Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'विजयी विश्व तिरंगा' में दिखाया क्लासिक अंदाज़, देखें देशभक्ति गीत

अक्षरा सिंह ये न्यू सांग आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में रिलीज़ किया गया है।  अक्षरा के नए गाने को बीते दिनों 11 अगस्त 2022 को उनके ऑफीशिएल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 

Actress Akshara Singh showed classic style saying Jaihind Likh De Mere Ang Mein rps
Author
Bhopal, First Published Aug 13, 2022, 4:26 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Actress Akshara Singh showed classic style saying Jaihind : भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने बड़ा मुकाम बनाया है। ये एक्ट्रेस बीते दिनों काफी सुर्खियों में रहीं । लाल सिंह चढ्डा की रिलीज़ के पहले आमिर खान (Aamir Khan) ने उनके साथ फना फिल्म के टाइटल सांग पर डांस परफॉर्म किया था। वहीं उन्होंने आमिर के साथ रील भी बनाई थी। वहीं आमिर खान ने उनके साथ एक इंटव्यु भी किया था। इसमें अक्षरा सिंह ने अपने बचपन के क्रश के बारे में खुलकर बात की थी। अक्षरा सिंह ने साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ एक गाने पर थिरकते नज़र आई थी।  

‘विजयी विश्व तिरंगा’ गाना किया रिलीज़
अक्षरा सिंह ने बीते दिनों  ‘लाइगर’ स्टार (Liger)  विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को भोजपुरी भाषा भी सिखाने की कोशिश की थी । अक्षरा सिंह लाइम लाइट में तो बनी ही हुई हैं, वहीं इस बीच उनका नया देशभक्ति गीत ‘विजयी विश्व तिरंगा’.. (Vijayi Vishwa Tiranga) यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है। अक्षरा सिंह ये न्यू सांग आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में रिलीज़ किया गया है।  अक्षरा के नए गाने को बीते दिनों 11 अगस्त 2022 को उनके ऑफीशिएल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 

देशभक्ति से लबरेज़ दिखीं एक्ट्रेस
अक्षरा सिंह ने ये गाना  ‘विजयी विश्व तिरंगा’ हिंदी भाषा में गाया है। वीडियो सांग उन्हीं पर फिल्माया गया है। एक्ट्रेस ने इसमें आउटफिट भी तिंरगा के ट्राई कलर वाले यूज़ किए हैं।  वीडियो की शुरुआत में वे ऑफ व्हाइटट साड़ी और लाल कलर के ब्लाउज में नज़र आती हैं। अक्षरा का ये गाना देशभक्ति से ओतप्रोत है। इसका फिल्मांकन भी बहुत शानदार है। 

देखें अक्षरा सिंह का जुदा अंदाज़ -

‘विजयी विश्व तिरंगा’ का संगीत अविनाश झा घुंघरूजी ने तैयार किया है, इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं । ये देशभक्ति सांग अक्षरा सिंह ने स्वतंत्रता दिवस की 75 वीं सालगिरह के मौके को देखते हुए तैयार किया गया है। इसमें ‘हर घर तिरंगा अभियान’ की झलक दिखती है। 

स्टार कास्ट -
Album एलबम :- विजयी विश्व तिरंगा
 Song, गीत :- Vijayi Vishwa Tiranga
 Singer, गायक :- Akshara Singh
 Lyrics गीतकार :- Manoj Matalbi
 Music संगीत :- Avinash Jha Ghunghroo Ji
 Director निर्देशक - Bibhanshu Ttiwwari

 

और पढ़ें...

TOPLESS फोटोशूट के लिए ऐसे तैयार हुईं उर्फी जावेद, VIDEO में तस्वीरें खींचने वाला भी दिख गया

दुबई के मॉल से सलमान खान का VIDEO वायरल, टाइट सिक्योरिटी देख लोग बोले- अंकल जी थोड़े परेशान लग रहे हैं

VIRAL PHOTO: क्या हज यात्रा के दौरान आतंकवादी से मिले थे आमिर खान? मौलाना ने कहा- अब तक उनके मैसेज आते हैं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios