Uttar Pradesh

भाई-बहन बनने जा रहे थे पति-पत्नी, चुपके-चुपके मिलते, जब पकड़े गए तो...

Image credits: social media

यूपी के शाहजहांपुर से शॉकिंग खबर

यूपी के शाहजहांपुर से शॉकिंग खबर है। जहां चचेरे-भाई बहन एक दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों पति-पती बनकर जिंदगी बिताना चाहते थे। लेकिन मौत के साथ मोहब्बत का भी दर्दनाक एंड हो गया।

Image credits: social media

बेइंतहा मोहब्बत का दर्दनाक एंड

दरअसल, यह मामला शाहजहांपुर जिले के परौर थाने के एक गांव का है। जहां 20 साल का लड़का अपने बड़े ताऊ की 18 साल की बेटी से प्यार करता था। लड़की भी उसके बेइंतहा मोहब्बत करती थी।

Image credits: social media

चचेरे भाई-बहन की इश्कबाजी

चचेरे भाई-बहन के इश्क फरमाने वाली बात जब उनके परिजनों को पता चली तो उन्होंने दोनों को सामने लाकर खूब डांटा। साथ ही उनको हिदायत दी गई, और एक-दूसरे से मिलने पर भी पाबंदी लगा दी।

Image credits: social media

दोनों की अलग-अलग करा दी शादी

परिजनों ने दोनों की अलग-अलग सगाई करा दी। इतना ही नहीं लड़के की तो शादी तक दूसरी जगह करा दी। लेकिन इसके बाद भी वह एक-दूसरे को चाहते रहे। वह दोनों टूट चूक थे।

Image credits: social media

9 जुलाई को थी लड़की की शादी

बता दें कि लड़की की भी परिजनों ने शादी फिक्स कर दी थी। शुक्रवार को शादी की पहली रस्म थी और अगले महीने 9 जुलाई को फेरे होने थे। लेकिन इससे पहले ही दोनों ने फंदा लगाकर जान दे दी।

Image credits: social media

शाहजहांपुर एसपी कर रहे मामले की जांच...

मामले की जांच कर रहे अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि दोनों के शव कब्जे में ले लिए गए हैं। दोनों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

Image credits: google