Zomato  

(Search results - 39)
  • <p>Zomato IPO, Zomato IPO Share Allotment, Zomato IPO Breaking, How To Check Zomato IPO, Zomato IPO Listing Date, Zomato IPO Listing Gain, Zomato IPO शेयर</p>

    BusinessJul 22, 2021, 10:42 AM IST

    Zomato IPO में पैसा लगाने वालों के लिए बड़ी खबर, आज हो सकता है अलॉटमेंट, ऐसे पता करें शेयर मिला या नहीं

    Zomato पिछले 13 सालों में 5,000 करोड़ रुपए से अधिक जुटाने वाले IPO में सबसे अधिक सब्सक्रिप्शन हुआ है। 14-16 जुलाई के दौरान 9,375 करोड़ रुपए के ऑफर को निवेशकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला। शेयर को 38.25 गुना सब्सक्राइब किया गया। 

  • ipo

    BusinessJul 14, 2021, 1:25 PM IST

    Zomato IPO: सब्सक्रिप्शन करने से पहले जानें इसके मुख्य विवरण, कौन खरीद सकता है शेयर, कितना है प्राइस बैंड

    बिजनेस डेस्क. ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जौमेटो (Zomato) की इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) बुधवार को सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गए हैं। 9,375 करोड़ रुपये की सार्वजनिक पेशकश इस साल के मोस्ट अवेटेड आईपीओ में से एक है। जो लोग इसमें इन्वेस्ट करना चाहते हैं वो 14 जुलाई तक सब्सक्राइब कर सकेंगे। आईपीओ से पहले, फर्म ने एंकर निवेशकों को 4,195 करोड़ रुपये के शेयर आवंटित किए। लगभग 200 विदेशी कंपनियों के साथ-साथ घरेलू निवेशकों को 76 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से कुल 552 मिलियन से अधिक शेयर आवंटित किए गए थे। बता दें कि पब्लिक सब्सक्रिप्शन के लिए आईपीओ खुलने से एक दिन पहले एंकर अलॉटमेंट किया जाता है। आइए जानते हैं जौमेटो के IPO की प्रमुख डिटेल्स। 
     

  • <p>Zomato, Zomato Online Grocery, Delivery Service</p>

    TrendingJul 9, 2021, 5:26 PM IST

    Zomato ने फिर से शुरू की ऑनलाइन ग्रॉसरी डिलीवरी सर्विस, 14 जुलाई को IPO लॉन्च करेगा

    Zomato के को फाउंडर गौरव गुप्ता ने कहा, पिछले साल हमें हमने किराना का सामान पहुंचाया था। वो हमारे ग्राहकों के लिए समय की जरूरत थी। लोग बाहर से ऑर्डर नहीं दे रहे थे। उन्हें अपने घरों में किराना की जरूरत थी ताकि वे घर पर ही सारा खाना बना सकें।  

  • <p>Women delivery partner, Zomato, Zomato co-founder Deepinder Goyal</p>

    TrendingJun 26, 2021, 12:01 PM IST

    Zomato बढ़ाने जा रहा महिला डिलीवरी पार्टनर की संख्या, खुद की सुरक्षा के लिए दी जाएगी खास डिफेंस ट्रेनिंग

    Zomato के को-फाउंडर दीपिंदर गोयल ने ब्लॉग में कहा, हम अपनी टीम में महिलाओं की भागीदारी को बढ़ाने के लिए पहला कदम उठा रहे हैं। शुरुआत करने के लिए हमने बंगलौर, हैदराबाद और पुणे को चुना है।  

  • <p>Zomato Boy, Hyderabad Zomato Boy, Zomato Boy Social Media</p>

    TrendingJun 18, 2021, 4:08 PM IST

    Zomato ब्वॉय ने साइकिल से 20 मिनट में पहुंचाया पार्सल, ये देख कस्टमर हुआ भावुक, फंड जुटाकर खरीदी बाइक

    अकील ने कहा, मुझे अब साइकिल की आदत हो गई है। मेरे पास गाड़ी नहीं है। मेरी आर्थिक स्थिति के कारण मुझे अपनी दिक्कतों की परवाह किए बिना काम करते रहना पड़ता है। वह लोगों की उदारता के लिए आभारी है।

  • undefined

    BusinessMay 19, 2021, 1:21 PM IST

    कैसी दिखती हैं- क्या करती हैं अरबों कमाने वाले जोमैटो से लेकर फ्लिपकार्ट के मालिक तक की बीवियां

