Writes  

(Search results - 44)
  • undefined

    BusinessJan 12, 2021, 12:18 PM IST

    Future-Reliance Deal: अमेजन ने सेबी को लिखा - डील पर कोई रिव्यू अभी नहीं हो

    फ्यूचर ग्रुप और रिलायंस डील (Future-Reliance Deal) को लेकर प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) ने मार्केट रेग्युलेटर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड (SEBI) को पत्र लिख कर इस डील की रिव्यू नहीं करने का आग्रह किया है। 

  • undefined

    Madhya PradeshJan 9, 2021, 1:45 PM IST

    MP में लव जिहाद: मैं पूजा मरने जा रही हूं, 8 साल तक आदिल ने प्यार में जो दर्द दिया वो बता नहीं सकती

    यह मामला राजधानी भोपाल का है, जहां पूजा नाम की 26 साल की हिंदू लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पूजा ने सुसाइड नोट में आदिल के मोबाइल नंबर के साथ उसका पूरा पता भी लिखा हुआ है।

  • undefined

    NationalDec 24, 2020, 2:45 PM IST

    सरकार ने फिर लिखा किसानों को पत्र, बातचीत के लिए तारीख और समय तय करने के लिए कहा

    कृषि कानूनों को रद्द कराने की मांग को लेकर किसान राजधानी और उसके आसपास डेरा डाले हुए हैं। इसी बीच केंद्र सरकार ने एक बार फिर किसानों को पत्र लिखा है। सरकार ने किसानों से बातचीत के लिए तारीख और समय तय करने के लिए कहा है। सरकार ने कहा, हम किसानों द्वारा उठाए गए मुद्दों के तार्किक समाधान के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

  • <p>Agriculture law, farmers' protests, government farmer talks, PM Modi, Modi, Narendra Modi, Ministry of Agriculture and Farmers Welfare<br />
&nbsp;</p>

    NationalDec 21, 2020, 9:14 AM IST

    किसानों की भूख हड़ताल जारी, अब हर रोज 11 किसान 24 घंटे उपवास रखेंगे; सरकार ने चर्चा के लिए वक्त मांगा

    कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन 26वें दिन जारी है। इसी बीच किसानों ने आज से भूख हड़ताल शुरू कर दी है। आज से हर रोज 11 किसान 24 घंटे उपवास रखेंगे। उधर, विरोध प्रदर्शन करने वाले किसानों को मंत्रालय की तरफ से एक पत्र लिखा गया है।

  • undefined

    CelebsDec 12, 2020, 1:42 PM IST

    पहली बार पापा संजय दत्त की नशे की लत पर बोली बेटी त्रिशाला, कहा- मुश्किल होता है तड़प को रोकना

    मुंबई. कोरोना (corona) का कहर अभी भी जारी है। रोज इस वायरस की चपेच में कई लोग आ रहे हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुविधा और सुरक्षा को लेकर ठोस कदम उठा रही है। महामारी की बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव है वहीं उनसे जुड़े कई कहानी-किस्सा, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। इसी बीच संजय दत्त (sanjay dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (trishala dutt ) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पापा संजय के ड्रग्स एडिक्शन को लेकर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है। त्रिशाला पहली बार अपने पापा के ड्रग एडिक्शन को लेकर बोली। उन्होंने बताया कि ड्रग्स का आदी होने के बाद किसी भी इंसान की तड़प को रोकना मुश्किल हो जाता है। बता दें कि त्रिशाला पापा के साथ नहीं बल्कि अपने नाना-नानी के साथ विदेश में रहती है।

  • undefined

    NationalDec 10, 2020, 12:16 PM IST

    BJP अध्यक्ष के काफिले पर हमला, बोले- ये ममता के संस्कार, ममता बोलीं- नड्डा-फड्डा नौटंकियां करते हैं

    पश्चिम बंगाल में भाजपा ने जेपी नड्डा की सुरक्षा में लापरवाही का आरोप लगाया है। पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम में सुरक्षा चूक को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। नड्डा ने बुधवार को दो दिवसीय बंगाल यात्रा शुरू की। 

  • undefined

    BusinessDec 7, 2020, 2:34 PM IST

    CAIT ने कहा अमेजन कर रही कानून का उल्लंघन, ED को पत्र लिख कर की कार्रवाई की मांग

    कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) ने रविवार को कहा कि उसने प्रवर्तन निदेशालय (Enforcemen Directorate) को पत्र लिखकर कानूनों का उल्लंघन करने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

  • undefined
    Video Icon

    WorldNov 17, 2020, 9:30 AM IST

    International Khabri: ओबामा ने आखिर निभाई राहुल से ये कैसी दुश्मनी?

