Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस तरह से लड़कियों के साथ जबरदस्ती करते थे Ullu App के CEO ! मॉडल ने लगाए गंदे वीडियो और धमकी देने के आरोप

Ullu App के CEO विभु अग्रवाल के खिलाफ मॉडल ने पुलिस को बयान दिया और कहा कि कंपनी के CEO विभु और ऐप की कंट्री हेड अंजली रैना ने दवाब बनाकर उनके अंडरगार्मेंट्स तक उतरवाए और अश्लील पोज देत हुए वीडियोज और तस्वीरें लीं। 

28 years old model alleges ullu App ceo vibhu agarwal forced her to remove all cloths to make porn videos
Author
Mumbai, First Published Aug 15, 2021, 8:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बॉलीवुड डेस्क : बॉलीवुड में पोर्नोग्राफी का मामला उछलता जा रहा है। राज कुंद्रा के बाद अब उल्लू ऐप के सीईओ विभु अग्रवाल भी इसमें फंसते जा रहे हैं। हाल ही में उनके ऑफिस में काम करने वाली एक मॉडल ने उन पर यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए थे। अब उन्होंने पुलिस बयान में खुलासा किया कि,   Ullu App में भी राज कुंद्रा की हॉटशॉट ऐप की तरह पोर्न वीडियोज डाली जाती है। जिसके लिए कंपनी के CEO विभु और ऐप की कंट्री हेड अंजली रैना ने दवाब बनाकर उनके अंडरगार्मेंट्स तक उतरवाए और अश्लील पोज देत हुए वीडियोज और तस्वीरें लीं। 28 वर्षीय मॉडल ने अंबोली पुलिस की साइबर सेल को दिए बयान में इस बात का खुलासा किया।

3 दिन तक जबरदस्ती बनवाएं गंदे वीडियोज
उसने कंपनी के मालिक पर गंभीर आरोप लगाते हुए ये भी बताया कि 2 महीने पहले 18, 19 और 21 जून को मुझे अंधेरी वेस्ट में स्थित उल्लू डिजिटल के ऑफिस बुलाकर जबरदस्ती की गई। विभु अग्रवाल और अंजली रैना ने मेरे सारे कपड़े उतरवाए और अपनी कंपनी उल्लू मर्चेंडाइस के अंडरगार्मेंट्स पहनने को कहा। इसके बाद मेरे अश्लील फोटो और वीडियोज बनाए गए। इतना ही नहीं वह लोग मुझे सुबह से देर शाम तक एक केबिन में बंद करके रखते थे। यहां तक की मुझे टॉयलेट जाने की भी अनुमति नहीं थी। मॉडल ने बताय कि अगर मैं पुलिस में शिकायत करूंगी तो वो ये तस्वीरें वायरल कर देंगे।

मुश्किल में फंसे Ullu App के CEO
बता दें कि राज कुंद्रा के बाद मुंबई पुलिस ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ विभु अग्रवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया था। उनके साथ ही उनकी कंपनी की कंट्री हेड अंजली रैना पर भी केस दर्ज किया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि, विभु अग्रवाल ने छेड़छाड़ और यौन शोषण के आरोपों से इनकार किया है। विभु और अंजली के खिलाफ मुंबई के अंबोली थाने में 4 अगस्त को आपराधिक केस दर्ज किया गया था। इस केस की सुनवाई 21 अगस्त को होने वाली है।

ये भी पढ़ें- ट्रांसपरेंट ड्रेस पर वाहियात कमेंट्स करने वाले यूजर्स को जवाब देने Kangana Ranaut ने शेयर की एक और तस्वीर

सिंपल यलो लहंगे में बहन रिया की शादी में पहुंची खुशी कपूर, लोगों की नहीं हटीं नजरें

अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने दिखाई बेटी की झलक, कभी लाडली को गोद लिए तो कभी सीने से लगाए दिखी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios