Youtube  

(Search results - 129)
  • Taliban is back Emotional appeal of Afghanistan young YouTuber Najma Sadique

    WorldSep 1, 2021, 8:17 AM IST

    काबुल Blast: मरने से कुछ घंटे पहले youtuber ने बनाया Farewell वीडियो; आंखों में दर्द था और एक ख्वाब भी

    काबुल एयरपोर्ट पर 26 अगस्त का हुए आत्मघाती हमले में अफगानिस्तान की लोकप्रिय 20 साल की  youtuber नजमा सादिकी की भी मौत हो गई। लेकिन मरने से पहले वो दुनिया को मैसेज देता एक वीडियो बनाकर गईं।

  • YouTube Shorts starts rolling out in more than 100 countries pwa

    TechJul 14, 2021, 12:01 PM IST

    100 से अधिक देशों में शुरू हो रहा है YouTube शॉर्ट्स, क्रिएटर्स को मिलेंगे नए फीचर्स

    YouTube शॉर्ट्स को आधिकारिक तौर पर सितंबर 2020 में लॉन्च किया गया था। जिसमें 15-सेकंड के वीडियो थे।

  • 10 easy tips to make your YouTube channel and content viral
    Video Icon

    TechJul 8, 2021, 4:37 PM IST

    किस तरह के वीडियो और क्या कंटेंट, YouTube चैनल फेमस करने के ये हैं 10 आसान टिप्स

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर एक खबर खूब वायरल हो रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि कैसे एक मजदूर अब यूट्यूबर बन गया और फिर लाखों कमा रहा है। अगर आप भी यूट्यूबर बनना चाहते हैं। या अपना यूट्यूब चैनल फेमस करना चाहते हैं तो हम आपको कुछ टिप्स बता रहे हैं।

  • PM Modi  Mann Ki Baat with the Nation KPV
    Video Icon

    NationalJun 27, 2021, 3:42 PM IST

    मन की बात बोले PM MODI, वैक्सीन लगवाएं, अफवाहों पर ध्यान न दें, ये वायरस बहरूपिया है

    वीडियो डेस्क।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रेडियो पर मन की बात प्रोग्राम के जरिए देश को संबोधित किया। यह कार्यक्रम मोदी सरकार 2.0 का 25वां और ओवरऑल 78वां एपिसोड था। PM ने मध्यप्रदेश के बैतूल के एक गांव के लोगों से बात की। लोगों ने उन्हें बताया कि हमारे यहां कोरोना वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इससे मौत हो रही है।बैतूल के गांव में रहने वाले किशोरी लाल से PM मोदी ने पूछा कि आपने भी वैक्सीन पर फैलाए जा रहे भ्रम के बारे में सुना है क्या? किशोरी लाल ने जवाब दिया कि रिश्तेदार बताते हैं कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद लोगों की मौत हो जाती है। इस पर मोदी ने कहा कि इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देना। हमें जिंदगी बचानी है, लोगों को बचाना है, देश को बचाना है। यह बीमारी बहरूपिए की तरह है। यह रंग रूप बदलकर हमला करती है।उन्होंने आगे कहा कि वैक्सीन हमारा हथियार है। हमारे वैज्ञानिकों ने बड़ी मेहनत करके वैक्सीन बनाई है। इस अभियान में माताओं-बहनों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में जोड़ना चहिए।

  • ajay devgn top the list of youtube most search indian actor salman khan on second position have a look KPJ

    BollywoodJun 23, 2021, 12:47 PM IST

    अजय देवगन ने इस मामले में सलमान खान और अमिताभ बच्चन को छोड़ा पीछे, बने देश के No. 1 Star

    अजय देवगन इन दिनों अपने नए बंगले को लेकर चर्चा में बने हुए हैै। वहीं, हाल ही में उनको लेकर एक और खबर तेजी से वायरल हो रही है। अजय सालभर में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब बन गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अजय ने इस मामले में सलमान खान, अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन और थालापति विजय को भी पीछे छोड़ दिया है।

  • Youtuber Bhuvan Bam Loses his Parents To Corona KPG

    BollywoodJun 13, 2021, 12:36 PM IST

    जाने-माने यूट्यूबर भुवन बाम के पेरेंट्स का कोराना से निधन, बोले- मैंने अपनी दोनों लाइफलाइन खो दी हैं

    जाने-माने यूट्यूबर भुवन बाम (Bhuvan Bam) के माता-पिता का कोरोना के चलते निधन हो गया है। इस बात की जानकारी भुवन बाम ने खुद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए दी। इस पोस्ट में उन्होंने अपने माता-पिता के साथ कई फोटोज भी शेयर की हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए भुवन बाम ने लिखा- कोरोना के चलते मैंने अपनी दोनों लाइफलाइन को खो दिया है।

  • twist in life, Baba Ka Dhaba, Kanta Prasad returns to old eatery after restaurant fails kpa

    NationalJun 9, 2021, 9:16 AM IST

    बाबा का ढाबा: पिछले लॉकडाउन में हुआ था हिट, इस बार डल गए ताले, 1 लाख निवेश किया कमाए सिर्फ 35000 रुपए

    नई दिल्ली. कभी-कभार बुरा समय अच्छी-खासी प्लानिंग पर भी पानी फेर देता है। ऐसा ही कुछ 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद के साथ हुआ है। पिछले लॉकडाउन में उनका उदास चेहरा देखकर एक YouTuber ने वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो इतना लोकप्रिय हुआ कि कांता प्रसाद देशभर में हिट हो गए। उनका ढाबा चल निकला और फिर उन्होंने मालवीय नगर में नया रेस्टोरेंट खोल लिया। लेकिन इस बार के लॉकडाउन में जिंदगी फिर पुराने ढर्रे पर लौट आई। रेस्टोरेंट फ्लॉप होने से कांता प्रसाद अपनी पुरानी दुकान पर लौट आए हैं। 80 वर्षीय कांता प्रसाद को नया ढाबा खोलने कई लोगों ने आर्थिक मदद की थी। कांत प्रसाद ने कहा कि उन्होंने 1 लाख रुपए निवेश करके नया ढाबा खोला था, लेकिन रिटर्न सिर्फ  35,000 रुपये हुए। इसलिए नया ढाबा बंद करना पड़ा है। हालांकि कांता प्रसाद कहते हैं कि वे नया ढाबा फिर से खोलेंगे। यानी जब तक जीवित हैं नया ढाबा चलाएंगे।

  • pm narendra modi address to nation vaccine-for children kpv
    Video Icon

    NationalJun 7, 2021, 6:54 PM IST

    बच्चों के लिए कब आएगी कोरोना वैक्सीन, पीएम मोदी ने दी बड़ी जानकारी, देखें Video

    वीडियो डेस्क।  पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया। पीएम  कोरोना वायरस (Corona Virus) और वैक्सीन को लेकर बोल रहे थे।  पीएम मोदी ने कहा कि बीते 100 वर्षों में ये सबसे बड़ी महामारी है. इतनी बड़ी वैश्विक महामारी से हमारा देश एक साथ कई मोर्चे पर लड़ा. भारत बहुत पीड़ा से गुजरा है. कोरोना की इस दूसरी लहर से लड़ाई अभी जारी है. कई लोगों ने अपने परिजनों को खोया है। पीएम मोदी ने कहा कि बच्चों के लिए भी कोरोना वायरस खतरा बन सकता है, इसलिए बच्चों को ध्यान में रखते हुए वैक्सीन पर ट्रायल चल रहा है  पीएम मोदी ने बताया कि नेजल वैक्सीन पर भी काम चल रहा है। अगर ये ट्रायल सफल हो जाते हैं तो बच्चों के लिए भी वैक्सीन आ जाएगी। 

