West Bangal  

(Search results - 42)
  • PM Modi welcomed in West Bengal's Purulia KPZ
    Video Icon

    NationalMar 18, 2021, 12:13 PM IST

    प. बंगाल के पुरुलिया में मोदी, पीएम की एक झलक पाने सड़क किनारे दिखा जनसैलाब

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए सड़कों पर जन सैलाब उमड़ पड़ा। पुरुलिया में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा की पूरे बंगाल में परिवर्तन की इच्छा जागृत हुई है। भाजपा के सुशासन का एजेंडा लोगों को पंसद आ रहा है। 

  • Rakesh Tikait Reached at Kolkata Airport, Tmc MP Welcomed Him KPZ
    Video Icon

    NationalMar 13, 2021, 7:07 PM IST

    ये रिश्ता क्या कहलाता है? किसानों का मसीहा कहलाने वाले टिकैत का एयरपोर्ट पर TMC ने किया स्वागत

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में राकेश टिकैत की भी एंट्री हो चुकी है। खुद को हमेशा किसान नेता कहते आए टिकैत शनिवार को कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंच जहां TMC के राज्यसभा सांसद डोला सेन ने उनका स्वागत किया।

  • Yashwant Sinha's U-turn in politics, forgot his own point in 3 years watch viral video KPZ
    Video Icon

    NationalMar 13, 2021, 6:29 PM IST

    राजनीति में यशवंत सिन्हा का यू-टर्न, 3 साल में अपनी ही बात भूले... वायरल हो रहा 2018 का Video

    वीडियो डेस्क। पूर्व केंद्रिय मंत्री यशवंत सिन्हा ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस जॉइन कर ली है। उन्होंने कोलकाता में स्थिति टीएमसी के दफ्तर में पार्टी ज्वॉइन की। पश्चिम बंगाल चुनाव से ठीक पहले यशवंत सिन्हा ने ये फैसला लिया है। वहीं पार्टी जॉइन करने के बाद यशवंत सिन्हा का साल 2018 का एक वीडियो वायरल हो रहा है

  • Who is Yashwant Sinha, who left the BJP and joined the TMC KPZ
    Video Icon

    West Bengal Elections 2021Mar 13, 2021, 2:47 PM IST

    कौन हैं यशवंत सिन्हा जिन्होंने BJP छोड़ थामा TMC का साथ

    वीडियो डेस्क। चुनावों की सरगर्मी और उथल पुथल के बीच पूर्व केंद्रिय मंत्री यशवंत सिन्हा ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कोलकाता में स्थिति टीएमसी के दफ्तर में पार्टी ज्वॉइन की। पश्चिम बंगाल चुनाव से ठीक पहले यशवंत सिन्हा ने ये फैसला लिया है।  वो अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वित्त मंत्री रहे हैं।

  • Mamta Banerjee made tea at tea stall in nandigram KPZ
    Video Icon

    NationalMar 10, 2021, 11:37 AM IST

    नंदीग्राम: सफेद साड़ी, रबड़ की चप्पल और हाथों में चाय, ममता ने पहले बनाई फिर खुद दूसरों को परोसी

    वीडियो डेस्क। चुनावों में चाय की चुस्की नहीं हो तब तक सियासत कड़क नहीं होती। पश्च‍िम बंगाल की में चुनावों के माहौल को साफ देखा जा सकता है। मंगलवार को ममता बनर्जी नंदीग्राम पहुंची तो वोटरों को लुभाने की खूब कोशिश की। मैं हिंदू हूं से लेकर मैं नंदीग्राम की बेटी तक कई इमोशनल कार्ड खेले लेकिन असली चुनावी रंग तो तब दिखा जब ममता बनर्जी पहुंची गईं टी-स्टाल पर। यहां उन्होंने ना सिर्फ चाय बनाई बल्कि दूसरों के लिए परोसी भी। 

  • After all, why Mithun chakraborty had to hold the BJP KPZ
    Video Icon

    NationalMar 8, 2021, 11:08 AM IST

    आखिर क्यों मिथुन दा को थामना पड़ा BJP का दामन, वीडियो के जरिए खुद बताई पूरी बात

    वीडियो डेस्क। बंगाल के चुनावों के सरगर्मी के बीच बॉलीवुड अभिनेता मिथुन दा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। रविवार को पीएम मोदी के मंच पर उन्होंने बीजेपी जॉइन की। आपको बता दें कि कोलकात के ब्रिगेड ग्राउंड में पीएम मोदी की एक विशाल जनसभा हुई। पीएम मोदी ने गर्मजोशी के साथ मिथुन दा का स्वागत किया। मिथुन चक्रवर्ती ने पीएम के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। बीजेपी जॉइन करने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने बीजेपी जॉइन की। 

