Weird News  

(Search results - 682)
  • undefined

    TrendingJun 30, 2021, 2:03 PM IST

    डॉगी की दिलेरी: पिता के चंगुल से किडनैप हुई 6 साल की बच्ची को छुड़ाकर हीरो बना ब्लड हाउंड

    ट्रेंडिंग डेस्क : कहते हैं कुत्तों की नाक इतनी तेज होती है कि वह कई किलोमीटर दूर तक की स्मेल का पता लगा सकते हैं। इसलिए उन्हें पुलिस विभाग में भी शामिल किया जाता है, ताकि वह सस्पेक्ट्स या अन्य किसी चीजों का पता लगाने में पुलिस की मदद कर सकें। कुछ ऐसा ही हुआ यूएस के टेनेसी (Tennessee, USA) में जहां पर मई 2021 से लापता एक 6 साल की बच्ची का पता लगाने के लिए एक डॉगी ने मदद की। ब्लड हाउंड ब्रीड (bloodhound Dog) का यह डॉग फ्रेड एक हीरो की तरह बैरिकेडेड आउटबिल्डिंग तक पहुंचा, जहां उस लड़की को उसके पिता ने किडनैप करके लगभग 1 महीने से रखा हुआ था।आइए आपको बताते हैं कि किस तरह फ्रेड ने उस बच्ची का पता लगाने के लिए पुलिस की मदद की...

  • undefined

    TrendingJun 30, 2021, 11:39 AM IST

    एक हादसे में BF की हो गई मौत, 24 घंटे बाद डेडबॉडी से स्पर्म लेकर प्रेग्नेंट हो गई प्रेमिका

    ट्रेंडिंग डेस्क : दुनिया में आए दिन कोई ना कोई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने ऐसा दावा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। जी हां, इलिडी व्लग (Ellidy Vlug) नाम की इस लड़की ने दावा किया है कि वह अपने मरे हुए बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली है। दरअसल, उनके बॉयफ्रेंड का नाम एलेक्स पुलिन  (Alex Pullin) है, जो विंटर ओलंपिक का हिस्सा रह चुके हैं। पिछले साल जुलाई 2020 में उनकी मौत हो गई थी। जिसके बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड के मरने के 24 घंटे बाद उसके शरीर से उसका स्पर्म (sperm) निकाला और अब वह उनके बच्चे की मां बनने वाली है।

  • undefined

    TechJun 18, 2021, 10:28 AM IST

    आखिर क्यों इस पिता ने रखा अपने बेटे का नाम HTML, ट्रोल होने के बाद बताई वजह

    फीलीपिंस में एक इंसान ऐसा भी है जो इतना ज्यादा इंटरनेट फ्रीक है कि उसने अपने बच्चे का नाम ही HTML रख दिया। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई। फेसबुक पर अब तक इस पोस्ट पर 12 हजार से ज्यादा लोग अपना रिएक्शन दे चुके हैं। 

  • undefined

    TrendingJun 15, 2021, 10:03 AM IST

    ना डॉक्टर-ना अस्पताल, घर पर लेबर पेन से तड़प रही मां की फोन पर इस तरह कराई डिलिवरी

    ट्रेंडिंग डेस्क : कहते है ना कि भगवान किसी ना किसी रूप में आकर हमारी मदद जरूर करते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ उत्तरी कैरोलिना के यूनियन सिटी में रहने वाली सामंथा लॉकहार्ट के साथ, जो प्रेग्नेंसी के आखिरी महीने में अपने 3 बच्चों के साथ अकेली थी। ऐसे में लेबर पेन के तड़प रही महिला से फोन पर बात कर एक फोन ऑपरेटर ने उसकी सफल डिलिवरी करवा दी। महिला ने अकेले ही घर पर अपनी नॉर्मल डिलिवरी की। अब मां और बच्चा दोनों सुरक्षित हैं। आइए आपको मिलवाते हैं, इस ब्रेव लेडी सामंथा लॉकहार्ट से..

  • <p>Russia News, Russia Weird News, Russia Shocking News</p>

    TrendingJun 12, 2021, 4:05 PM IST

    11 माह के बेटे को घर में बंद कर 4 दिन तक दोस्तों संग दारू पार्टी करती रही मां, लौटी तो सब खत्म था

    रूस में एक महिला की चौंका देने वाली लापरवाही सामने आई है। एक मां अपने 11 महीने के बेटे को घर अकेला छोड़कर दोस्तों के साथ शराब पीने चली गई। 4 दिन बाद जब लौटी तो बेटे की मौत हो चुकी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 साल की ओल्गा बजरोवा ने जब बेटे को कमरे में बंद किया तो उस वक्त उसकी 3 साल की बेटी भी वहीं पर थी।
     

