Yogi Aditya Nath  

(Search results - 5)
  • free coaching for upsc ssc medical and IIt JEE yogi government cm adityanath announced kpt

    CareersJan 4, 2021, 3:29 PM IST

    योगी सरकार की घोषणा: यूपी में एकदम मुफ्त मिलेगी IAS/IPS की कोचिंग, मेडिकल-इंजीनियरिंग भी शामिल

    मुख्यमंत्री ने गोरखपुर क्लब की जनसभा में ये ऐलान किया। कोचिंग प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए एक नया सॉफ्टवेयर भी लाया जाएगा। यह स्कीम भारतीय प्रशासनिक सेवा और भारतीय पुलिस सेवा के लिए शुरू की जाएगी।

  • Demand of Kamlesh Tiwari's wife: killers get hanged, Yogi said; the guilty will be punished

    NationalOct 20, 2019, 1:53 PM IST

    कमलेश तिवारी की पत्नी की मांग-हत्यारों को फांसी मिले, योगी ने कहा- दोषियों को दंड दिया जाएगा

    हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी के परिजनों ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात में कमलेश की की मां, पत्नी और बेटे शामिल थे। सीएम योगी से मुलाकात में कमलेश तिवारी की पत्नी किरण ने हत्यारों के लिए मौत की सजा की मांग की। 

  • Major accident due to explosion of cylinder in Mau: 2-storey building collapsed, 7 people died

    NationalOct 14, 2019, 9:35 AM IST

    मऊ में सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा: 2 मंजिला इमारत गिरी, 10लोगों की मौत

    उत्तर प्रदेश के मऊ में सोमवार सुबह रसोई गैस सिलेंडर फटने से दो मंजिला इमारत गिर जई। मोहमदाबाद के वलीदपुर गांव में हुए इस हादसे में 7 लोगों के मारे जाने की खबर है। वहीं 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है और राहत व बचाव कार्य चलाया जा रहा है। हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने संज्ञान ले लिया है।

  • mla of apna dal had already warned cm of the mishap of sonbhadra

    Uttar PradeshJul 24, 2019, 6:42 PM IST

    सोनभद्र नरसंहारः 6 महीने पहले मान ली होती उस विधायक की बात तो नहीं बिछती लाशें

    बीते 17 जनवरी को घोरावल तहसील के उम्भा गांव में हुए खूनी संघर्ष की जांच के लिए शासन की टीम सोनभद्र पहुंची है। लेकिन इस बीच भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल (एस) से दुद्धी विधायक हरिराम का एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जमीनी विवाद को लेकर पहले ही आगाह किया था। यह लेटर इसी साल 14 जनवरी को लिखा गया था। आरोप लगाया था कि भूमाफिया आदिवासियों की पैतृक भूमि जबरदस्ती हड़पने के चक्कर में हैं। विधायक ने इस पत्र की पुष्टि की और कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को पहले ही आगाह किया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 
     

  • CM Yogi tricks to get rid of Mob lynching

    Uttar PradeshJul 9, 2019, 11:58 AM IST

    सीएम योगी ने निकाली अनोखी तरकीब, कहा- ऐसे रुकेगी मॉब लिंचिंग


    लखनऊ. देश में मॉब लिंचिंग की घटनाओं को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नई तरकीब निकाली है। गौ सेवा आयोग के साथ मिलकर सरकार ने एक रोडमैप तैयार किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, अब यदि कोई व्यक्ति एक स्थान से दूसरे स्थान पर गोवंश ले जाता है, तो गोसेवा आयोग उसे प्रमाणपत्र देगा। सुरक्षा की जिम्मेदारी भी आयोग की ही होगी, ताकि लिंचिंग जैसी घटनाओं को रोका जा सके।