Wasim  

(Search results - 47)
  • undefined

    Uttar PradeshJun 22, 2021, 7:26 PM IST

    मुश्किल में शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी, ड्राइवर की पत्नी से डर-धमाकर रेप का आरोप

    मंगलवार को महिला हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते अपने साथ कई वीकलों को लेकर लखनऊ के सहादतगंज थाने वसीम रिजवी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची। साथ ही महिला ने मीडिया से बात करते हुए पूरा मामला खुद बताया। 

  • undefined

    BollywoodDec 18, 2020, 3:15 PM IST

    शादी कर अब जल्द मां बनना चाहती हैं सना खान, बताया फैमिली प्लानिंग को लेकर क्या चाहते हैं उनके पति

    मुंबई। जायरा वसीम (Zaira Wasim) की राह पर चलते हुए बॉलीवुड छोड़ने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी शादी से लेकर हनीमून तक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। सना ने अब एक इंटरव्यू में अपनी शादी के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने फैमिली प्लानिंग को लेकर भी बात की। इस दौरान फैमिली प्लानिंग पर हंसते हुए सना ने कहा कि मेरे पति चाहते हैं कि मैं पूरा समय लूं। लेकिन मैं जल्द ही मां बनना चाहती हूं। 

  • undefined

    CelebsNov 25, 2020, 4:01 PM IST

    सना खान समेत इन एक्ट्रेस को रास नहीं आई ग्लैमर की दुनिया, इस बड़ी वजह से छोड़ दी इंडस्ट्री

    मुंबई. एक्ट्रेस सना खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने इस्लाम धर्म का प्रचार-प्रसार के लिए ग्लैमरस इंडस्ट्री से किनारा कर लिया। सना फिल्म 'धन धना धन गोल', 'जय हो','वजह तुम हो' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो टीवी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 7', 'खतरों के खिलाड़ी', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' और 'एंटरटेनमेंट की रात' में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में गुजरात के सूरत में मौलाना अनस मुफ्ती से शादी की है। ऐसे में उन सितारों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने अध्यात्म और धार्मिक प्रचार प्रसार के लिए एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया।

  • undefined

    CelebsNov 22, 2020, 4:57 PM IST

    निकाह के 2 दिन बाद सना ने लाल जोड़े में पति के साथ शेयर की फोटो, अब खान से हो गईं सईद

    मुंबई। जायरा वसीम (Zaira Wasim) की राह पर चलते हुए बॉलीवुड छोड़ने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने 20 नवंबर को गुजरात में अंकलेश्वर के एक मुफ्ती अनस सईद से निकाह कर लिया है। शादी के बाद वायरल हुए वेडिंग वीडियो के बाद अब सना ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर पति के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में सना लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने अकाउंट पर नाम के आगे सईद भी जोड़ लिया है।

  • undefined

    CelebsNov 21, 2020, 9:04 PM IST

    बॉलीवुड छोड़ने के महीनेभर बाद ही सना खान ने किया निकाह, कही थी जायरा वसीम की राह पर चलने की बात

    मुंबई। जायरा वसीम (Zaira Wasim) की तरह बॉलीवुड छोड़ने का फैसला करने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने अब निकाह कर लिया है। सना का निकाह सूरत के अंकलेश्वर में मुफ्ती अनस सईद से हुआ है। सोशल मीडिया पर सना खान के निकाह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। बता दें कि सना ने पिछले महीने 8 अक्टूबर को सना खान ने अपने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान करते हुए एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो मानवता की सेवा के साथ ही अपने पैदा करने वाले यानी अल्लाह के आदेश का पालन करेंगी। 

  • undefined

    CelebsOct 9, 2020, 1:39 PM IST

    जायरा वसीम के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने छोड़ा बॉलीवुड, लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर करते हुए बताई ये वजह

    मुंबई। एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने भी जायरा वसीम (Zaira Wasim) की तरह बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी सना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। सना ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वो मानवता की सेवा करेंगी और अपने पैदा करने वाले यानी अल्लाह के आदेश का पालन करेंगी। बता दें कि इससे पहले 'दंगल गर्ल' यानी जायरा वसीम ने भी जून, 2019 में अचानक बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया था। जायरा आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की मूवी 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं।