    नमस्कार हमारा नाम है इंटरनेशनल खबरी। आज हम बात करेंगे अपने देश के सबसे युवा नेता राहुल गांधी और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के ब्रोमैन्स की जो आजकल खूब छाया हुआ है इंटरनेट पर। राहुल गांधी जी केवल भारत में ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर फेमस हो गए हैं और इसके पीछे हाथ है बराक ओबामा का। ओबामा ने अपनी किताब में राहुल को नर्वस और क्लास के उस बच्चे की तरह बता दिया जो अपने टीचर को इम्प्रेस करने की जुगत में लगा रहता है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalNov 13, 2020, 2:13 PM IST

    बराक ओबामा ने लगवा ही राहुल गांधी की क्लास

    अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी आत्मकथा 'ए प्रॉमिस्ड लैंड' में कांगेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जिक्र किया है। अपनी किताब में उन्होंने कांग्रेस नेता को नर्वस और कम योग्यता वाला बताया है। इसने भाजपा नेताओं को राहुल गांधी पर चुटकी लेने का मौका दे दिया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि राहुल की जैसे ही देश में बेइज्जती कम होने लगती है वो विदेश से करवा लेते हैं। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी उनपर तंज कसा है। संबित पात्रा ने वायनाड से सांसद पर तंज कसते हुए कहा, 'नर्वस और कम गुणवत्ता वाला। बोलो कौन?' 

  • undefined

    BollywoodNov 8, 2020, 12:42 PM IST

    अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर कर लोगों को मारा ताना, नहीं हुआ बर्दाश्त तो सोशल मीडिया पर खूब फटकारा

    अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने इन दिनों टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (kbc) होस्ट कर रहे हैं। इसी बीच वे सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स संग हर छोटी से छोटी चीज शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। फोटो तो फैन्स तो पसंद आई, लेकिन इसके साथ ही जो उन्होंने कैप्शन लिखा, वह पसंद नहीं आया। फैन्स के निशाने पर आए बिग बी जमकर ट्रोल किए गए। इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- एक बात तो तय है, इस दुनिया में लोगों के पास फुर्सत बहुत है। 

  • undefined

    NationalOct 13, 2020, 8:18 PM IST

    मंदिर खोलने को लेकर विवाद में शरद पवार की एंट्री, पीएम को पत्र लिखकर राज्यपाल की भाषा पर उठाए सवाल

    महाराष्ट्र में धार्मिक स्थान को खोलने को लेकर मंगलवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आमने सामने आ गए। अब इस मामले में महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी एनसीपी प्रमुख शरद पवार की एंट्री हुई है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर राज्यपाल की भाषा पर आपत्ति जताई है। 

  • undefined

    BollywoodOct 5, 2020, 5:04 PM IST

    नहीं रहे मोनाली ठाकुर के पापा, गम में डूबी सिंगर ने लिखा इमोशनल मैसेज, बोली- आज मेरा दिल टूट गया है

    सिंगर मोनाली ठाकुर (monali thakur) के पिता शक्ति ठाकुर (shakti thakur) का निधन हो गया है। मोनाली ने पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा- श्री शक्ति ठाकुर, मेरे पिता, मेरे सब कुछ, मेरे अस्तित्व की वजह, मेरे सबसे बड़े आलोचक और हौंसला बढ़ाने वाल और मेरे टीचर, कल हमें छोड़कर चले गए हैं। मैंने अपनी लाइफ में इनके जैसा विनम्र इंसान कभी नहीं देखा।

  • <p>अगर स्किल को सीखते रहेंगे तो जीवन में उत्साह बनेगा। कोई किसी भी उम्र में स्किल सीख सकता है। हर किसी में अपनी एक क्षमता होती है, जो दूसरों से आपको अलग बनाती है।</p>

    NationalSep 22, 2020, 12:45 PM IST

    उपसभापति का वह पत्र, जिसे पढ़कर पीएम मोदी ने कहा, मेरा आग्रह है, सभी देशवासी इसे जरूर पढ़ें

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखे पत्र को प्रशंसनीय और प्रेरक बताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि पत्र के एक एक शब्द ने लोकतंत्र के प्रति हमारी आस्था को एक नया विश्वास प्रदान किया है। सभी देशवासियों से पीएम ने आग्रह करते हुए लिखा कि सच्चाई और संवेदनाओं से भरे इस पत्र को सभी को पढ़ना चाहिए।

  • undefined

    Other StatesSep 8, 2020, 11:15 AM IST

    12 साल की बेटी ने PM मोदी को लिखा भावुक खत, देश के सभी बच्चों की जान खतरे में है..प्लीज सर कुछ कीजिए


    हरिद्वार (उत्तराखंड). प्रदूषण और पर्यावरण संरक्षण आज हर देश के लिए एक बड़ा मुद्दा बन गया है। क्लाइमेट चेंज ना सिर्फ पर्यावरण पर असर पड़ रहा है बल्कि यह सेहत पर भी असर डाल रहा है, खासकर बच्चों और बुजुर्गों की जिंदगी खतरे में डाल रहा है। प्रदूषित हवा चिंतित से उत्तराखंड की 12 साल की बेटी रिद्धिमा ने प्रधानमंत्री मोदी को एक चिट्टी लिखी है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बच्ची ने पीएम से पत्र के जरिए बढ़ते वायु प्रदूषण के खिलाफ तत्काल कदम उठाने की मांग की है।

  • undefined

    CelebsSep 1, 2020, 6:53 PM IST

    दोनों हाथों से एक साथ लिखने में माहिर थे सुशांत, बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया भाई का हुनर

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई से जुड़ा एक राज बताया है। श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो शेयर करते हुए सुशांत को रेयर जीनियस कहा है। दरअसल, इस वीडियो में सुशांत दोनों हाथ से एक साथ ‘Nothing is impossible’ लिखते नजर आ रहे हैं। बता दें कि ऐसा हुनर दुनिया में बेहद कम लोगों के पास होता है।