  • TMC leader did uthak baithak on stage and join bjp KPZ
    Video Icon

    NationalMar 5, 2021, 7:00 PM IST

    'पापी हूं... क्षमा कर दो', इतना कह कान पकड़ मंच पर ही उठक बैठक लगाने लगे BJP नेता

    वीडियो डेस्क। सियासत ना जाने क्या क्या करवाएगी। देश में चुनावी महौल है और पार्टियों ने प्रदेशों में जोर अजमाइश करना शुरु कर दिया है। पश्चिमी बंगाल में चुनावी पारे ने अब रंग दिखाना शुरु कर दिया। अब काम गिनाए जाएंगे। आरोप प्रत्यारोप का दौर होगा। लेकिन इस सबके बीच पश्चिमी बंगाल से एक नेता का वीडियो सामने आया है। जो मंच पर कान पकड़कर उठक बैठक लगा रहा है। नेता जी का नाम है सुसांता पाल। जो टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं।  पाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 'टीएमसी का सदस्य होने से उनके ऊपर जो पाप चढ़ा है उससे उठक-बैठक लगाकर वह मुक्त होना चाहते हैं।'  आपको बता दें कि पहले वे बीजेपी में ही शामिल थे लेकिन लेफ्ट की सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए वह साल 2005 में TMC में शामिल हो गए। उन्होंने कहा, 'अब मैं खुद को दंडित करते हुए अपने पापों के लिए मैं आप से क्षमा मांगता हूं।' 

  • Viral 'Pavri' video used in BJP rally KPZ
    Video Icon

    NationalFeb 26, 2021, 4:36 PM IST

    पॉलिटिक्‍स की दुनिया में पहुंचा 'Pawri', बीजेपी अध्यक्ष JP नड्डा ने 'परिवर्तन' रैली में कुछ ऐसे किया यूज

    वीडियो डेस्क। पाकिस्‍तानी लड़की का पावरी वीडियो इतना फेमस हुआ कि अब वो भारत में पश्चिम बंगाल के चुनावों का हिस्सा बन गया है। इस वीडियो की झलक पश्चिम बंगाल के आनंदपुरी में बीजेपी की रैली में देखने को मिली। जहां बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने परिवर्ता का नारा पावरी से जोड़ दिया। अब नड्डा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर लोग मजे ले रहे हैं। आप भी देखिए ये वीडियो 

  • Smriti Irani ran Scooty in Bengal KPZ
    Video Icon

    NationalFeb 26, 2021, 3:56 PM IST

    Video: बंगाल की सड़कों पर सियासी स्कूटी की दौड़, कल ममता तो आज दिखीं स्मृति ईरानी

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी तेज हो गई है। राजनीतिक दल एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। देश भर में बढ़ते पेट्रोल के दामों के लिए ममता बनर्जी ने इलेक्ट्रिक टू व्हीलर पर बैठकर विरोध किया तो वहीं आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी बंगाल की सड़कों पर स्कूटी दौड़ाती नजर आईं। स्मृति ईरानी शुक्रवार को बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर 24 परगना जिला में रोड शो करने पहुंची थीं।

  • PM attacked on Mamta Banerjee in west bangal KPZ
    Video Icon

    NationalFeb 22, 2021, 6:22 PM IST

    1700 करोड़ में से 11 सौ करोड़ दबाकर बैठी है TMC, PM मोदी ने गिन गिन कर किए ममता बनर्जी पर प्रहार

    वीडियो डेस्क।  पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के हुगली में पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल ने परिवर्तन का मन बना लिया है। आज पश्चिम बंगाल अपने तेज विकास के संकल्प को सिद्ध करने के लिए एक बड़ा कदम उठा रहा है। बंगाल में पीएम मोदी ने TMC सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि बंगाल में पानी के लिए भारत सरकार ने 17 सौ करोड़ रुपये दिए थे। लेकिन टीएमसी सरकार ने सिर्फ 609 करोड़ रुपये खर्च किए बाकी खुद दबा कर बैठी है। सुनिए पीएम मोदी ने क्या कहा। 

