मौत का मजाक उड़ाया गया।

  • undefined

    CelebsJun 2, 2020, 6:16 PM IST

    संगीतकार का निधन कोरोना की वजह से नहीं बल्कि इस बीमारी से हुआ, भाई ने बताई मौत के पीछे की वजह

    वाजिद की मौत को लेकर जो खबरें सामने उसमें ये कहा गया कि उनका निधन कोरोना की वजह से हुआ। लेकिन हाल ही में रिपोर्ट के मुताबिक उनके भाई साजिद खान का कहना है कि वाजिद की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। उनकी बॉडी अस्पताल से सीधे वर्सोवा कब्रिस्तान लाई गई थी। उनको वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया था। उनके अंतिम संस्कार में मात्र 20 लोगों को ही शामिल होने की इजाजत थी। उनके भाई साजिद मुंह पर मास्क लगाकर कब्रिस्तान पहुंचे थे। उन्होंने नम आंखों से भाई को अंतिम विदाई दी।

  • undefined

    BollywoodJun 2, 2020, 1:03 PM IST

    42 साल के बेटे को खो चुकी मां भी कोरोना की चपेट में, नहीं जानती लाडले की हो चुकी है इस गंभीर बीमारी से मौत

    परिवार से जुड़े एक सूत्र ने बताया 'वाजिद से पहले उनकी मां रजीना को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया था। किडनी और गले के इंफेक्शन से जूझ रहे वाजिद का कोरोना टेस्ट हाल ही में पॉजिटिव निकला था। वाजिद की मां अभी ठीक हैं और उनकी स्थिति पहले से बेहतर है। वो अपने बेटे की देखभाल के लिए ही सुराना अस्पताल में ठहरी हुई थीं लेकिन यहां पर उन्हें कोरोना वायरस से अपनी चपेट में ले लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी तक वाजिद खान की मां रजीना खान को उनके निधन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 2, 2020, 11:56 AM IST

    वाजिद खान का आखिरी गाना भाई के नाम, दुनिया को अलविदा कहने से पहले गाया 'हुड़ हुड़ दबंग'

    कोरोना काल में बॉलीवुड से बुरी खबरों के आने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है। इरफान खान और ऋषि कपूर के जाने के बाद 42 साल की उम्र में म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। इसके साथ ही उन्हें कोरोना का संक्रमण भी बताया जा रहा है। 

  • <p>wajid khan</p>
    Video Icon

    BollywoodJun 2, 2020, 10:49 AM IST

    सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान, नम आंखों से परिवार ने दी अंतिम विदाई, देखिए पूरा वीडियो

    वीडियो डेस्क। म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का रविवार को कोरोना और किडनी में समस्या के चलते निधन हो गया। सोमवार दोपहर उन्हें वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया। उनकी अंतिम यात्रा 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 1, 2020, 6:33 PM IST

    जाते-जाते भी सलमान से दोस्ती निभा गए वाजिद खान, आखिरी गाना भी उन्हीं के नाम

     म्यूज़िक कम्पोज़र और सिंगर वाजिद खान के निधन की खबर से हर कोई शॉक्ड है। वाजिद ने महज़ 42 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। म्यूज़िक डायरेक्टर लंबे वक्त से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। कुछ दिन पहले उनकी किडनी में संक्रमण हो गया था  जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

  • undefined

    CelebsJun 1, 2020, 1:51 PM IST

    मुंह पर मास्क और नम आंखों से दी भाई को विदाई, दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए सलमान

    मुंबई. संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। उनके निधन से बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ पड़ी। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनका अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर को किया गया। वाजिद, सलमान खान के बेहद करीबी थे। पनवेल फॉर्महाउस में होने की वजह से सलमान दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए। 
     

  • undefined

    BollywoodJun 1, 2020, 11:44 AM IST

    42 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया दबंग संगीतकार, भावुक अक्षय कुमार बोले- हैरान और दुखी हूं

    संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर वाजिद को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा- "वाजिद खान के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। प्रतिभाशाली और हमेशा मुस्कुराते थे, बहुत जल्दी चले गए। इस मुश्किल घड़ी में भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।" अरबाज खान ने कहा- इंडस्ट्री ने रत्न खो दिया। 

  • undefined

    CelebsJun 1, 2020, 11:07 AM IST

    टूट गई संगीत की दुनिया के इन दबंग भाइयों की जोड़ी, इसलिए सलमान खान को मानते थे अपना गॉड फादर

    मुंबई. मशूहर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। उनके निधन से बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ पड़ी। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने वाजिद के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए ट्विट कर लिखा, 'वाजिद खान के निधन से झटका लगा... एक चमकती-मुस्कुराती प्रतिभा का निधन... दुआएं, प्रार्थनाएं और शोक संवेदना।