Weird  

(Search results - 838)
  • undefined

    BollywoodJul 27, 2021, 7:51 PM IST

    55 की उम्र में एक्टर ने शेयर किया फिटनेस वीडियो तो एक ने पूछा-शराब और पार्टी करते हो? मिला ये जवाब

    मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमण (Milind Soman) 55 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। मिलिंद अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मिलिंद ने अपनी फिटनेस से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो हाथों के बल उल्टे खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

  • <p>west bengal news, west bengal, eight legged calf</p>

    TrendingJul 16, 2021, 5:35 PM IST

    8 पैर वाले बछड़े को देखकर इस गांव के लोगों ने कहा चमत्कार, लेकिन कुछ ही देर में छा गया मातम

    कोलकाता. पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां गुरुवार की सुबह एक बकरी ने दो बछड़ों को जन्म दिया। उनमें से एक बछड़े के चार नहीं बल्कि आठ पैर और दो कूल्हे हैं। जबकि दूसरा सामान्य है। मामला उत्तर 24 परगना के बनगांव का है। जानें गांव में क्योंं छाया मातम...?

  • <p>rajasthan nagaur</p>
    Video Icon

    RajasthanJul 14, 2021, 2:11 PM IST

    महीने के 25 दिन सिर्फ सोता है ये शख्स, खाने से लेकर नहाने तक सब कुछ नींद में होता है

    वीडियो डेस्क। पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर संभाग में स्थित नागौर (Nagaur) जिले के एक शख्स चर्चा खूब हो रही है। एक ऐसा शख्स जो साल के 300 दिन सिर्फ सोता है। उसका खाने से लेकर नहाना सब कुछ नींद में ही होता है। इस शख्स का नाम है पुरखाराम है जो 42 साल का है। चिकित्सकों के मुताबिक यह एक्सिस हायपरसोम्निया (Axis hypersomnia) का केस है। 

  • undefined

    Aisa KyunJul 14, 2021, 9:06 AM IST

    बारिश के लिए करवाई जाती है मेंढक-मेंढकी की शादी, जानिए ऐसी ही अजब-गजब परंपराएं

    इन दिनों बारिश का मौसम चल रहा है। देश के कुछ स्थानों पर बारिश कहर ढा रही है तो कुछ स्थानों पर सूखे की स्थिति बन रही है। हमारे देश में बारिश करवाने के लिए कई तरह की परंपराओं का पालन किया जाता है। इनमें से कुछ परंपराएं तो बहुत ही अजीब है।

  • undefined

    TrendingJun 30, 2021, 2:03 PM IST

    डॉगी की दिलेरी: पिता के चंगुल से किडनैप हुई 6 साल की बच्ची को छुड़ाकर हीरो बना ब्लड हाउंड

    ट्रेंडिंग डेस्क : कहते हैं कुत्तों की नाक इतनी तेज होती है कि वह कई किलोमीटर दूर तक की स्मेल का पता लगा सकते हैं। इसलिए उन्हें पुलिस विभाग में भी शामिल किया जाता है, ताकि वह सस्पेक्ट्स या अन्य किसी चीजों का पता लगाने में पुलिस की मदद कर सकें। कुछ ऐसा ही हुआ यूएस के टेनेसी (Tennessee, USA) में जहां पर मई 2021 से लापता एक 6 साल की बच्ची का पता लगाने के लिए एक डॉगी ने मदद की। ब्लड हाउंड ब्रीड (bloodhound Dog) का यह डॉग फ्रेड एक हीरो की तरह बैरिकेडेड आउटबिल्डिंग तक पहुंचा, जहां उस लड़की को उसके पिता ने किडनैप करके लगभग 1 महीने से रखा हुआ था।आइए आपको बताते हैं कि किस तरह फ्रेड ने उस बच्ची का पता लगाने के लिए पुलिस की मदद की...

  • undefined

    TrendingJun 30, 2021, 11:39 AM IST

    एक हादसे में BF की हो गई मौत, 24 घंटे बाद डेडबॉडी से स्पर्म लेकर प्रेग्नेंट हो गई प्रेमिका

    ट्रेंडिंग डेस्क : दुनिया में आए दिन कोई ना कोई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने ऐसा दावा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। जी हां, इलिडी व्लग (Ellidy Vlug) नाम की इस लड़की ने दावा किया है कि वह अपने मरे हुए बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली है। दरअसल, उनके बॉयफ्रेंड का नाम एलेक्स पुलिन  (Alex Pullin) है, जो विंटर ओलंपिक का हिस्सा रह चुके हैं। पिछले साल जुलाई 2020 में उनकी मौत हो गई थी। जिसके बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड के मरने के 24 घंटे बाद उसके शरीर से उसका स्पर्म (sperm) निकाला और अब वह उनके बच्चे की मां बनने वाली है।

  • undefined
    Video Icon

    TrendingJun 29, 2021, 3:21 PM IST

    शादी में दूल्हे का अजीबो-गरीब डांस, बेहूदा स्टेप देख शरमा गई महिलाएं, वीडियो आप भी देखें...

