West Bengal Election Date  

(Search results - 3)
  • undefined

    NationalFeb 26, 2021, 2:20 PM IST

    West Bengal election: 27 मार्च से 8 चरणों में होंगा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान, 2 मई को आएंगे नतीजे

    चुनाव आयोग ने शुक्रवार को प बंगाल समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया। प बंगाल में 8 चरणों 27 मार्च, 1 अप्रैल,  6 अप्रैल,  10 अप्रैल, 17 अप्रैल,  22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल में मतदान होगा। वहीं, नतीजे 2 मई को आएंगे।

  • undefined
    Video Icon

    NationalJan 10, 2021, 11:13 AM IST

    जनता के बीच पहुंचे जेपी नड्डा का हुआ जोरदार वेलकम, बोले- बंगाल में प्रशासन का राजनीतिकरण हो रहा

    वीडियो डेस्क। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। उन्होंने श्रीराधा गोविंद मंदिर में पूजा की। उन्होंने बंगाल में एक मुट्ठी चावल अभियान की भी शुरुआत की। इस मुहिम के तहत भाजपा का राज्य के 73 लाख किसानों से जुड़ने का उद्देश्य है। नड्डा लगातार दूसरे महीने पश्चिम बंगाल प्रवाास पर हैं। पिछले महीने बंगाल यात्रा के दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ था। उसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल गए थे।
     

  • undefined

    Other StatesDec 22, 2020, 11:32 AM IST

    पत्नी से इतने दुखी हुए BJP सांसद कि रोने लगे, कहा-पॉलिटिक्स ने मेरा 10 साल का प्यार छीन लिया..सब खत्म


    कोलकाता. इस समय किसान आंदोलन के बाद मीडिया की नजरें पश्चिम बंगाल की सियासत पर टिकी हुईं हैं। विधानसभा चुनाव पास आते ही यहां की राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। जहां टीएमसी के विधायक एक-एक करके रोज बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं। इसी बाची एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ममता दीदी की पार्टी में शामिल हो गई।  पत्नी के टीएमसी में जाने पर सांसद बेहद दुखी हैं, सोमवार को वह  पत्रकारों से बात करते हुए रोने लगे और अपना दुखड़ा सुनाया। कहा कि इस पॉलिटिक्स के चलते मेरा परिवार टूट गया, पत्नी से 10 सालों का रिश्ता खत्म हो गया। पढ़िए पती-पत्नी और पॉलिटिक्स की दर्दभरी कहानी...