Wajid Khan Passes Away  

(Search results - 7)
  • <p>wajid khan</p>
    Video Icon

    BollywoodJun 4, 2020, 4:55 PM IST

    'लेजेंड कभी मरते नहीं है भाई', आखिरी संदेश में क्या कह गए वाजिद खान ?

    वीडियो डेस्क। वाजिद खान(Wajid Khan) का 1 जून को अचानक निधन हो गया था। किडनी और कोरोना(CoronaVirus) से संक्रमित थे वाजिद खान। उनके जाने के बाद उनके भाई साजिद खान(sajid khan) बेहद दुखी हैं। उन्होंने अपने भाई को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वाजिद खान पियानो बजा रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsJun 2, 2020, 6:16 PM IST

    संगीतकार का निधन कोरोना की वजह से नहीं बल्कि इस बीमारी से हुआ, भाई ने बताई मौत के पीछे की वजह

    वाजिद की मौत को लेकर जो खबरें सामने उसमें ये कहा गया कि उनका निधन कोरोना की वजह से हुआ। लेकिन हाल ही में रिपोर्ट के मुताबिक उनके भाई साजिद खान का कहना है कि वाजिद की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। उनकी बॉडी अस्पताल से सीधे वर्सोवा कब्रिस्तान लाई गई थी। उनको वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया था। उनके अंतिम संस्कार में मात्र 20 लोगों को ही शामिल होने की इजाजत थी। उनके भाई साजिद मुंह पर मास्क लगाकर कब्रिस्तान पहुंचे थे। उन्होंने नम आंखों से भाई को अंतिम विदाई दी।

  • undefined

    BollywoodJun 2, 2020, 1:03 PM IST

    42 साल के बेटे को खो चुकी मां भी कोरोना की चपेट में, नहीं जानती लाडले की हो चुकी है इस गंभीर बीमारी से मौत

    परिवार से जुड़े एक सूत्र ने बताया 'वाजिद से पहले उनकी मां रजीना को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया था। किडनी और गले के इंफेक्शन से जूझ रहे वाजिद का कोरोना टेस्ट हाल ही में पॉजिटिव निकला था। वाजिद की मां अभी ठीक हैं और उनकी स्थिति पहले से बेहतर है। वो अपने बेटे की देखभाल के लिए ही सुराना अस्पताल में ठहरी हुई थीं लेकिन यहां पर उन्हें कोरोना वायरस से अपनी चपेट में ले लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी तक वाजिद खान की मां रजीना खान को उनके निधन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

  • undefined

    CelebsJun 1, 2020, 1:51 PM IST

    मुंह पर मास्क और नम आंखों से दी भाई को विदाई, दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए सलमान

    मुंबई. संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। उनके निधन से बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ पड़ी। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनका अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर को किया गया। वाजिद, सलमान खान के बेहद करीबी थे। पनवेल फॉर्महाउस में होने की वजह से सलमान दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए। 
     

  • undefined

    BollywoodJun 1, 2020, 11:44 AM IST

    42 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया दबंग संगीतकार, भावुक अक्षय कुमार बोले- हैरान और दुखी हूं

    संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर वाजिद को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा- "वाजिद खान के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। प्रतिभाशाली और हमेशा मुस्कुराते थे, बहुत जल्दी चले गए। इस मुश्किल घड़ी में भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।" अरबाज खान ने कहा- इंडस्ट्री ने रत्न खो दिया। 

  • undefined

    CelebsJun 1, 2020, 11:07 AM IST

    टूट गई संगीत की दुनिया के इन दबंग भाइयों की जोड़ी, इसलिए सलमान खान को मानते थे अपना गॉड फादर

    मुंबई. मशूहर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। उनके निधन से बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ पड़ी। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने वाजिद के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए ट्विट कर लिखा, 'वाजिद खान के निधन से झटका लगा... एक चमकती-मुस्कुराती प्रतिभा का निधन... दुआएं, प्रार्थनाएं और शोक संवेदना।

  • undefined

    BollywoodJun 1, 2020, 8:06 AM IST

    कोरोना से हारे 'दबंग' गायक वाजिद खान का निधन, किडनी की बीमारी से भी थे पीड़ित

    मशहूर म्यूजिक कम्पोजर वाजिद खान का रविवार देर रात निधन हो गया। वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। 42 साल की उम्र में वे जिंदगी की जंग हार गए। वाजिद का मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।