  • undefined

    TrendingMay 5, 2021, 8:09 AM IST

    1 समोसा बना प्रेमी की मौत का कारण, खाने से किया मना तो गर्लफ्रेंड ने उतारा मौत के घाट

    ट्रेंडिंग डेस्क: अक्सर हमने देखा है कि जहां प्यार होता है, वहां छोटे-मोटे झगड़े भी होते हैं। इससे प्रेमी-प्रेमिका का प्यार और बढ़ता है। लेकिन ब्राजील (Brazil) में गर्लफ्रेंड के साथ एक छोटा सा झगड़ा बॉयफ्रेंड को इतना महंगा पड़ा की उसे अपनी जान से हाथ गवांना पड़ा। जी हां, ब्राजील में रहने वाली निकोल मारिया फेरेरा दा कोस्टा (Nicole Maria Ferreira da Costa) ने एक समोसे के पीछे अपने आशिक को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद उसे पुलिस मे गिरफ्तार कर लिया।

  • undefined

    TrendingApr 7, 2021, 12:19 PM IST

    होने वाली बहू की बॉडी में सास ने देखा ऐसा निशान, फिर शादी के मंडप में हुआ अजीबोगरीब खुलासा

    चीन से एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। चीन में रहने वाली एक महिला को अपनी 20 साल पहले खोई बेटी मिली। लेकिन अपने बेटे की बहू के रूप में। जिसे महिला अपनी बहू बनाकर घर ले जा रही थी वो असल में उसकी सगी बेटी निकली। 

  • undefined

    TrendingApr 6, 2021, 8:23 AM IST

    दिल्ली की ये पनवारी बेच रही है Gold पान, रेट जानते ही हलक से नीचे नहीं उतरेगा निवाला

    हटके डेस्क: भारत में कई लोग पान के शौक़ीन हैं। यहां कई तरह के पान खाए जाते हैं। फायर पान से लेकर चॉकलेट पान, आइस पान और चुस्की पान तक यहां आपको खाने के लिए मिल जाएगा। लेकिन अब तो मार्केट में एक ऐसे पान की चर्चा होने लगी है, जिसकी कीमत आपको हैरान कर देगी। इस पान को कहते हैं गोल्ड पान। जी हां, सोने का पान। अब सोना है और सोने की कीमत तो आप जानते ही हैं। इस वजह से इस पान की काफी चर्चा हो रही है। ये है कीमत... 

  • undefined

    TrendingApr 5, 2021, 9:25 AM IST

    जानवरों की ऐसी मासूमियत जीत लेगी दिल, खूबसूरत मॉडल्स से भी बढ़िया पोज में खिंचवाए PHOTOS

    हटके डेस्क: जानवरों की क्यूटनेस किसी का भी स्ट्रेस कम कर देती है। अगर आप थके-हारे हैं, तो जानवरों के साथ खेलना आपका मूड पल भर में फ्रेश कर सकता है। हाल ही में अमेरिकी लोगों ने अपने पेट्स की कुछ बेहद खूबसूरत और क्यूट तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को परफेक्ट मोमेंट में क्लिक किया गया। इसमें दो बिल्लियों को गले लगाते हुए स्पॉट किया गया। तो एक तस्वीर में पेट्स को लैपटॉप पर टॉम एंड जेरी देखते हुए स्पॉट किया गया। आइये आपको दिखाते हैं ये  क्यूट तस्वीरें.. 
     

  • undefined

    TrendingApr 5, 2021, 8:29 AM IST

    मुस्लिम देश की बालकनी में खड़ी होकर महिलाओं ने की अश्लीलता, Video देखते ही पुलिस ने ठूंस दिया जेल में

    दुबई पुलिस ने एक वीडियो के आधार पर कई महिलाओं को अरेस्ट कर लिया है। इन महिलाओं ने देश के कानून को तोड़ते हुए पब्लिक में बिना कपड़ों के ही एक वीडियोशूट करवाया था। इस वीडियो को देखते ही पुलिस ने सभी की पहचान कर उन्हें अरेस्ट कर लिया। 

  • undefined

    TrendingApr 2, 2021, 11:15 AM IST

    काजी नहीं पुलिस ने कराई ढाई फुट के अजीम की शादी की पक्की, लड़की में मिला ये खास गुण

    हटके डेस्क : शादी-ब्याह के लिए अक्सर घर वाले या आपसी रिश्तेदार लड़का-लड़की ढूंढते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पिछले महीने एक ऐसा मामला सामने आया था, जहां एक लड़के को अपने लिए दुल्हन ढूंढने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी थी। इस कारण वह खूब सुर्खियों में आए, अब इस ढाई फुट के अजीम का रिश्ता पक्का हो गया है। जल्द ही उनकी सगाई होने वाली है और अगले साल शादी है। बता दें कि अजीम के रिश्ते को लेकर उनका पूरा घर बहुत परेशान था, क्योंकि उनकी हाइट कम थी और कोई भी लड़की शादी के लिए हां नहीं करती थी। इसलिए तंग आकर उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी।