    बिजनेस डेस्क : अक्सर हमने लोगों को कहते सुना है कि 'एक सफल आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है।' भारत में भी ऐसे कई बड़े बिजनेसमैन हैं जिनकी सफलता के पीछे उनकी पत्नियों का हाथ रहा है। एक बिजनेस को आग बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत, समर्पण और त्याग की जरुरत होती है, जो उनके साथ उनका पूरा परिवार भी करता है। लेकिन लाइमलाइट में ज्यादातर सफल बिजनेसमैन ही रहते हैं। उनकी पत्नियां क्या करती हैं ? कैसी दिखती हैं ? यह बड़ा सवाल है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि भारत में रहकर अरबों कमाने वाले फ्लिपकार्ट से लेकर जोमैटो तक के मालिकों की बीवियां के बारे में...

  • undefined

    CricketApr 10, 2021, 5:18 PM IST

    राहुल का एंग्री लुक देख, विराट कोहली बोले- ऐसे कभी नहीं देखा, जोमैटो ने किया ऐसा ट्वीट

    विराट कहोली ने भी इस विज्ञापन का वीडियो शेयर किया। राहुल द्रविड़ एक कार में बैठे ट्रैफिक जाम में फंसे हैं। गुस्से में चीखते-चिल्लाते हैं। दूसरों पर चीजें फेंकते हैं। यहां तक बैट से पास खड़ी कार का साइड मिरर भी तोड़ देते हैं। और हां, फिर कार की सन रूफ से निकलर हाथ में बल्ला उठाए चिल्लाकर कहते हैं- इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं।उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘राहुल भाई का ये रूप कभी नहीं देखा था।’ इस वीडियो को 20 लाख से अधिक व्यूज और 1 लाख 69 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। और हां, इस पर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

  • undefined

    HatkeMar 18, 2021, 3:44 PM IST

    लिट्टी-चोखा बेच 2 दिन में Viral हुआ ये लड़का, Zomato ने किया कमेंट- मोबाइल नंबर भेजो

    हटके डेस्क : सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां किसी की किस्मत बनने में ज्यादा समय नहीं लगता है। कुछ ऐसी ही कहानी है मुंबई में लिट्टी-चोखा बेचने वाले योगेश की (litti-Chokha seller in Mumbai)। सिर्फ 20 रुपये में वह मक्खन में डूबी दो लिट्टी, स्वादिष्ट चोखा, चटनी और सलाद बेचकर अपनी जिंदगी काट रहा था, लेकिन 2 दिन में ये लड़का सोशल मीडिया पर छा गया, और तो और फूड कंपनी जोमैटो ने खुद उससे संपर्क करने की कोशिश की है। आइए आज आपको बताते हैं योगेश की संघर्ष भरी कहानी...

  • undefined

    BollywoodMar 18, 2021, 8:57 AM IST

    Zomato डिलीवरी ब्वॉय के सपोर्ट में आईं Rakhi Sawant, बोलीं-खाना नहीं तो कम से कम पानी तो पिलाइए

    टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 की कंटेस्टेंट रहीं बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत Zomato डिलीवरी ब्वॉय के सपोर्ट में आई हैं। राखी सावंत ने मीडिया के साथ बातचीत में डिलीवरी ब्वॉय का सपोर्ट किया और कहा कि वो उसके लिए बहुत दुखी हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो हमेशा अपने घर पर आने वाले डिलीवरी ब्वॉय से पानी के लिए पूछती हैं क्योंकि वो लोग कोविड में हमारे लिए काम कर रहे हैं।

  • <p>zomato boy</p>
    Video Icon

    NationalMar 16, 2021, 11:49 AM IST

    बैंगलोर: खाना फ्री नहीं देने पर महिला ने रचा था षडयंत्र, Zomato डिलीवरी बॉय Kamraj ने बताया घटना का पूरा सच

    वीडियो डेस्क। बैंगलोर में जोमैटो डिलीवरी केस में नया ट्विस्ट आया है। पहले महिला के वायरल वीडियो के आधार पर जोमैटो बॉय को गिरफ्तार किया गया था लेकिन अब डिलीवरी बॉय ने अपना पक्ष रखा है। डिलीवरी बॉय का पक्ष सुनने के बाद लोग समर्थन में आए हैं।

  • undefined

    BollywoodMar 14, 2021, 1:49 PM IST

    जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय के सपोर्ट में खड़ी हुईं परिणीति, कहा- अगर वो बेकसूर है तो महिला को सजा मिलनी चाहिए

