Weather In Up  

(Search results - 4)
  • Uttar Pradesh31, May 2020, 9:02 AM

    यूपी में आंधी-पानी से 28 लोगों की मौत, टूटा 61 साल का रिकार्ड, CM योगी ने की ये घोषणा

    मौसम विभाग के मुताबिक दो जून तक मौसम बदला रहेगा। राहत आयुक्त ने मौसम विभाग की चेतावनी पर जिलाधिकारियों को सतर्क रहने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि कहीं से भी किसी प्रकार की घटना की सूचना मिलने पर राहत टीम भेजी जाए, जिससे पीड़ितों की हर संभव मदद हो सके।

  • Uttar Pradesh30, May 2020, 8:34 AM

    35 मिनट में 3 लोगों की मौत, 200 पेड़ उखड़े, ताजमहल के मुख्य मकबरे की रेलिंग भी टूटी

    इससे पहले आंधी से ताजमहल में वर्ष 2018 में दो बार पिलर और पत्थर गिरे थे। 2018 में 11 अप्रैल और दो मई को आंधी से रॉयल गेट, दक्षिणी गेट के उत्तर पश्चिम गुलदस्ता पिलर टूटकर गिर गए थे। सरहिंदी बेगम, फतेहपुरी बेगम के मकबरों में भी गुलदस्ता पिलर गिरे थे।
     

  • Uttar Pradesh14, Mar 2020, 6:29 PM

    बर्बाद हुए फसल को देखने खेत में पहुंचे सीएम, किसानों से कही ये बातें

    सीएम ने किसानों को भरोसा दिया कि सरकार शीघ्र ही अन्य पीड़ित किसानों के फसलों को हुए नुकसान का आंकलन कर उसका मुआवजा उनके घर तक पहुंचाएगी। अचानक यहां पहुंचे मुख्यमंत्री करीब आधे घंटे तक रहे और जिला प्रशासन को निर्देशित किया कि वे तत्काल क्षति का आंकलन कर सरकार को रिपोर्ट भेजे और मुआवजे की धनराशि पीड़ितों को मुहैया कराएं। बता दें कि उत्तर प्रदेश में आकाशीय बिजली, पेड़ और दीवार गिरने से  अब तक 28 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं गेहूं, चना, आलू, मटर और मसूर की 60 फीसदी फसलें खेतों में ही बर्बाद हो गईं। 

  • Uttar Pradesh14, Mar 2020, 9:32 AM

    यूपी में मौसम खराब, अब तक 28 लोगों की मौत, CM योगी ने किया ये ऐलान


    उत्तर प्रदेश के लगभग हर जिले में मौसम का मिजाज तल्ख हो गया है। कई शहरों में अंधड़ और बारिश हो रही है। कई शहरों में ओले पड़े। मौसम में आए इस बदलाव से ठण्ड तो ज्यादा नहीं बढ़ी है लेकिन, हवा के चलने से ठण्ड का एहसास जरूर बढ़ गया है।