Asianet News HindiAsianet News Hindi

LEAK SEX CLIP विवाद: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को देवी अवतार में देख भड़के लोग, बोले- आप इस लायक नहीं हो

29 साल की अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर हैं। कुछ दिनों पहले वे एक लीक सेक्स क्लिप की वजह से काफी विवादों में रही थीं। अब उनके देवी अवतार की चर्चा हो रही है।

Akshara Singh Trolled For Her Devi Avatar For New Song After Leaked Sex Clip GGA
Author
First Published Sep 28, 2022, 4:32 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. भोजपुरी एक्ट्रेस, सिंगर और 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की पूर्व कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह (Akshra Singh) पिछले दिनों एक वायरल सेक्स क्लिप की वजह से चर्चा में रही थीं। अब वे अपने अपकमिंग गाने 'चौसठ जोगनिया माई' का फर्स्ट लुक साझा कर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। इसकी दो बड़ी वजह हैं। एक तो लोग MMS के चलते उन्हें निशाने पर ले रहे हैं तो दूसरी ओर को-स्टार्स के रिवीलिंग कपड़े देखकर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

अक्षरा ने पोस्टर साझा किया

गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर खुद अक्षरा सिंह ने साझा किया है। इसमें वे देवी के रौद्र अवतार में दिखाई दे रही हैं। हाथ में त्रिशूल थामे अक्षरा का गेटअप भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन अक्षरा के साथ तीन लड़कियां और दिखाई दे रही हैं, जिन्होंने ब्लैक कलर का रिवीलिंग आउटफिट पहना और उनके हाथ में त्रिशूल दिखाई दे रहा है। अक्षरा ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, "मेरे नए देवी गीत का फर्स्ट लुक। जल्दी ही मेरे चैनल अक्षरा सिंह ऑफिशियल  पर आ रहा है। एक नया अवतार और अथक प्रयास इस बार माता रानी और आपके लिए। जय माता दी।"

Akshara Singh Trolled For Her Devi Avatar For New Song After Leaked Sex Clip GGA

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट

पोस्टर देखने के बाद कुछ लोगों ने अक्षरा को वायरल MMS की याद दिलाते हुए लिखा है कि उन्हें यह शोभा नहीं देता। मसलन, एक यूजर का कमेंट है, "आप इस लायक नहीं हो, आप घटिया गंदे वीडियो बनाती हो। छी छी छी घिन आती है आप पर।" एक अन्य यूजर ने पूछा है, "जो MMS वीडियो आया था, वो सही है ना?" एक यूजर का कमेंट है, "दुर्गा का रूप शोभा नहीं देता आपको।"

Akshara Singh Trolled For Her Devi Avatar For New Song After Leaked Sex Clip GGA

वहीं, कुछ लोग अक्षरा की को-स्टार्स के ड्रेसिंग सेन्स पर सवाल उठा रहे हैं। मसलन एक यूजर का कमेंट है, "आपके साइड में जो लड़कियां है, वो अश्लील दिख रही हैं। कृपया ऐसी लड़कियों को भक्ति सॉन्ग में कास्ट ना करें। नहीं तो आप भी बायकॉट हो जाओगी।"  एक यूजर का कमेंट है, "सच में चुड़ैल लग रही हो।" एक यूजर का कमेंट है, "अक्षरा मैम आप एक बहुत ही अच्छी कलाकार हो। लेकिन अगर आप भक्ति सॉन्ग बना रहे हो तो गेटअप भी वैसा ही होना चाहिए। आपने बहुत अच्छा गेटअप रखा है, लेकिन आपकी को-एक्ट्रेस ने जो कपड़े पहने हैं, वो सही नहीं हैं। खेद है।" एक यूजर ने पूछा है, "रिवीलिंग कपड़े क्यों पहने हैं?"

'बिग बॉस OTT'' में दिखी थीं अक्षरा

कुछ दिनों पहले एक MMS इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसे लेकर दावा किया जा रहा था कि यह अक्षरा सिंह का है। हालांकि, अक्षरा के प्रवक्ता ने इसे फर्जी और एक्ट्रेस की बदनामी की साजिश बताया था। अक्षरा 'बिग बॉस OTT' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं।

और पढ़ें...

भाभी जी घर पर हैं: 'मलखान' के निधन के 2 महीने बाद सेट पर फिर छाया मातम, अब इस एक्टर के 19 साल के बेटे की मौत

मॉल में दो एक्ट्रेस का हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट, घटना का VIDEO हो रहा वायरल

VIKRAM VEDHA: सैफ अली खान बोले- मैं अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकता, VIRAL VIDEO देखते ही भड़क उठे लोग

Lata Mangeshkar Birth Annniversary: क्यों नहीं की थी लता जी ने शादी?12 किस्सों में जानिए ऐसे ही सवालों के जवाब

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios