Wriddhiman Saha  

(Search results - 7)
  • Team India reached to Southampton, Rohit sharma to Jaspreet Bumrah shares their photo dva

    CricketJun 4, 2021, 8:12 AM IST

    Rohit Sharma से लेकर Jaspreet Bumrah तक साउथैम्प्टन में इस तरह एंजॉय कर रही भारतीय टीम, देखें फोटोज

    स्पोर्ट्स डेस्क: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच (WTC final) के लिए टीम इंडिया गुरुवार को साउथैम्प्टन पहुंच गई है। जहां सभी खिलाड़ियों और स्टाफ को 10 दिन तक क्वारंटीन रहना पड़ेगा। खिलाड़ियों के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत फोटोज के साथ हुई। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से लेकर जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) तक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की। इस दौरान उनका क्वारंटीन पीरियड कैसा गुजर रहा है, ये भी उन्होंने फैंस को बताया। तो चलिए आपको भी दिखाते हैं, इंग्लैंड में भारतीय टीम किस तरह एंजॉय कर रही हैं। 

  • Sports update: Wriddhiman Saha COVID-19 report second time positive, Yuzvendra Chahals parents also effected dva

    CricketMay 14, 2021, 11:47 AM IST

    इस खिलाड़ी पर हुआ कोरोना का डबल अटैक, 2 हफ्ते बाद फिर COVID-19 रिपोर्ट आई पॉजिटिव

    सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा 14 दिन क्वारंटीन रहने के बाद भी कोविड पॉजिटिव आए है। हालांकि, यह बताया गया है कि साहा के शरीर में अब COVID-19 के कोई लक्षण नहीं हैं। वह शरीर में दर्द, बुखार और खांसी से उबर चुके हैं। 

  • Wriddhiman Saha daughter made beautiful drawing for him and wish after he was tested COVID-19 positive dva

    CricketMay 6, 2021, 11:31 AM IST

    कोरोना को सुपरमैन की तरह हराकार लौटेगा ये खिलाड़ी, बेटी ने ड्राइंग के जरिए पापा को दिया खास मैसेज

    स्पोर्ट्स डेस्क: पूरी दुनिया इस समय कोरोना महामारी से जंग लड़ रही है। अब इसकी चपेट में भारतीय खिलाड़ी भी आते जा रहे हैं। आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) समेत कई खिलाड़ियों को कोरोना हो गया, जिसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (2021) को भी स्थगित कर दिया गया। साहा इस समय अपने घर से दूर क्वारंटीन है। ऐसे में उनकी 6 साल की बेटी ने उनके लिए खास ड्राइंग बनाई, जिसे देखकर वो भी इमोशनल हो गए।

  • Wriddhiman Saha trolled due to his slow batting users said dont take risk kpl

    IPLSep 26, 2020, 9:58 PM IST

    ऋद्धिमान साहा ने ऐसा क्या किया जो चिढ़ गए ट्विटर यूजर्स, कहा- टीम भले हार जाए रिस्क नहीं लेने का

    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में आज अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच मैच खेला जा रहा है। मनीष पांडे की हाफसेंचुरी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 142 रन बनाए, इस तरह से केकेआर के सामने अब जीत के लिए 143 रनों की चुनौती है। एसआरएच के बल्लेबाज इस मैच में संघर्ष करते हुए नजर आए। केकेआर ने मैच में सात गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने एक-एक विकेट लिया। आंद्रे रसेल ने मनीष पांडे को आउट कर एसआरएच को तीसरा झटका दिया। ऋद्धिमान साहा 30 रन बनाकर रनआउट हुए। वहीं अपनी स्लो बल्लेबाजी की वजह से ऋद्धिमान साहा ट्रोल हुए।

  • Due to Mahendra Singh Dhoni, what worried about this wicketkeeper of India kpu

    CricketMay 18, 2020, 5:45 AM IST

    महेंद्र सिंह धोनी के रहते भारत के इस विकेटकीपर को किस बात की सताती थी चिंता?

    भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से बहुत कुछ सीखा है। पर मैं जानता था कि जब तक माही भाई टीम में रहेंगे तब तक मुझे टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि वो और धोनी एकसाथ एक ही टेस्ट मैच में खेल चुके हैं। 

  • IND vs RSA: Third day of Ranchi Test was  Unlucky, two star players Wriddhiman Saha And Dean Elgar  got injured

    CricketOct 21, 2019, 7:08 PM IST

    IND vs RSA: रांची टेस्ट की तीसरा दिन रहा अनलकी, चोटिल हुए दो स्टार खिलाड़ी

    भारत की पहली पसंद के टेस्ट विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के दौरान चोटिल हो गये जिसके कारण तीसरे दिन के अंतिम घंटे में ऋषभ पंत को विकेटकीपर की जिम्मेदारी निभानी पड़ी।

  • India vs South Africa 1st Test: pant dropped, Saha and ashwin comeback for india

    CricketOct 1, 2019, 2:45 PM IST

    IND VS SI: पहले टेस्ट के लिए टीम का ऐलान; 10 महीने बाद अश्विन की वापसी, ये खिलाड़ी लेगा पंत की जगह

    भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार से खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में रिषभ पंत को शामिल नहीं किया गया। उनकी जगह रिद्धिमान साहा को शामिल किया गया है।