Asianet News HindiAsianet News Hindi

कर्नाटक : सो रहे लोगों के ऊपर गिरने लगी छत, बाहर आए तो फट गई सड़क...देखें ब्लास्ट का पूरा वीडियो

वीडियो डेस्क। कर्नाटक के शिवमोगा में रात में 10 बजे तेज धमाका हुआ, जिसमें 8 मजदूरों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लोग ट्रक से जिलेटिन की छड़े लेकर जा रहे थे। शिवमोगा के अब्बालगेरे गांव के पास ट्रक में ब्लास्ट हो गया।

Jan 22, 2021, 10:50 AM IST

वीडियो डेस्क। कर्नाटक के शिवमोगा में रात में 10 बजे तेज धमाका हुआ, जिसमें 8 मजदूरों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लोग ट्रक से जिलेटिन की छड़े लेकर जा रहे थे। शिवमोगा के अब्बालगेरे गांव के पास ट्रक में ब्लास्ट हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिमोगा में हुई मौतों पर दुख जताया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की। 
विस्फोट इतना तेज था कि कई घरों के शीशे टूट गए। खिड़कियां टूट गईं, छत और सड़कों में दरार आ गई। शिवमोगा के जिलाधिकारी ने कहा, घबराने की बात नहीं है। हम अलर्ट पर हैं। इलाके की घेरेबंदी कर दी गई है। विस्फोट शिवमोगा शहर से 5-6 किलोमीटर दूर हुआ। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह नहीं पता कि ट्रक में विस्फोट हुआ था या ट्रक के बगल में। शिमोगा कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा का गृह जिला है। कई लोगों को लगा कि यह विस्फोट नहीं भूकंपा का झटका है।

Video Top Stories