Bollywood

वो फिल्म, जिसके लिए फराह खान को शाहरुख़ खान से ज्यादा फीस मिली थी

Image credits: Facebook

शाहरुख़ खान की खास दोस्त फराह खान

डायरेक्टर, एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर फराह खान सुपरस्टार शाहरुख़ खान की खास दोस्त हैं। सालों से उनकी दोस्ती कायम है और अब भी वे एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहते हैं।

Image credits: Facebook

1994 में पहली बार फराह-शाहरुख़ ने साथ काम किया

शाहरुख़ खान और फराह खान ने पहली बार साथ काम 1994 में आई फिल्म 'कभी हां कभी ना' में किया था। कुंदन शाह निर्देशित इस फिल्म ने शाहरुख़ लीड हीरो और फराह कोरियोग्राफर थीं।

Image credits: Facebook

शाहरुख़ खान से ज्यादा फीस फराह खान को मिली थी

फराह खान ने एक हालिया बातचीत में खुलासा किया कि 'कभी हां कभी ना' के लिए उन्हें शाहरुख़ खान से ज्यादा फीस मिली थी। उनके मुताबिक़, वे फिल्म की सबसे महंगी टीम मेंबर थीं।

Image credits: Facebook

शाहरुख़ खान को 'कभी हां कभी ना' के लिए कितनी फीस मिली थी?

फराह ने रेडियो नशा से बातचीत में कहा, "फिल्म का बजट बेहद कम था। शाहरुख़ खान को इस फिल्म के लिए 25 हजार रुपए दिए गए थे। मैं फिल्म की सबसे महंगी शख्स थी।"

Image credits: Facebook

'कभी हां कभी ना' के लिए फराह खान की फीस कितनी?

बकौल फराह, "मुझे हर गाने के 5000 रुपए दिए गए थे और फिल्म में 6 गाने थे। सिर्फ इसकी वजह से मुझे 30 हजार रुपए मिले थे। हम असिस्टेंट भी अफॉर्ड नहीं कर सकते थे।"

Image credits: Facebook

गोवा के लोकल लोगों को फिल्म में शामिल किया गया था

फराह के मुताबिक़, फिल्म में गोवा के आम लोगों को शामिल किया गया था। वे कहती हैं, "वह पूरा गाना 'आना मेरे प्यार को' में हमने गोवा के रेगुलर लोगों को कास्ट किया था।

Image credits: Facebook

शाहरुख़ खान से डरी हुई थीं फराह खान

फराह के मुताबिक़, उन्होंने SRK का एक इंटरव्यू देखा था, जिसमें उन्हें वे घमंडी लगे थे। जब गोवा में 'कभी हां कभी ना' का शूट चल रहा था और वे SRK से पहली बार मिल रही थीं तो डरी हुई थीं।

Image credits: Facebook

समानताओं के चलते दोस्त बने शाहरुख़-फराह

फराह के मुताबिक़, कुंदन शाह ने SRK से उनका परिचय कराया था। उनके मुताबिक, दोनों के बीच काफी समानताएं हैं, जिनके चलते दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

Image credits: Facebook

1994 में रिलीज हुई थी फिल्म 'कभी हां कभी ना'

'कभी हां कभी ना' की शूटिंग 1991 में शुरू हुई थी और यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म में सुचित्रा कृष्णमूर्ति लीड हीरोइन हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।

Image credits: Facebook

फराह खान के निर्देशन में शाहरुख़ खान ने तीन फ़िल्में की

शाहरुख़ खान ने फराह खान के निर्देशन में तीन फ़िल्में 'मैं हूं ना', 'ओम शांति ओम' और 'हैप्पी न्यू ईयर' की और तीनों फ़िल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं।

Image credits: Facebook