Wall  

(Search results - 105)
  • undefined

    BollywoodJul 4, 2021, 3:25 PM IST

    अमिताभ के बंगले 'प्रतीक्षा' की दीवार तोड़ेगा BMC, 4 साल पहले दिए नोटिस का बिग बी ने नहीं दिया जवाब

    मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जुहू स्थित बंगले ‘प्रतीक्षा’ की एक तरफ की दीवार तोड़ने की तैयारी कर रही है। यह दीवार तोड़ने के लिए 2017 में ही अमिताभ बच्चन को बीएमसी ने नोटिस जारी कर दिया था, लेकिन बिग बी ने अब तक  इस नोटिस का जवाब नहीं दिया है। बीएमसी ने मुंबई उपनगरीय कलेक्ट्रेट के सर्वे अधिकारियों को ‘प्रतीक्षा’ के तोड़े जाने वाले हिस्से को चिन्हित करने के निर्देश दिए हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshJun 26, 2021, 11:10 AM IST

    UP में दीवारों पर लगने लगे 'खेला होई' वाले पोस्टर..BJP को बंगाल तर्ज पर सपा की मात देने की तैयारी

    इस नारे का सबसे पहला प्रयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में देखने को मिला है। जहां सपा नेताओं ने दीवारों 'खेला होई' लिखना शुरू कर दिया है। वाराणसी के समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अब्दुल समद अंसारी ने घरों में भोजपुरी में लिखाया है '2022 में खेला होई' 

  • <p>elephant viral video</p>
    Video Icon

    TrendingJun 22, 2021, 8:58 AM IST

    रात के अंधेरे में दीवार तोड़ घर में घुसा जंगली हाथी, हैरान कर देगा ये चौंकाने वाला वीडियो

    वीडियो डेस्क। थाईलैंड (Thailand) के हुआ हिन (Hua Hin) जिले से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जहां एक जंगली हाथी (Wild Elephant) ने एक घर में घुसा और सब तहस नहस कर दिया।  घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 18, 2021, 7:42 AM IST

    बारिश में भरभराकर गिरी अस्पताल की दीवार, पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियों मलबे में दबी

    वीडियो डेस्क। देश के अलग अलग हिस्सों में अगले पांच दिन बारिश होने के आसार है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, मानसून (Monsoon 2021) लगभग आधे से ज्यादा देश में पहुंच चुका है। मध्य प्रदेश के कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। इस बारिश ने सरकारी निर्माण कार्य की पोल खोल कर रख दी है। राजधानी भोपाल में वेटनरी अस्पताल की दीवार भरभराकर गिर गई। ये अस्पताल जहांगीराबाद के जेल पहाड़िया के पास है।दीवार के मलबे में  आधा दर्जन वाहन दब गए।

  • undefined

    JharkhandJun 6, 2021, 4:44 PM IST

    रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात: झारखंड में एक लड़की को जिंदा दीवार में चुनवा दिया..तमाशा देखते रहे लोग

    कोडरमा. झारखंड के कोडरमा जिले से एक ऐसी दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जिसे जान हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। जहां कुछ दबंगों ने इस तरह से बर्बरता बरती कि एक 19 साल की लड़की को जिंदा दीवार में चुनवा दिया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गनीमत यह रही की समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवती की जान बचा ली गई।
     

  • <p>viral video</p>
    Video Icon

    TrendingJun 2, 2021, 5:47 PM IST

    शॉकिंग वीडियो: कुत्तों को बचाने के लिए लड़की ने भालू को दिया दीवार से धक्का

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर कैलिफोर्निया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक 17 साल की लड़की अपने कुत्तों को बचाने के लिए भालू से भिड़ गई। दरअसल घर की पीछे की दीवार पर चढ़कर भालू चल रहा था। जैसे ही कुत्तों ने भालू को देखा उन्होंने भौंकना शुरू कर दिया लेकिन मौका पाकर भालू ने कुत्तों पर अटैक करने की कोशिश की। जैसे ही भालू ने अटैक किया हैली नाम की लड़की ने दौड़कर कुत्ते को बचा लिया और भालू को दीवार  से धक्का दे दिया। देखिए ये वीडियो। 

