Asianet News HindiAsianet News Hindi

Pornography Case: श‍िल्‍पा शेट्टी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, मचा हड़कंप, हो सकती है पूछताछ

शिल्पा शेट्टी  के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। वहीं, शुक्रवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम श‍िल्‍पा शेट्टी के घर पहुंची है। आशंका जताई जा रही है कि टीम श‍िल्‍पा से मामले में कुछ जरूरी पूछताछ कर सकती है।

mumbai police crime branch team reach shilpa shetty residence KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 23, 2021, 4:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। बता दें कि मुंबई पुलिस ने कुंद्रा को सात दिन और न्यायिक हिरासत में रखने की मांग की। वहीं, शुक्रवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम श‍िल्‍पा शेट्टी के घर पहुंची है। आशंका जताई जा रही है कि टीम श‍िल्‍पा से मामले में कुछ जरूरी पूछताछ कर सकती है। राज कुंद्रा की पुलिस कस्‍टडी बढ़ाए जाने के ठीक बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने यह एक्शन लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस राज कुंद्रा और शिल्पा को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ कर सकती है।

mumbai police crime branch team reach shilpa shetty residence KPJ
श‍िल्‍पा शेट्टी की भागीदारी सामने नहीं आई 
श‍िल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा अध‍िकतर कंपिनयों में पार्टनर हैं। हालांकि, इससे पहले पुलिस ने ही अपने बयान में ये कहा था कि इस केस की अब तक जांच में कहीं भी श‍िल्‍पा शेट्टी की भागीदारी सामने नहीं आई है। पुलिस की मानें तो क्राइम ब्रांच शिल्पा को पूछताछ के लिए समन जारी नहीं करेगी। लेकिन शुक्रवार को जिस तरह से घटनाक्रम बदले हैं और पुलिस की टीम श‍िल्‍पा के घर पहुंची है, इसे देखकर कहा जा सकता है कि कोई बड़ी कार्रवाई होगी।

mumbai police crime branch team reach shilpa shetty residence KPJ
राज कुंद्रा का आई फोन और लैपटॉप जब्त
बता दें कि पुलिस ने राज कुंद्रा का आई फोन और लैपटॉप भी जब्त किया है, जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा। राज कुंद्रा के अलावा उनके बहनोई प्रदीप बश्खी के खिलाफ भी 'लुकआउट' नोटिस जारी हुआ है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, प्रदीप बख्शी भी इस केस में राज कुंद्रा के साथ आरोपी हैं। बख्शी 'हॉटशॉट' ऐप बनाने वाली कंपनी केनरिन के को-ओनर हैं।

mumbai police crime branch team reach shilpa shetty residence KPJ
पति की बिजनेस पार्टनर है शिल्पा शेट्टी
जांच में पता चला है कि कुंद्रा ने हॉटशॉट ऐप को मेंटेन करने के लिए प्रतिकेश और ईश्वर नाम के दो लोगों को विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पेरोल पर रखा था। केनरिन कंपनी के 'हॉटशॉट' एप को मैनेज करने के लिए राज की कंपनी को हर महीने 3-4 लाख रुपए देने पड़ते थे। बता दें कि इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच जल्द ही शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। ऐसा इसलिए है कि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios