Wierd News In Hindi  

(Search results - 94)
  • Hatke21, Oct 2019, 9:11 AM IST

    दूध लेने घर से निकला था शख्स, एक गलती और मिली 15 साल जेल की सजा

    अमेरिका के ओकलाहोमा का रहने वाला एक शख्स ट्रैफिक पुलिस को देख कर अपनी बाइक से भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ा तो उसके पास सफेद पाउडर मिला। उसे 15 साल की सजा सुनाई गई।
     

  • Hatke21, Oct 2019, 8:10 AM IST

    मुस्लिम नहीं, ये हैं बड़े नॉनवेज प्रेमी

    पूरी दुनिया में ऐसा माना जाता है कि हिंदू समुदाय के लोगों में मांसाहार का प्रचलन कम है, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि हिंदू ज्यादा मांस खाते हैं और उनमें नॉन-वेज फूड का क्रेज बढ़ता जा रहा है। 

  • Hatke20, Oct 2019, 10:47 AM IST

    सड़कों पर फेंके गए थे चिकन के टुकड़े, लालच जो भी बिल्ली फंसी, उसकी हुई ऐसी हालत

    कुछ लोग जानवरों के प्रति इतना क्रूरता दिखाते हैं कि उनके बारे में जानकर दिल दहल उठता है। हाल ही में मलेशिया के लोरोंग सेरी कॉन्तान शहर में कुछ लोगों ने आवारा बिल्लियों को जहर मिला चिकेन खिला कर मार डाला।

  • Hatke20, Oct 2019, 8:21 AM IST

    'ट्रम्प' को रस्सी से बांधकर की ये हालत

    अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में टाइम्स स्क्वेयर पर एक ऐसा बिलबोर्ड लगा है, जिस पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रस्सियों से बंधा दिखाया गया है। एक महिला एथेलेटिक्स के कपड़ों में है, उन्हें लाल और नीली रस्सियों से बांध कर खींचती नजर आ रही है और उसका एक पैर ट्रम्प के चेहरे पर है। डोलान्ड ट्रम्प को इस तरह से दिखाए जाने पर अमेरिका में बवाल मच गया है। 

  • Hatke19, Oct 2019, 12:20 PM IST

    हजारों क्विंटल बम धमाके के बाद हो गई ऐसी हालत

    आठ साल से भी ज्यादा समय से चल रहे सिविल वॉर से सीरिया की हालत बहुत खराब हो गई है। वहां लोगों की जान को हर पल खतरा है। साल 2011 से अब तक सीरिया में करीब 4 लाख 65 हजार लोग मारे जा चुके हैं, दस लाख से भी ज्यादा लोग घायल हुए हैं और करोड़ों लोगों को अपना घरबार छोड़ना पड़ा है। वहीं, सीरिया के कई प्रमुख शहर हजारों क्विंटल बम गिराए जाने से पूरी तरह बर्बाद हो चुके हैं। 

  • Hatke19, Oct 2019, 10:51 AM IST

    बांग्लादेश बॉर्डर पर कैसा है माहौल, क्या इस तरफ से उस तरफ जाती हैं गाड़ियां

    बांग्लादेश अविभाजित भारत का ही हिस्सा था। आजादी के बाद यह पाकिस्तान में चला गया और बाद में एक स्वतंत्र देश के रूप में इसका अभ्युदय हुआ। भारत के साथ इस देश के संबंध अच्छे रहे हैं। भूलना नहीं होगा कि बांग्लदेश की मुक्ति और उसके निर्माण में भारत की एक बड़ी भूमिका रही है। लेकिन कई बार कुछ घटनाओं की वजह से दोनों देशों की सीमा पर तनाव उभर जाता है।

  • Hatke19, Oct 2019, 9:03 AM IST

    पानी में डूबने की कगार पर ये देश

    आज पूरी दुनिया में पर्यावरण पर खतरा बढ़ता जा रहा है। प्रदूषण के लगातार बढ़ते जाने से जलवायु परिवर्तन की स्थिति पैदा हो गई है। ग्रीनहाउस गैसों के ज्यादा मात्रा में उत्सर्जन के कारण समुद्रों का जल-स्तर बढ़ता जा रहा है। इससे समुद्र तटों पर बसे कई शहरों, यहां तक कि द्वीपों के अस्तित्व पर खतरा मंडरा रहा है। 

  • Hatke19, Oct 2019, 8:07 AM IST

    आरबीआई ने जारी किया एक हजार रुपए का नोट! इस तस्वीर से वायरल हुई खबर

    सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें चलती हैं और वायरल हो जाती हैं। ऐसी ही एक खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) ने 1000 रुपए का नया नोट जारी किया है। 

