Business News

'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा को एक्टिंग से भी कठिन लगता है ये काम

Image credits: instagram

सोनाक्षी सिन्हा की शादी

एक्ट्रेस सोनाक्षी  सिन्हा ने जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी कर ली। उनकी शादी में कई सेलिब्रेटी पहुंचे। 'दबंग गर्ल' बताती हैं कि उन्हें एक्टिंग से भी कठिन एक काम लगता है।

Image credits: Our own

सोनाक्षी सिन्हा की लैविश लाइफस्टाइल

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी लैविश लाइफ जीती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास करीब 100 करोड़ की संपत्ति है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी एक फिल्म का 2 से 3 करोड़ चार्ज करती हैं।

Image credits: instagram/ Sonakshi Sinha

फिल्मों के अलावा सोनाक्षी सिन्हा की कमाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मों के अलावा एडवरटाइजिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अच्छी-खासी कमाई होती है। वह बिजनेसवुमेन भी हैं। एक्ट्रेस नेल आर्ट ब्रांड SOEZI भी चलाती हैं।

Image credits: Instagram@aslisona

सोनाक्षी सिन्हा को कठिन लगता है यह काम

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए बिजनेस एक्टिंग से थोड़ा टफ है। हालांकि, वह इसे सीख रही हैं।

Image credits: instagram

बिजनेस सीख रही हूं- सोनाक्षी सिन्हा

इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा, 'मैं बिजनेस में शुरू से सीख रही हूं। यह मेरे लिए जरा हटके है। मुझे यह पसंद आ रहा है। हालांकि, मुझे लगता है कि मेरे लिए बिजनेस एक्टिंग से थोड़ा टफ है।'

Image credits: Instagram@aslisona

सोनाक्षी सिन्हा कहां निवेश करती हैं

2024 की शुरुआत में सोनाक्षी सिन्हा ने प्लस गोल्ड नाम की एक इंडियन गोल्ड इंवेस्टमेंट प्लेटफॉर्म 'प्लस गोल्ड' में निवेश की हैं। एक्ट्रेस इसकी ब्रांड एंबेसडर हैं।

Image credits: instagram

सोनाक्षी किस-किस ब्रांड से जुड़ीं

सोनाक्षी कोलगेट, डाबर, स्ट्रीक्स हेयर कलर, आसुस, डी'डमास जैसे कई ब्रांड्स से जुड़ी हैं। इनके विज्ञापन से वो हर साल अच्छी कमाई करती हैं। हालांकि, विज्ञापन चार्ज की जानकारी नहीं है।

Image credits: instagram