मौनी रॉय ने फकीरन में दिखाया बेहद बोल्ड और सेक्सी अंदाज़, देखें वीडियो

| Nov 30 2022, 04:49 PM IST

 मौनी रॉय ने फकीरन में दिखाया बेहद बोल्ड और सेक्सी अंदाज़, देखें वीडियो

सार

मौनी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर गाने की एक झलक शेयर की है, उन्होंने लिखा, "#Fakeeran के बीट्स पर आप सभी को झूमते देखने का इंतजार नहीं कर सकती। यह गाना 30 नवंबर 2022 को रिलीज हो गया है। 

एंटरटेनमेंट डेस्क, Mouni Roy showed very bold and sexy style in Faqiran । मौनी रॉय के बेहद बोल्ड और हॉट अंदाज़ का वीडियो एलबम की झलक शेयर कर दी गई है ।   इस बेहद सेक्सी और सेंसुअस अंदाज़ वाले गाने को टी-सीरीज़ ने निर्मित किया है।   मौनी ने इंस्टाग्राम पर  इस  गाने  के  पिक्चराइजेशन की झलक अपने  फैंस के साथ शेयर की है, उन्होंने लिखा, "#Fakeeran के बीट्स पर आप सभी को झूमते देखने का इंतजार नहीं कर सकती। यह गाना 30 नवंबर 2022 को रिलीज हो रहा है। उसने फोटो-शेयरिंग ऐप पर गाने के सेट से कुछ सिज़िंग बिहाइंड-द-सीन इमेज अपलोड की हैं। उन्होंने ये भी बताया कि यह वास्तव में ढाई साल पहले शूट किया गया था !

 

Subscribe to get breaking news alerts

 

 इस एनर्जेटिक सांग को ज़हराह एस खान ने अपनी आवाज़ दी है, इसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने तैयार किया है, इसके बोल भी बागची ने लिखे हैं।इस म्यूजिक वीडियो को 30 नवंबर यानि आज रिलीज कर दिया है ।

 

 

 

सांग मेकर ने बताई दिलचस्प बात

इस गाने को लेकर एक बेहद दिलचस्प मेकर ने बताई,  जहराह, तनिष्क और अरविंद खैरा ने इस पर लंबी चर्चा की थी कि ये म्यूजिक वीडियो किसपर पिक्चराइज़ किया जाना चाहिए। वहीं सभी ने एक राय से मौनी रॉय के नाम पर मुहर लगाई थी। सभी को ये बात श्योर थी, मौनी पर जहराह की आवाज पूरी तरह से मेल खाती है। इसके बाद फकीरन के लिए मौनी से कॉन्टेक्ट किया गया, इस बारे में ज़हरान ने कहा कि इस प्रोजेक्ट में उन्हें शामिल करना एकदम सही डिसीज़न था ।  

वहीं ज़हरान ने मौनी रॉय के बारे में कहा, "मुझे लगता है कि मौनी को इस म्यूजिक वीडियो का पार्ट बनाना अच्छा फैसला था। यहां तक ​​कि जब हम इसे रिकॉर्ड कर रहे थे, तो हमारे दिमाग को पता चल गया था कि मौनी क्या करेगी। उन्होंने इस सांग में यकीनन पूरा न्याय किया है। 

वहीं ज़हरान के गानों के बारे में बात करते हुए मौनी ने कहा, "मैंने ज़हरा के सभी गाने सुने हैं और हर बार, मुझे लगता था कि उनकी आवाज़ में एक बहुत ही फ्रेश और यूनिक है। मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। 

ये भी पढ़ें- 
क्या होता है पैनिक अटैक, सुंबुल से लेकर अफसाना तक इन सेलेब्स को BB हाउस में पड़ा दौरा
The Kashmir Files विवाद पर विवेक अग्निहोत्री ने निकाली भड़ास, जानें क्यों बोले छोड़ दूंगा फिल्म बनाना
12 साल गुमनाम रहने के बाद ये एक्टर करने जा रहा कमबैक, BOX OFFICE पर इस फिल्म से मचाएगा धमाल
एक गलती कर मुसीबत में फंसी रवीना टंडन, फॉरेस्ट नियमों को तोड़ने के खिलाफ आई जांच के घेरे में
सबकुछ फिक्स होने के बाद FLOP अक्षय-टाइगर की इस मेगा बजट मूवी से आखिर क्यों पीछे हटी जाह्नवी कपूर ?

 

 
Read more Articles on