Other Lifestyle

अरबों की मालकिन, लेकिन नानी के गहने पहन श्लोका ने दिखाया जलवा

Image credits: instagram

राधिका की मेहंदी सेरेमनी

10 जुलाई को राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की मेहंदी सेरेमनी और शिव शक्ति पूजा हुई। जिसमें अंबानी लेडीज फेमस डिजाइनर के एथनिक ड्रेस में दिखीं। वो फैशन गोल देती नजर आईं।

Image credits: Instagram

ग्रीन गोल्डन टिशू साड़ी में श्लोका

श्लोका अंबानी ने शिव शक्ति पूजा के लिए हाउस ऑफ़ मसाबा से ग्रीन और गोल्डन कलर की रेशमी टिशू साड़ी चुना। जिसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही थीं। 

Image credits: instagram

साड़ी का आकर्षण पान पत्ती डिजाइन

साड़ी पर गोटा और पिटा काम में सिग्नेचर 'पान-पत्ती'बनाया गया था। हाफ स्लीव ब्लाउज और वाइब्रेंट पैरेट ग्रीन-टोन्ड दुपट्टे के साथ उन्होंने इसे कैरी किया था।

Image credits: instagram

नानी के श्लोका ने पहने गहने

श्लोका के एक्सेसरीज ने उनके पहनावे में विरासत और शान का टच दिया।  आकाश अंबानी की बीवी ने इस खास मौके के लिए नानी के गहने चुनें। उन्होंने गोल्ड नेकलेस ,  ईयरिंग्स और मांग टीका पहना।

Image credits: instagram

बालों को ओपन रखा

श्लोका ने डीप नेक ब्लाउज के साथ लाइट कर्ल करके अपने बालों को ओपन रखा। उनकी बहन दीया मेहता ने उनके लुक को स्टाइल किया था। 

Image credits: instagram

अंबानी फैमिली की परफेक्ट बड़ी बहू

श्लोका अपने देवर की शादी में एक परफेक्ट बहू की भूमिका निभा रही हैं। रस्म निभाना हो या फिर फैशन गोल देना, वो सब में आगे हैं।

Image credits: instagram

लहंगा में दिया फैशन गोल

श्लोका मेहता हल्दी से लेकर मेहंदी सेरेमनी तक में अलग-अलग आउटफिट में नजर आईं। उनका ग्रीन लहंगा लुक भी लोगों को काफी पसंद आया है। उनके हर लुक को आप वेडिंग में रिक्रिएट कर सकती हैं।

Image credits: instagram