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक दूल्हा बारात में जा रहा होता है। जैसे ही भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) बजता है वह घोड़ी और जूती छोड़ डांस करने लगता है। उसके स्टेप देख महिलाएं भी शरमा जाती हैं।

  • undefined

    TechJun 18, 2021, 10:28 AM IST

    आखिर क्यों इस पिता ने रखा अपने बेटे का नाम HTML, ट्रोल होने के बाद बताई वजह

    फीलीपिंस में एक इंसान ऐसा भी है जो इतना ज्यादा इंटरनेट फ्रीक है कि उसने अपने बच्चे का नाम ही HTML रख दिया। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई। फेसबुक पर अब तक इस पोस्ट पर 12 हजार से ज्यादा लोग अपना रिएक्शन दे चुके हैं। 

  • undefined

    TrendingJun 15, 2021, 10:03 AM IST

    ना डॉक्टर-ना अस्पताल, घर पर लेबर पेन से तड़प रही मां की फोन पर इस तरह कराई डिलिवरी

    ट्रेंडिंग डेस्क : कहते है ना कि भगवान किसी ना किसी रूप में आकर हमारी मदद जरूर करते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ उत्तरी कैरोलिना के यूनियन सिटी में रहने वाली सामंथा लॉकहार्ट के साथ, जो प्रेग्नेंसी के आखिरी महीने में अपने 3 बच्चों के साथ अकेली थी। ऐसे में लेबर पेन के तड़प रही महिला से फोन पर बात कर एक फोन ऑपरेटर ने उसकी सफल डिलिवरी करवा दी। महिला ने अकेले ही घर पर अपनी नॉर्मल डिलिवरी की। अब मां और बच्चा दोनों सुरक्षित हैं। आइए आपको मिलवाते हैं, इस ब्रेव लेडी सामंथा लॉकहार्ट से..

  • <p>Russia News, Russia Weird News, Russia Shocking News</p>

    TrendingJun 12, 2021, 4:05 PM IST

    11 माह के बेटे को घर में बंद कर 4 दिन तक दोस्तों संग दारू पार्टी करती रही मां, लौटी तो सब खत्म था

    रूस में एक महिला की चौंका देने वाली लापरवाही सामने आई है। एक मां अपने 11 महीने के बेटे को घर अकेला छोड़कर दोस्तों के साथ शराब पीने चली गई। 4 दिन बाद जब लौटी तो बेटे की मौत हो चुकी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 साल की ओल्गा बजरोवा ने जब बेटे को कमरे में बंद किया तो उस वक्त उसकी 3 साल की बेटी भी वहीं पर थी।
     

  • undefined

    TrendingJun 9, 2021, 1:30 PM IST

    नहीं देखी होगी ऐसी शादी: 28 पत्नियों के सामने 37वीं बार दूल्हा बना ये बुजुर्ग

    इस बुजुर्ग इंसान ने 1-2 नहीं, बल्कि 37 बार शादी की है। हाल ही में उन्होंने अपनी 28 पत्नियों, 35 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने एक खूबसूरत लड़की से शादी की है।

  • undefined

    TrendingMay 6, 2021, 3:44 PM IST

    जब शादी में दुल्हन ने दूल्हे को पहनाया मंगलसूत्र, देखते ही दंग रह गए लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

    ट्रेंडिंग डेस्क: मंगलसूत्र, वैवाहिक जीवन का सबसे बड़ा प्रतीक माना जाता है, जिसे महिलाएं अपने गले में सुहाग की निशानी के रूप में पहनती हैं। माना जाता है कि मंगलसूत्र पहनने से पति की रक्षा होती है और पति के जीवन के सारे संकट कट जाते हैं। शादी के दिन दुल्हा अपनी पत्नी को मंगलसूत्र पहनाता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी शादी में दुल्हन को अपने दूल्हे को मंगलसूत्र पहनाते हुए देखा है ? आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन करता है, तो आपको बता दें कि शार्दुल कदम नाम के व्यक्ति ने अपनी शादी में दुल्हन के हाथों मंगलसूत्र पहना, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं, इस अनोखी शादी अनोखी तस्वीर...

  • undefined

    TrendingMay 5, 2021, 8:09 AM IST

    1 समोसा बना प्रेमी की मौत का कारण, खाने से किया मना तो गर्लफ्रेंड ने उतारा मौत के घाट

    ट्रेंडिंग डेस्क: अक्सर हमने देखा है कि जहां प्यार होता है, वहां छोटे-मोटे झगड़े भी होते हैं। इससे प्रेमी-प्रेमिका का प्यार और बढ़ता है। लेकिन ब्राजील (Brazil) में गर्लफ्रेंड के साथ एक छोटा सा झगड़ा बॉयफ्रेंड को इतना महंगा पड़ा की उसे अपनी जान से हाथ गवांना पड़ा। जी हां, ब्राजील में रहने वाली निकोल मारिया फेरेरा दा कोस्टा (Nicole Maria Ferreira da Costa) ने एक समोसे के पीछे अपने आशिक को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद उसे पुलिस मे गिरफ्तार कर लिया।

  • undefined

    TrendingApr 7, 2021, 12:19 PM IST

    होने वाली बहू की बॉडी में सास ने देखा ऐसा निशान, फिर शादी के मंडप में हुआ अजीबोगरीब खुलासा

    चीन से एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। चीन में रहने वाली एक महिला को अपनी 20 साल पहले खोई बेटी मिली। लेकिन अपने बेटे की बहू के रूप में। जिसे महिला अपनी बहू बनाकर घर ले जा रही थी वो असल में उसकी सगी बेटी निकली। 

  • undefined

    LifestyleApr 7, 2021, 9:56 AM IST

    मार्केट में आया Half Jeans का फैशन, एक पैर में पहनकर लड़कियां झाड़ रही हैं स्टाइल

    लाइफस्टाइल डेस्क: फैशन की दुनिया ऐसी है जिसमें हर कुछ दिन में स्टाइल बदलता रहता है। कभी कुछ ऐसा फैशन स्टेटमेंट आता है जो देखते ही देखते कई लोग कॉपी करने लगते हैं। लेकिन कुछ ऐसे स्टाइल होते हैं जिसे देखने के बाद आप मजाक उड़ाने से बाज नहीं आएंगे। अभी मार्केट में हाफ जींस का फैशन चल रहा है। इस फैशन को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ट्रेंड में छाया ये अजीबोगरीब फैशन...