  • undefined

    Uttar PradeshMay 13, 2021, 2:27 PM IST

    घर में चल रहा था रामचरित मानस पाठ, तभी काल बनकर आई ऐसी आंधी कि 4 लोगों को सुला गई मौत की नींद

    हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। जिसके बाद गांव वाले अन्य को बचाने दौड़ पड़े। मलबे को हटाकर उसके नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया। इस हादसे में रामनरेश पांडेय उनके बेटे रामेंद्र भाई गोकरण, उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाने के गांव शाहपुर खुर्द निवासी साढ़ू राजेश व खानपुर निवासी साला राजकिशोर सभी को देर रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भरावन ले जाया गया। जिसमे कई लोगों की जान बच भी गई। 

  • undefined

    BusinessApr 13, 2021, 7:40 AM IST

    मोबाइल वॉलेट में अब जल्द ही मिलेगी बैंक अकाउंट जैसी सुविधाएं, जानें क्या होगा यूजर्स को फायदा

    देश में डिजिटल ट्रांजैक्शन (Digital Transaction) को बढ़ावा देने के लिए रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने कुछ फैसले लिए हैं। इनके तहत अब मोबाइल वॉलेट के जरिए ही वे सारी सुविधाएं मिलने लगेंगी, जो बैंक अकाउंट में मिलती हैं।

  • बिजनेस डेस्क। डिजिटल पेमेंट (Digital Payment) को बढ़ावा देने के लिए रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने मोबाइल वॉलेट (Mobile Wallet) से एटीएम के जरिए पैसे निकालने और मर्चेंट पेमेंट की अनुमति दे दी है। अब मोबाइल वॉलेट से पेमेंट के साथ ही फंड ट्रांसफर और रिसीव भी किया जा सकेगा। यहां यह सवाल उठता है कि वॉलेट कंपनियों के पास अपने एटीएम नहीं हैं, तो ऐसे में वे किस तरह कैश निकाल सकेंगे या किसी मर्चेंट को पेमेंट कर सकेंगे। बता दें कि इसके लिए कुछ तरीके निकाले गए हैं, ताकि यूजर्स को किसी तरह की परेशानी या असुविधा नहीं हो। जानें इसके बारे में। (फाइल फोटो)

    BusinessApr 10, 2021, 5:23 PM IST

    अब मोबाइल वॉलेट के जरिए ATM से निकाले जा सकेंगे पैसे, जानें किस तरह मिलेगी यह सुविधा

    बिजनेस डेस्क। डिजिटल पेमेंट (Digital Payment) को बढ़ावा देने के लिए रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने मोबाइल वॉलेट (Mobile Wallet) से एटीएम के जरिए पैसे निकालने और मर्चेंट पेमेंट की अनुमति दे दी है। अब मोबाइल वॉलेट से पेमेंट के साथ ही फंड ट्रांसफर और रिसीव भी किया जा सकेगा। यहां यह सवाल उठता है कि वॉलेट कंपनियों के पास अपने एटीएम नहीं हैं, तो ऐसे में वे किस तरह कैश निकाल सकेंगे या किसी मर्चेंट को पेमेंट कर सकेंगे। बता दें कि इसके लिए कुछ तरीके निकाले गए हैं, ताकि यूजर्स को किसी तरह की परेशानी या असुविधा नहीं हो। जानें इसके बारे में।
    (फाइल फोटो)
     

  • undefined

    Other StatesMar 23, 2021, 5:41 PM IST

    चीख-पुकार के बीच निकाले जा रहे मजदूरों के शव, 4 की मौत और कई मलबे में दबे..सूरत में भरभराकर गिरी दीवार