  • undefined

    TrendingMar 31, 2021, 8:18 AM IST

    कोलकाता का ये ठेले वाला बेचता है दुनिया की सबसे महंगी चाय, 3 लाख रुपए प्रति किलो है चायपत्ती की कीमत

    हटके डेस्क: इन दिनों कोलकाता कई वजहों से चर्चा में है। राजनीतिक उठापटक के बीच ये राज्य इन दिनों अपनी एक ख़ास चीज के कारण भी चर्चा में है। अगर आप चाय प्रेमी हैं और आम चाय से आपका मन भर गया है तो कोलकाता में आपको मिलेगी बेहद अनोखी चाय। यहां एक ठेले वाला आपको 1 हजार रुपए प्रति कप की कीमत वाली चाय पिला देगा। जी हां, ठेले की चाय वो भी एक कप की कीमत 1 हजार रुपए। दूर-दूर से पीने आते हैं लोग... 
     

  • undefined

    TrendingMar 30, 2021, 10:03 AM IST

    दावा: मात्र 6 साल बाद धरती से खत्म हो जाएंगे इंसान, 2027 से लौटे इंसान ने दिखाई खौफनाक तस्वीरें

    हटके डेस्क: टाइम ट्रैवल का कॉन्सेप्ट काफी विवादित है। इसके तहत लोग भविष्य में  जाने का दावा करते हैं। अभी तक दुनिया में ऐसे कई लोग सामने आ चुके हैं जिन्होंने भविष्य से लौटकर आने का दावा किया है। लेकिन इसकी प्रमाणिकता अभी तक साबित नहीं हो पाई है। इसका कोई वैज्ञानिक आधार अभी तक नहीं मिला है। लेकिन हाल ही में एक टाइम ट्रैवलर ने 2027 से लौटने का दावा किया है। साथ ही उसने कुछ फोटोज भी भी लोगों के साथ शेयर की है। इसमें उसने दिखाया कि आज से 6 साल पहले दुनिया कैसी होगी? शख्स ने जो बताया है अगर उसपर यकीन करें तो अबसे 6 साल बाद ही दुनिया खत्म हो जाएगी। नहीं बचेंगे इंसान... 

  • undefined

    TrendingMar 30, 2021, 9:14 AM IST

    चालाकी: इस देश ने पहले भारत से मंगवाई Free की कोरोना वैक्सीन, फिर दूसरे देशों में बेचकर कमाए पैसे

    हटके डेस्क: दुनिया कोरोना से जंग लड़ रही है। कई देशों ने कोरोना वैक्सीन बनाने में सफल होने का दावा किया। कई देशों ने वैक्सीन बनाकर लोगों को इम्यून करना शुरू कर दिया है। कोरोना वैक्सीन बनाने में भारत ने निर्णायक भूमिका निभाई है। जहां कई देश इस वैक्सीन को बनाने के बाद इसे दूसरे देशों की बेच रहे हैं वहीं भारत एक ऐसा देश है जो इसे मुफ्त में अन्य देशों को भेज रहा है। अभी तक कई देशों को भारत ने मुफ्त डोज दी है। इसमें दक्षिण अफ्रीका  भी शामिल हैं। लेकिन इस देश ने चालाकी दिखाते हुए हैरान करने वाला काम किया है.... 

  • undefined

    TechMar 29, 2021, 9:03 AM IST

    होली खेलते हुए मोबाइल में चला गया है पानी? इन आसान Tips को फोलो कर सुरक्षित कर लें अपना महंगा फोन

    टेक डेस्क: होली का त्योहार यानी हुंड़दंग का त्योहार।  लोग एक-दूसरे को जमकर रंग लगाते हैं। जिन्हें रंग खेलने का मन नहीं होता उन्हें भी जबरदस्ती रंग में सरोबार कर दिया जाता है। ऐसे में कई बार लोगों के साथ दुर्घटना भी हो जाती है। मान लीजिये आप घर से बाहर किसी काम से ही निकले हो। लेकिन किसी ने पीछे से आप पर रंग की बाल्टी पलट दी। और आपकी जेब में आपका मोबाइल रखा हो? पड़ गया ना आपको महंगा? आज हम आपको उपाय बताने जा रहे हैं जिससे अगर मोबाइल में पानी चला जाए तो भी आप अपना फोन बचा लेंगे। आपको सिर्फ कुछ आसान चीजें होली के दौरान फॉलो करनी है...