Wakes Up  

(Search results - 5)
  • 76 year-old Covid positive woman wakes up minutes before cremation in Baramati KPP

    NationalMay 15, 2021, 5:11 PM IST

    76 साल की कोरोना संक्रमित महिला के अंतिम संस्कार की हो रही थी तैयारी; तभी हुआ कुछ ऐसा, परिजन रह गए हैरान

    कोरोना के कहर के बीच महाराष्ट्र के बारामती से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां 76 साल की एक महिला को मरा मानकर उसके अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थीं। लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि महिला के परिजन, रिश्तेदार से लेकर गांव वालों तक सभी हैरान रह गए। आईए जानते हैं कि क्या मामला है?

  • Priyanka Chopra wakes up in night and check husband nick jonas due to this reason KPJ

    CelebsJun 8, 2020, 2:13 PM IST

    रात को सोते-सोते एक डर की वजह से जाग जाती है प्रियंका, बार-बार उठकर इसलिए चेक करती है पति को

    मुंबई. कोरोना की वजह से पूरी दुनिया में दहशत फैली हुई है। हर कोई इस महामारी की वजह से डरा-सहमा है। रोज हजारों लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में कई दिनों से चल रहे लॉकडाउन में अब ढील दी गई है। आमजनों की तरह कम ही सेलेब्स घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्से, फोटोज, वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा। इस इंटरव्यू में प्रियंका ने पति को लेकर कई चौंकाने वाली बातें बताई थी, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकता। फिलहाल कपल घर पर ही एन्जॉय कर रहा है।

  • Woman dies of cancer, body suddenly shaken to grave, screamed from inside plastic - take me out MJA

    HatkeApr 15, 2020, 3:35 PM IST

    कैंसर से हो गई महिला की मौत, अचानक कब्र में हिलने लगी बॉडी, प्लास्टिक के अंदर से चिल्लाई- मुझे बाहर निकालो

    हटके डेस्क: लैटिन अमेरिकी देश पैराग्वे की एक 50 साल की महिला ओवेरियन कैंसर के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी। ग्लेडेस रोड्रिगेड डुरेट नाम की इस महिला का इलाज कर रहे डॉक्टरों को लगा कि उसकी मौत हो गई है, क्योंकि उसके शरीर के अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। उन्होंने इसकी जानकरी महिला के पति और उसकी बेटी को दी। इसके बाद अंतिम संस्कार के लिए उसे लोकल फ्यूनरल होम में ले जाया गया। उसे दफनाने की तैयारी चल ही रही थी कि अचानक प्लास्टिक बैग में बंद उस महिला का शरीर हिलने-डुलने लगा और वह चिल्लाई कि उसे बैग से बाहर निकालो। उस महिला को कोरोनेल ओवीडो के सैन फर्नान्डो क्लिनिक में भर्ती कराया गया था। पैराग्वे नेशनल पुलिस के मुताबिक, उस महिला को शनिवार को ब्लड प्रेशर बढ़ने के बाद भर्ती कराया गया था। वहां डॉक्टर हेरिबेट्रो वेरा उसका इलाज कर रहे थे। भर्ती किए जाने के कुछ ही घंटों के बाद 11 बजे दिन में उन्होंने उस महिला को मृत घोषित किया था। उन्होंने उसका डेथ सर्टिफिकेट भी दे दिया था। लेकिन जब वह महिला ने जीवित होने के संकेत दिए तो उसे  पैराग्वे सोशल वेलफेयर इंस्टीट्यूट की मेडिकल फैसिलिटी में ऑब्जर्वेशन के लिए रखा गया है। इस मामले को पैराग्वे के टेलीविजन नेटवर्क पर भी दिखाया गया।
    वहीं, कुछ ऐसे मामले भी सामने आ रहे हैं जिनमें किसी दूसरी बीमारी से पीड़ित लोगों को कोराना का शिकार बताया जा रहा है। इससे लोगों में कन्फ्यूजन की स्थिति बन रही है। वैसे, पैराग्वे में कोरोना के अब तक कुल 159 मामले सामने आए हैं, जिनमें 7 लोगों की मौत हो चुकी है। फिर भी वहां लोगों के बाहर निकलने पर सरकार ने रोक लगा दी है, ताकि कोरोना का इन्फेक्शन ज्यादा नहीं फैल सके। देखें इससे जुड़ी तस्वीरें। 
  • The husband was in a coma for 5 years, doctors were also surprised by the miracle of his wife

    HatkeAug 24, 2019, 10:53 AM IST

    पत्नी के प्यार से शख्स ने दी मौत को मात

    जो काम डॉक्टरों से नहीं हो सकता, वह किसी के लगातार सेवा और समर्पण से हो जाता है। चीन में एक शख्स 5 साल सो कोमा में था और डॉक्टरों ने जवाब दे दिया था, लेकिन उसकी पत्नी ने लगातार रोज 20 घंटे तक उसकी हर तरह से केयर की और वह व्यक्ति होश में आ गया। 

  • dead man gets alive and sits up straight

    Uttar PradeshJul 16, 2019, 2:24 PM IST

    श्मशान में थोड़ी देर के लिए हुआ चमत्कार, 'मृतक' का इशारा देख घबरा गए लोग

    यूपी की राजधानी में एक विचत्र घटना घटी है। यहां के एक निजी अस्पताल में एक युवक को मृत घोषित कर दिया लेकिन लोग तब हैरान हो गए जब वह मृत शरीर जिन्दा हो गया। 

    अमीनाबाद के कल्लन के निवासी संजय (28) की तबीयत खराब थी। उसे क्लीनिक पर दिखाया जहां डॉक्टरों ने पीलिया बताया। चार-पांच दिन इलाज किया लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ। ऐसे में उसे शनिवार को नक्खास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौसेरी बहन रजनी के मुताबिक, शनिवार सुबह 10 बजे संजय को भर्ती किया गया और रविवार सुबह छह बजे उससे मृत घोषित कर दिया गया।