    सूरत. गुजरात के सूरत से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां को एक निर्माणाधीन इमारत की दीवार ढह गई। मजदूरों की मलबे में दबने से मौत हो गई। वहीं अभी भी कई मजदूर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और अन्य प्रशासन के अधि‍कारी पहुंच गए हैं। रेस्क्यू व फायर की टीमें बचाव कार्य में जुटी हुई हैं।
     

  • undefined

    StateMar 23, 2021, 5:29 PM IST

    सूरत में बड़ा हादसा- खुदाई करते समय पार्किंग की दीवार ढही, अब तक 4 मजदूरों की मौत

    प्रक्षदर्शी बताते हैं कि दीवार ढहने की आवाज सुनकर 2-3 मजदूर भाग निकले थे, जिससे वे हादसे का शिकार होने से बच गए। इसके बाद उन्होंने मदद के लिए और लोगों को आवाज लगाई और रेस्क्यू व फायर की टीम को फोन किया।
     

  • undefined

    HatkeMar 18, 2021, 10:04 AM IST

    महिला की बाथरूम PHOTO हो गई Viral, गर्म पानी से नहाते हुए खींची थी ऐसी तस्वीर

    हटके डेस्क: पूरे दिन की थकान नहाते ही दूर हो जाती है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक़, गर्म पानी से नहाने पर स्ट्रेस कम होता है। बाथरूम में घर के अन्य हिस्सों से अधिक मॉइस्चर होता है। ऐसे में कई बार घर के बाथरूम में आपको छिपकली या मकड़ियां नजर आ जाती होंगी। छोटी सी छिपकली को देखकर ही कई लोग बाथरूम में नहीं जाते। ऐसे में जरा कल्पना कीजिये कि आप बाथरूम में नहा रहे हैं और वहां विशालकाय मकड़ी दिख जाए? जाहिर सी बात है कि एक पल के लिए आपकी सांसें अटक जाएंगी। ऐसा ही कुछ हुआ पर्थ में रहने वाली एक महिला के साथ। उसने नहाते हुए ऐसी चीज देख ली कि उसकी तस्वीर खींचने को मजबूर हो गई। वायरल हुई बाथरूम की तस्वीर... 

  • undefined

    BiharMar 8, 2021, 5:59 PM IST

    सरकारी स्कूल की दीवार गिरी, 12 लोग दबे, 6 शव निकाले गए अभी तक बाहर

    बताया जा रहा है दीवार जिस वक्त गिरी तब कुछ लोग उसके बगल में बैठे थे, वे इसकी चपेट में आ गए हैं। घटनास्थल [पर अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 9, 2021, 3:32 PM IST

    मां के कमरे की दीवार से आ रही भयानक आवाज, 12 दिन से सो नहीं पा रहा परिवार, पढ़िए रहस्यमयी मामला

    लखनऊ ( Uttar Pradesh) । विज्ञान के युग में लोग अंधविश्वास पर भरोसा करते हैं। कुछ ऐसी ही खबर अलीगंज इलाके से आ रही हैं। जहां महिला के घर आवाज सुनाई दे रही है।  जिसके चलते परिवार डर के कारण 12 दिन से ठीक से सो नहीं पाया है। वहीं, इस आवाज को लेकर आसपास तक के लोग परेशान हैं। जिसकी शिकायत भी पुलिस से की गई है। ऐसे में हम आपको इससे जुड़ी जानकारियां चर्चाओं के आधार पर दे रहे हैं। लेकिन, एशियानेट हिंदी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं करता।

  • undefined

    UpayFeb 5, 2021, 10:23 AM IST

    वास्तु टिप्स: किस दिशा के कमरे या दीवार पर में कौन-सा रंग करना चाहिए?

    वास्तु शास्त्र में घर के रंगों के बारे में विस्तार पूर्वक बताया गया है। वास्तु के अनुसार घर में कलर करने से सुख-समृद्धि आती है।