  • PM Modi addresses public in Hooghly KPZ
    Video Icon

    NationalFeb 22, 2021, 5:48 PM IST

    मां दुर्गा की पूजा से रोकने वालों को जनता माफ नहीं करेगी... जब हुगली में गरजे पीएम मोदी

    वीडियो डेस्क। असम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के हुगली पहुंचे हैं। पीएम मोदी यहां जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बंगाल ने परिवर्तन का मन बना लिया है। बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले पीएम मोदी राज्य को कई बड़ी परियोजनाओं की सौगात देने वाले हैं।  

  • amit shah openly challenges mamta in Bengal KPZ
    Video Icon

    NationalFeb 11, 2021, 2:45 PM IST

    दीदी सिर्फ झगड़ती है, बंगाल में अमित शाह की ममता को खुली ललकार, सुनिए क्या कुछ कहा

    वीडियो डेस्क। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हैं, जहां परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई। यहां अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला और कहा कि ममता को जय श्री राम का नारा लगना गुनाह लगता है। उन्होंने कहा कि बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा। चुनाव खत्म होते ही ममता दीदी भी जय श्री राम बोलने लगेंगी। शाह ने कहा, तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी ने यहां के विकास के लिए कुछ नहीं किया है। भाजपा की सरकार, मोदी जी के सूत्र सबका साथ-सबका विकास को मानकर चलती है।

  • JP Nadda's roadshow in Bengal KPZ
    Video Icon

    NationalFeb 6, 2021, 4:26 PM IST

    जिससे ममता बनर्जी को दिक्कत, उसी को बीजेपी ने बनाया हथियार, बंगाल में गूंजा सिर्फ एक नाम

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल के मालदा में जेपी नड्डा ने रोड शो किया। इस दौरान पीएम मोदी के जयकारे तो लगे ही, लेकिन साथ ही पूरा मालता जय श्री राम के नारे से गूंज उठा। भारत माता की जय के साथ ही एक ही नारा, एक ही नाम, जय श्री राम, जय श्री राम...जैसे नारे लगे। अप्रैल-मई में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले जनसमर्थन जुटाने के लिए रोड शो के दौरान परिवर्तन रथ यात्रा निकाली गई। हालांकि प्रशासन ने रथ यात्रा की अनुमति नहीं दी है। वहीं इससे पहले जेपी नड्डा मालदा पहुंचे थे। जिसकी तस्वीरें सामने आईं हैं जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत किया गया। मालदा पहुंच जेपी नड्डा ने रोड शो किया। 

  • Mamta got angry on stage in front of Modi, said- it is not right to call and insult someone KPZ
    Video Icon

    NationalJan 23, 2021, 5:39 PM IST

    Video: नरेंद्र मोदी के मंच पर ममता बनर्जी ने फील की घनघोर बेइज्जती

    वीडियो डेस्क। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में हैं। पीएम ने सबसे पहले कोलकाता में नेताजी भवन का दौरा किया। करीब 15 मिनट तक नेताजी भवन में बिताने के बाद पीएम मोदी विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित ‘पराक्रम दिवस’ समारोह को संबोधित करेंगे। वहीं पीएम के संबोधन से पहले ममता बनर्जी मंच पर पहुंची लेकिन लेकिन भड़क गई। दरअसल उनके पहुंचने से पहले लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाना शुरु कर दिया। जिसके बाद ममता ने किया किसी को आमंत्रित करके बेइज्जत करना ठीक नहीं है। उन्होंने जय हिंद कहा और अपना भाषण समाप्त कर दिया। 

  • In the name of Netaji, Modi and Mamta appeared together but did not talk to each other KPZ
    Video Icon

    NationalJan 23, 2021, 5:13 PM IST

    नेताजी के नाम पर मोदी और ममता दिखे साथ चले साथ लेकिन नहीं की एक दूसरे से कोई बात, देखें Video

    वीडियो डेस्क। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में हैं। पीएम ने सबसे पहले कोलकाता में नेताजी भवन का दौरा किया। करीब 15 मिनट तक नेताजी भवन में बिताने के बाद पीएम मोदी विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित ‘पराक्रम दिवस’ समारोह को संबोधित करेंगे।