  • undefined

    CricketAug 26, 2020, 2:20 PM IST

    क्रिकेट में 1st लेकिन शादी में FAIL हुए ये क्रिकेटर्स, किसी की बीवी ने दिया धोखा-किसी ने की दूसरी शादी

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेटरों की जिंदगी किसी स्टार से कम नहीं होती है। दौलत, शोहरत और प्यार सब कुछ इनकी जिंदगी में होता है। आज कल के क्रिकेटरों की लाइफ और भी ज्यादा पब्लिक हो गई है क्योंकि सोशल मीडिया पर ये काफी एक्टिव रहते हैं। अगर इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो यह फैंस के लिए काफी इंटरेस्टिंग होता है। तो चलिए आज बताते हैं ऐसे क्रिकटरों के बारे में जिनकी प्रोफेशनल लाइफ तो अच्छी रही लेकिन पर्सनल लाइफ में ये खुश नहीं रहे। किसी ने दो शादी की तो किसी ने तीन।

  • undefined

    CricketJul 19, 2020, 4:58 PM IST

    सचिन क्रीज पर, 4 विकेट हाथ में फिर भी नहीं बन पाए थे 12 रन; टीम इंडिया की हार का नाटकीय किस्सा

    भारत को मैच जीतने के लिए 271 रनों का लक्ष्य मिला था। लेकिन भारत एक पर एक विकेट गंवाकर 12 रन से मैच हार गया था। दूसरी पारी में सचिन ने 136 रन बनाए।

  • undefined

    Other StatesJul 10, 2020, 2:14 PM IST

    आतंकवादियों ने खत्म कर दिया हंसता-खेलता परिवार, घर में बची सिर्फ 2 महिलाएं और एक मासूम बच्चा

    बांडीपोरा, जम्मू-कश्मीर. ये तस्वीरें कश्मीर में आतंक के खूनी खेल को दिखाती हैं। सुरक्षाबलों की सख्त मुहिम से घबराए आतंकवादी अब निर्दोष लोगों और उनका सहयोग नहीं करने वालों को निशाना बनाने लगे हैं। इसी खूनी खेल में भाजपा नेता शेख्स वसीम बारी का परिवार बर्बाद हो गया। बुधवार को आतंकी हमले में वसीम बारी, उनके भाई और पिता की मौत हो गई थी। इस परिवार में अब कोई पुरुष नहीं बचा है। परिवार में वसीम की पत्नी, उनका 3 महीने का बेटा और दिव्यांग बहन बचे हैं। घर यूं लगने लगा है जैसे मुर्दाघर हो। जब इन तीनों के जनाजे एक साथ उठे, तो वहां मौजूद कोई भी अपने आंसू नहीं रोक पाया। उल्लेखनीय है कि कुछ साल पहले वसीम की मां की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसी हादसे में उनकी बहन दिव्यांग हो गई थी। तीनों की हत्या बुधवार रात उस समय की गई थी, जब वे घर के नीचे बनी अपनी दुकान में बैठे थे। उनकी घर की सुरक्षा के लिए कंटीले तार बांधे गए थे। वहीं, 10 से ज्यादा पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात थे। इस घटना ने आतंकवादियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है।

  • undefined

    NationalJul 9, 2020, 7:41 AM IST

    J&K: बीजेपी नेता वसीम बारी की गोली मार हत्या, PM ने जताया दुख, नड्डा बोले-बेकार नहीं जाएगा बलिदान

    जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आंतकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकियों के हमले में वसीम के भाई और पिता को भी गोली लगी थी। हालांकि, बाद में दोनो की मौत हो गई थी। अब वसीम बारी की हत्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है।

  • undefined

    CricketJun 28, 2020, 3:50 PM IST

    इरफान पठान ने द्रविड़ को बताया महान कप्तान, हिटमैन रोहित शर्मा की बैटिंग के अंदाज पर कहा ये सब

    इरफान पठान ने कहा है कि रोहित हमेशा कड़ी मेहनत करने की बात करते हैं, वह हमेशा टीम को पहले रखने की बात करते हैं। इसलिए आपने कप्तान के तौर पर मुंबई इंडियंस के परिणाम देखे। उन्हें 2011 वर्ल्ड कप न खेलने का पछतावा रहा और फिर उन्होंने 2012 के बाद से मजबूत मानसिकता के दम पर वापसी की।
     

