Horoscope

Unlucky Rashi 22 May 2024: किसे होगी धन हानि-किसकी बढ़ेगी टेंशन?

Image credits: adobe stock

5 राशि वाले रहेंगे परेशान

23 मई, बुधवार का दिन मेष, कर्क, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वालों को परेशानी में डाल सकता है। इनके जीवन में अचानक बड़े उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। जानें कैसा बीतेगा इनका दिन…

Image credits: adobe stock

मेष वाले न करें इन्वेस्टमेंट

इस राशि के लोग आज इन्वेस्टमेंट से बचें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। वर्क प्लेस पर किसी से नोंक-झोंक संभव है। यात्रा पर जाने कष्टदायक होगा। संतान के कारण दुख झेलने पड़ेंगे।

Image credits: freepik

कर्क वाले रहेंगे परेशान

इस राशि के लोग आज नौकरी-बिजनेस के चलते परेशान रहेंगे। पुराने रोग फिर से उभर सकते हैं। कोई बुरी खबर सुनकर इनका मन विचलित हो सकता है। क्रोध भूलकर भी न करें।

Image credits: freepik

कन्या वालों की बिगड़ सकती है सेहत

इस राशि के लोगों की सेहत आज अचानक बिगड़ सकती है। कोई बुरी खबर भी आज इन्हें मिलेगी। संतान के कारण किसी से विवाद की संभावना बन रही है। दूसरों के विवाद में न पड़ें।

Image credits: freepik

वृश्चिक वाले को होगा नुकसान

इस राशि के लोगों को बिजनेस-नौकरी में नुकसान होगा, जिससे कारण इनकी टेंशन बढ़ सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों के सामने नई परेशानी आ सकती है। सेहत का भी ध्यान रखें।

Image credits: freepik

मीन वाले रहें सावधान

इस राशि के लोग आज दुश्मनों से सावधान रहें, इनके ऊपर छिपकर वार हो सकता है। वर्क प्लेस पर भी इनके खिलाफ षड़यंत्र रचा जा सकता है। व्यर्थ के कामों में समय खराब होगा।

Image credits: freepik

Disclaimer

इस आर्टिकल में जो जानकारी है, वो ज्योतिषियों द्वारा बताई गईं हैं। हम सिर्फ इस जानकारी को आप तक पहुंचाने का एक माध्यम हैं। यूजर्स इन जानकारियों को सिर्फ सूचना ही मानें।

Image credits: adobe stock