  • PM Modis address to nation: PM made 2 big announcements which will benefit country kpv
    Video Icon

    NationalJun 7, 2021, 6:33 PM IST

    देश के नाम मोदी का संबोधनः PM ने किया 2 सबसे बड़ा ऐलान, पूरे देश को होगा इसका फायदा

    वीडियो डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राष्ट्र को संबोधित किया। मोदी ने कहा कि कोरोना की दूसरी वेव और इससे हमारी लड़ाई जारी है। दुनिया के अनेक देशों की तरह भारत भी इस लड़ाई के दौरान बड़ी पीड़ा से गुजरा है। हममें से कई लोगों ने अपने परिजनों और परिचितों को खोया है। ऐसे सभी परिवारों के साथ मेरी पूरी संवेदनाएं हैं। बीते 100 साल में आई ये सबसे बड़ी महामारी है, त्रासदी है। इस तरह की महामारी आधुनिक विश्व ने न देखी थी और न अनुभव की थी।मोदी ने कहा कि इतनी बड़ी वैश्विक महामारी से हमारा देश कई मोर्चों पर एक साथ लड़ रहा है। कोविड अस्पताल बनाने से लेकर आईसीयू बेड्स की संख्या बढ़ाना, वेंटिलेटर बनाने से लेकर टेस्टिंग लैब का नेटवर्क तैयार करना हो। बीते सवा साल में ही देश में एक नया हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर तैयार किया गया है। दूसरी लहर के मिस-मैनेजमेंट और केंद्र की भूमिका पर सवाल उठने पर प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्यों की मांग पर ही उन्हें कोरोना नियंत्रण और वैक्सीनेशन के अधिकार दिए गए 32 मिनट के इस संबोधन में उन्होंने दो बड़े ऐलान किए। वीडियो में देखिए कौन से दो ऐलान किए जिससे होगा देशवासियों का फायदा 

  • Delhi YouTuber arrested for flying their pet dog using Hydrogen Balloons in video dva

    TrendingMay 27, 2021, 10:56 AM IST

    अपने पालतू जानवर को हवा में उड़ाने पर मालिक के ऊपर मामला दर्ज, गुब्बारे से बांध किया ये खतरनाक काम

    एक यूट्यूबर ने अपने डॉगी के ऊपर गुब्बारे बांध कर उसे हवा में उड़ाने की कोशिश की। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
     

  • actor rahul vohra wife share a video and demand justice KPV
    Video Icon

    BollywoodMay 10, 2021, 5:28 PM IST

    एक्टर राहुल वोहरा का मौत से पहले का वीडियो वायरल, बताया- हॉस्पिटल का क्रूरता वाला काम

    वीडियो डेस्क। एक्टर राहुल वोहरा का रविवार को निधन हो गया. वो कोरोना पीड़ित थे और अपना इलाज करवा रहे थे। राहुल की पत्नी ज्योति तिवारी उनके जाने से गम में हैं. इसी बीच उन्होंने अपने पति के लिए इंसाफ की मांग की है। ज्योति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है. साथ ही राहुल का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो हॉस्पिटल की लापरवाही के बारे में बता रहे हैं। वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क हटा कर बोलते हैं कि इसकी बहुत कीमत है आज के टाइम में. बिना इसके मरीज छटपटा जाता है. इसके बाद वो मास्क फिर से लगाते हैं और फिर हटा कर कहते है इसमें कुछ नहीं आ रहा है। आगे राहुल कहते हैं, 'अटेंडेंट आई थी मैंने उसे बोला तो वो बोली कि एक बोतल होती है उससे इसमें पानी आ जा रहा है।  इसके बाद वो चले जाते हैं। फिर उनको आवाजें लगाओ।  राहुल की पत्नी ने वीडियो शेयर कर लिखा- हर राहुल के लिए न्याय।  मेरा राहुल चला गया, ये सबको पता है पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल दिल्ली इस तरह से इलाज किया जाता है वहां। उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा. 

