Business News

काशी का चटपटा चाट, मद्रास कैफे की कॉफी...अंबानी की शादी में 2500 पकवान

Image credits: Instagram

12 जुलाई को अनंत-राधिका की शादी

रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक और एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे (Anant-Radhika Wedding) लेंगे।

Image credits: Instagram

अंबानी के घर 3 दिनों का फंक्शन

अनंत-राधिका की शादी का फंक्शन 3 दिनों तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में चलेगा। कई VVIP गेस्ट शामिल हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सभी राज्यों के CM को भी इनवाइट किया गया है।

Image credits: instagram

अनंत-राधिका की शादी का मेन्यू

अंबानी की शादी में मेहमानों के लिए खास पकवान बनाए जा रहे हैं। अलग-अलग वेंडर्स और 10 से ज्यादा इंटरनेशनल शेफ मिलकर करीब 2,500 फूड आइटम्स तैयार करेंगे।

Image credits: Freepik

अनंत अंबानी की शादी में नारियल डिश

अनंत-राधिका की शादी में इंडोनेशिया की कोकोनट केटरिंग कंपनी 100 से ज्यादा नारियल डिश बनाएगी। इसके लिए शेफ भी बुला लिए गए हैं।

Image credits: Freepik

अंबानी की शादी में काशी की चाट

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में काशी का चटपटा चाट और मद्रास कैफे की फिल्टर कॉफी भी मेन्यू में है। जिसका लुत्फ देशी और विदेश वीवीआईपी गेस्ट उठाएंगे।

Image credits: Instagram

अनंत अंबानी की शादी में इटैलियन फूड

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जियो वर्ल्ड सेंटर में अंबानी के मेहमान बनने वाले सभी के लिए इटैलियन और यूरोपियन स्टाइल में फूड आइटम बनाया जाएगा।

Image credits: Freepik

अनंत-राधिका की शादी में इंदौर का स्वाद

अनंत अंबानी की शादी में इंदौर का गराडू चाट, मुंगलेट और केसर क्रीम वडा के साथ अलग-अलग राज्यों के स्पेशल आइटम्स के फूड स्टॉल लगाए जाएंगे।

Image credits: Instagram