  • undefined

    MaharashtraJun 24, 2020, 5:06 PM IST

    भाई अफसर नहीं बन सका, तो उसने रिक्शा चलाकर बहन को डिप्टी कलेक्टर बनवा दिया, इसी कच्चे घर में रहता है परिवार

    नांदेड़, महाराष्ट्र. कहते हैं कि 'मुश्किल नहीं है कुछ भी, बस आग दिल में चाहिए..हो तनिक विश्वास मन में, जोशो-जुनून चाहिए!' इस लड़की ने यही साबित किया। तस्वीर में इसका घर देख सकते हैं। इस कच्चे घर में रहता है उसका परिवार। पिता मानसिक विकलांग होने से कोई काम नहीं करते। मां खेतों में मेहनत-मजदूरी करती है। बड़ा भाई रिक्शा चलाकर घर-परिवार की गाड़ी खींच रहा है। लेकिन बिटिया ने सबका सपना पूरा कर दिया।  इसी हफ्ते घोषित हुए MPSC के रिजल्ट की टॉपर लिस्ट में तीसर नंबर पाने वालीं वसीमा शेख डिप्टी कलेक्टर के लिए चुनी गई हैं। हालांकि वे 2018 में सेल्स टैक्स इंस्पेक्टर की पोस्ट पर चयनित हो चुकी थीं। लेकिन उनका सपना डिप्टी कलेक्टर बनना था। उनका भाई भी अफसर बनना चाहता था, लेकिन आर्थिक तंगी के कारण उसने अपने सपने को तिलांजलि दे दी। वो रिक्शा चलाता है। उसने रिक्शे की कमाई से छोटी बहन की पढ़ाई जारी रखवाई। भाई भी  MPSC की तैयारी कर चुका है, लेकिन पैसे न होने से एग्जाम नहीं दे सका। वसीमा शादीशुदा हैं। 3 जून, 2015 में उनका निकाह हुआ था। उनके पति हैदर भी MPSC के एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं। पढ़िए गरीब घर की बिटिया के अफसर बनने की कहानी....

  • undefined

    CricketJun 24, 2020, 11:21 AM IST

    इग्लैंड टूर पर जा रहे पाकिस्तानी क्रिकेटर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, PCB की हालत खराब; क्या टलेगी सीरीज

    पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को खुलासा किया कि मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज समेत सात और क्रिकेटर जांच में पॉजिटिव मिले हैं। इसी महीने 28 जून को पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड रवाना होना है। 

  • <p>पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने साल 1999 के भारत दौरे को अपना सबसे पसंदीदा दौरा बताते हुए कहा कि पड़ोसी देश में दबाव में खेलना और फिर जीत दर्ज करना बेहद खास था। अकरम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने भारत के खिलाफ 1999 में चेन्नई में खेले गए टेस्ट मैच में 12 रनों से जीत दर्ज की थी। पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाजों के सामने सचिन तेंदुलकर की चुनौती थी। सचिन तेंदुलकर ने भारत की दूसरी पारी में 136 रन बनाए थे।</p>

    CricketJun 17, 2020, 5:22 PM IST

    वसीम अकरम को याद 90 के दशक का ये टेस्ट मैच, कहा- भारत के खिलाफ यह बड़ी जीत थी

    पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने साल 1999 के भारत दौरे को अपना सबसे पसंदीदा दौरा बताते हुए कहा कि पड़ोसी देश में दबाव में खेलना और फिर जीत दर्ज करना बेहद खास था। अकरम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने भारत के खिलाफ 1999 में चेन्नई में खेले गए टेस्ट मैच में 12 रनों से जीत दर्ज की थी। पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाजों के सामने सचिन तेंदुलकर की चुनौती थी। सचिन तेंदुलकर ने भारत की दूसरी पारी में 136 रन बनाए थे।

  • undefined

    CelebsMay 30, 2020, 6:58 PM IST

    टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताने पर ट्रोल हुई दंगल गर्ल, डिलीट किया सोशल मीडिया अकाउंट

    कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच देश के कई राज्यों को टिड्डियों के आतंक से भी दो-चार होना पड़ रहा है। टिड्डियों के दल ने राजस्थान, मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र जैसे कई बड़े राज्यों की फसलों को भारी नुकसान पहुंचाया है। इसी बीच फिल्मी दुनिया छोड़ चुकी आमिर खान की एक्ट्रेस जायरा वसीम ने कुछ ऐसा कह दिया है कि उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।