  • Ex pakistani captain Inzamam-ul-Haq praises Krunal Pandya And Prasidh Krishna, said- India have a machine to manufacture youngsters dva

    CricketMar 25, 2021, 11:35 AM IST

    कोहली यंग ब्रीगेड के मुरीद हुए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान, कहा- भारत के पास खिलाड़ी बनाने की मशीन है

    पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने भी क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा की खूब तारीफ की और कहा कि भारत पास इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने पहले मैच में प्रभावशाली प्रदर्शन देने और हर फॉर्मेट में युवाओं को बनाने की मशीन है।

  • odisha farmer made electronic car watching youtube during lockdown with amazing features kph

    AutoMar 15, 2021, 9:00 AM IST

    लॉकडाउन में किसान ने खूब देखा Youtube, फिर घर पर बना डाली शानदार Electric Car

    ऑटो डेस्क: विदेश ही नहीं, भारत में भी अब ऑटो कंपनियां इलेक्ट्रिक कार बनाने की तरफ जोर दे रहे हैं। इलेक्ट्रिक कार लोगों को पेट्रोल-डीजल के खर्चे से बचाने में मदद करती है। कई कंपनियां अब मार्केट में इलेक्ट्रिक कार उतार रही है। इन्हें बनाने में कई एक्सपर्ट्स जुटते हैं। लेकिन भारत में टैलेंट की कमी नहीं है। ओडिशा के एक किसान ने लॉकडाउन के दौरान घर बैठे ही इलेक्ट्रिक कार बना डाली। ना इसे तैयार करने के लिए उसे किसी डिग्री की जरूरत पड़ी। घर बैठे ही इस किसान ने इलेक्ट्रिक कार बना डाली।  

  • Asianet Special: Listen to this talented boy playing flute KPV
    Video Icon

    Madhya PradeshFeb 27, 2021, 3:24 PM IST

    इस युवक ने अपने टैलेंट से सबको किया मंत्र मुग्ध, बांसुरी के स्वर से सुनाया Tujhe Kitna Chahne Lage Hum

    वीडियो डेस्क।  यूं तो संगीत में सात स्वर होते हैं, लेकिन बांसुरी में छह ही स्वर होते हैं। बांसुरी में छह स्वरों से ही वादन करके धुन बजाई जाती है। संगीत विशेषज्ञों की माने तो बांसुरी बनाने व बजाने में मेजरमैंट का अहम रोल होता है। ऐसे ही टैलेंट से हम आपको मिला रहे हैं जो मध्य प्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले हैं। 29 साल के अजय सोनी ने कड़ी मेहनत से बांसुरी बजाने का हुनर सीखा है। अजय कुंभ से लेकर  कई सांस्कृतिक कार्यक्रम में बांसुरी वादन करते हैं। बॉलीवुड से लेकर हर तरह की धुन बजा लेते है। इस वीडियो में देखें उनकी ये प्रतिभा। 

  • Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav's new holi song take internet to storm kpv
    Video Icon

    BollywoodFeb 22, 2021, 2:51 PM IST

    भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के होली सॉन्ग ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, देखें Video

    वीडियो डेस्क।  भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपने नए-नए होली सॉन्ग्स को लेकर काफी सुर्खियो में है।  अब खेसारी लाल यादव होली पर एक और नए गाने के साथ धमाल मचा रहे हैं, जो हाल ही में रिलीज हुआ। इस गाने का नाम 'फगुआ के फंड में घोटाला भईल (Fagua Ke Fund Me Ghotala Bhail)' है। इस गाने को पीआरए फिल्म्स (PRA Films) ने अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल पर रिलीज किया है।  खेसारी लाल के इस नए गाने को सोनू सुधाकर ने लिखा है, जबकि संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। देखिए वीडियो में खेसरी का नया सॉन्ग