    बेंगलुरु में कंटेंट क्रिएटर हितेशा चंद्रानी (Hitesha Chandrani) पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार हुए डिलीवरी ब्वॉय कामराज (Kamaraj) को अब बॉलीवुड सेलेब्स का भी सपोर्ट मिल रहा है। परिणीति चोपड़ा ने जोमैटो से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा- सच्चाई का पता लगाएं और उसे पब्लिकली सबके साथ शेयर करें। अगर यह शख्स निर्दोष है (और मुझे लगता है कि वो है) तो प्लीज उस महिला को सजा दिलाने में हेल्प करें। 

  • <p>zomato delivery boy</p>
    Video Icon

    Other StatesMar 11, 2021, 1:13 PM IST

    Zomato बॉय ने मुक्का मारकर तोड़ी महिला की नाक, पीड़िता ने वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

    वीडियो डेस्क। बैंगलोर की घटना का जिक्र हर सोशल प्लेटफोर्म पर हो रहा है। खबर है ऑनलाइन से बुक किए गए खाने के जब डिलेवरी बॉय देने आया तो उसने महिला की नाक पर मुक्का मार दिया। महिला की नाम हितेशा चंद्राणी है जो एक मेक-अप आर्टिस्ट हैं। जो खाना देने आया था वो डिलेवरी बॉय वो जोमैटो का था। ये घटना मंगलवार की बताई जा रही है। महिला ने अपनी आप बीती वीडियो के जरिए बताई। महिला की नाक जख्मी है जिसकी सर्जरी की गई है। वहीं पुलिस ने भी इस मामले में शिकायत दर्ज की है। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 19, 2021, 5:57 PM IST

    अब ऑनलाइन पेमेंट फ्रॉड नहीं होगा आसान, सख्त होंगे नियम

    भारतीय रिजर्व बैंक ने पेमेंट सिक्योरिटी के नियमों को और कड़ा कर दिया है। इसकी वजह बढ़ रहे ऑनलाइन फ्रॉड हैं। RBI ने डिजिटल पेमेंट के सिक्योरिटी कंट्रोल के मामले में बैंकों व अन्य रेगुलेटेड एंटिटीज को थर्ड पार्टी द्वारा उपलब्ध कराए जाने वाले पेमेंट ऐप्स के लिए और जिम्मेदार बनाते हुए एक नया निर्देश जारी किया है। इसमें कॉमन मिनिमम स्टैंडर्ड्स रखे गए हैं। अब डिजिटल ट्रांजेक्शन के लिए थर्ड पार्टी ऐप्स का इस्तेमाल लेने वाले बैंकों को एस्क्रो में ऐप्स का सोर्स कोड भी रखना होगा।

  • undefined

    HatkeOct 9, 2020, 7:05 PM IST

    सोशल मीडिया ने बदली बाबा के ढाबा की किस्मत, पहले नहीं बिकती थी आधा किलो दाल, अब जोमाटो से आ रहे हैं ऑर्डर

    हटके डेस्क: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जिसपर लोग अपनी सारी परेशानियों का समाधान भी पा लेते हैं। जहां इसके एडिक्शन से लोगों को कई तरह की समस्या भी होती है, वहीं अगर इसका सही इस्तेमाल किया जाए तो इसके फायदे गिनते हुए लोग थक जाएंगे। इस प्लेटफॉर्म की वजह से कई लोग रातों-रात मशहूर हो जाते हैं। इसका कई बार नुकसान भी होता है तो कई बार इससे किसी का भला भी होता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा नाम के दिल्ली के एक छोटे से ठेले का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखते ही देखते लोगों से ऐसा सपोर्ट मिला कि आज इस ढाबे को चलाने वाले बुजुर्ग दंपति की सभी मुश्किलें आसान होती नजर आ रही है। जिस ढाबे में पहले चावल दाल तक नहीं बिकती थी आज वहां खाने के लिए दूर-दूर से लोग आ रहे हैं। वहीं अब तो घर बैठे भी आप बाबा का ढाबा का खाना खा सकते हैं। इस ढाबे को जोमाटो ने डिलीवरी में शामिल कर लिया है। 

  • undefined

    TechSep 22, 2020, 2:58 PM IST

    Vi ने लॉन्च किए नए प्रीपेड प्लान, रोज 2GB डेटा के साथ मिल रहा है Zomato का कूपन

    वोडाफोन-आइडिया  (Vi) ने अपने कस्टमर्स के लिए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इनकी शुरुआती कीमत 405 रुपए है। इन प्लान्स में कस्टमर्स को कई तरह के फायदे दिए जा रहे हैं।