  • Hatke18, Oct 2019, 11:39 AM IST

    40 साल बाद वीडियो कॉल पर मां से मिला बेटा

    एक साल की उम्र में ही अपनी मां से अलग हो चुके शांता कुमार ने जो अब डेविड नील्सन के रूप में जाने जाते हैं और 41 साल के हैं, अपनी मां से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। इसमें उनकी मदद बेंगलुरु के दो चाइल्ड राइट्स एक्टिविस्ट के अलावा डच फाउंडेशन अगेन्स्ट चाइल्ड ट्रैफिकिंग ने भी की। 

  • Hatke18, Oct 2019, 8:13 AM IST

    डॉक्टर ने गर्भनाल की जगह खींचकर निकाल दी बच्चेदानी, पैदा होते ही अनाथ हुई बच्ची

    डॉक्टरों की लापरवाही से लोगों की जान जाने की खबरें दुनिया भर से सामने आती रहती हैं। ज्यादातर ऐसी घटनाएं पिछड़े और गरीब देशों में होती हैं, पर रूस जैसे विकसित देश में एक डॉक्टर की लापरवाही से जन्म देते ही मां की जान चली गई।

  • Hatke16, Oct 2019, 9:24 AM IST

    दुनिया का सबसे मनहूस पार्क

    पाकिस्तान के रावलपिंडी में कंपनीबाग में पाकिस्तान के पहले प्रधानमंत्री लियाकत अली खान की हत्या 16 अक्टूबर, 1951 को कर दी गई थी। इसके बाद इस पार्क का नाम लियाकत बाग कर दिया गया था। इसी पार्क में साल 2007 में पाकिस्तान की प्रधानमंत्री रहीं बेनजीर भुट्टो की भी हत्या कर दी गई।

  • Hatke16, Oct 2019, 8:27 AM IST

    13 साल की बेटी को दिया घिनौना बर्थडे गिफ्ट, कहा- पैसे नहीं थे इसलिए किया ये काम

    बोलिविया में एक विचित्र घटना सामने आई है। वहां के एक गांव में एक शख्स ने अपनी बेटी के 13वें जन्मदिन पर उलके साथ रेप किया और उसने कहा कि यह उसका बर्थडे गिफ्ट है, क्योंकि पास उसके पैसे नहीं थे कि वह बर्थडे गिफ्ट खरीद सके।

  • Hatke15, Oct 2019, 9:26 AM IST

    6 महीने के बच्चों का रेपिस्ट

    दुनिया में ऐसे-ऐसे खूंखार अपराधी हैं, जिनके बारे में जानकर लोगों का दिल दहल जाता है। ऐसा ही एक खूंखार अपराधी ब्रिटेन का रिचर्ड हकल था, जिसने 200 बच्चों के साथ रेप किया। उसे जेल में ही कैदियों ने मार डाला।
     

  • Hatke15, Oct 2019, 8:12 AM IST

    पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा डॉक्टर के पास, जवाब मिला- आप प्रेग्नेंट हैं

    कभी-कभी कोई ऐसी हैरतअंगेज बात हो जाती है, जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है। झारखंड के चतरा जिले में ऐसी ही एक घटना सामने आई है।

  • Hatke14, Oct 2019, 11:47 AM IST

    छोटी-सी खरोंच ने सड़ा दिया था पैर, काटे जाने पर कई दिनों तक रोती रही थी ये एक्ट्रेस

    सुधा चंद्रन फेमस क्लासिकल डांसर होने के साथ एक एक्ट्रेस भी हैं। इन्होंने क्लासिकल डांस की शुरुआत बचपन से ही कर दी थी। एक बार जब ये त्रिची से बस से यात्रा कर रही थीं, तो एक दुर्घटना का शिकार हो गईं। दुर्घटना में इन्हें ज्यादा चोट नहीं आई थी। मामूली जख्म हुआ था, पर शुरू में ध्यान नहीं देने की वजह से वह इतना ज्यादा बढ़ गया कि उनका पैर काटना पड़ गया। फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और आर्टिफिशियल जयपुर फुट लगवाने के बाद नृत्य करना जारी रखा। यह नृत्य कला के प्रति उनका समर्पण ही कहा जाएगा कि कृत्रिम पैर के सहारे उन्होंने नृत्य करना जारी रख इस क्षेत्र में एक बड़ा मुकाम हासिल किया। इसके साथ ही उन्होंने टीवी सीरियल्स में एक्टिंग करना भी शुरू किया।