Asianet News HindiAsianet News Hindi

पोर्न फिल्म केस: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर इस दिन होगी बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

पोर्न फिल्म बनाने और उसे ऐप के जरिए रिलीज करने के आरोप में पुलिस हिरासत में पहुंच चुके शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कुंद्रा के वकील सुभाष जादव ने कहा था कि उनके मुवक्किल की गिरफ्तारी अवैध है और एक भी वीडियो को पोर्नोग्राफिक नहीं कहा जा सकता है।

Raj Kundra Case Bombay High Court to hear Shilpa Shetty husband bail plea KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 24, 2021, 5:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पोर्न फिल्म बनाने और उसे ऐप के जरिए रिलीज करने के आरोप में पुलिस हिरासत में पहुंच चुके शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) का दरवाजा खटखटाया है। कुंद्रा ने हाईकोर्ट में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है। कुंद्रा के वकील सुभाष जादव ने शुक्रवार को कहा था कि उनके मुवक्किल की गिरफ्तारी अवैध है और एक भी वीडियो को पोर्नोग्राफिक नहीं कहा जा सकता है।


- वकील ने कहा था- पुलिस ने अपनी 4000 पेज की चार्ज शीट में आरोपी के किसी भी सेक्सुअल कार्य को कराने का स्पष्ट रूप से जिक्र नहीं किया है। कोई भी ऐसा वीडियो नहीं है जिसेअवैध ठहराया जा सके। इसके अलावा कुंद्रा पर जो भी धाराएं लगाई गई हैं, उनमें जमानत हो सकती है। 


- बता दें कि शुक्रवार को जैसे ही कोर्ट ने राज कुंद्रा को पुलिस हिरासत में भेजा वैसे ही क्राइम उन्हें अपने साथ उनके ही घर ले गई जहां पर शिल्पा शेट्टी भी मौजूद थीं। घर में तलाशी के दौरान क्राइम ब्रांच ने कुछ इलेक्ट्रोनिक चीजें जप्त की, इसके बाद प्रॉपर्टी सेल के दो अधिकारियों ने शिल्पा से 20 से 25 सवाल पूछे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो क्राइम ब्रांच को ऐसी जानकारी मिली थी की शिल्पा को हॉटशॉट के बारे में पता है।


- पुलिस ने शिल्पा से पूछा कि क्या आपको राज कुंद्रा के पॉर्न रैकेट के बारे में पता था? इस रैकेट से मिले पैसे वियान इंडस्ट्री में जाते थे, जिसमें वो खुद 2020 तक डायरेक्टर रह चुकी है? शिल्पा ने जवाब देते कहा कि जो भी वीडियो हॉटशॉट पर है वो पोर्न नहीं है बल्कि एरोटीक हैं। शिल्पा ने यह भी कहा की इसके जैसा कंटेंट तो दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी ,जिसने से कई बहुत ज्यादा ओबसीन होते हैं।


- खबरों की मानें तो राज कुंद्रा की तरह ही शिल्पा ने भी पुलिस को कहा कि उनका उन वीडियो बनाने में कोई हाथ नहीं, जिन वीडियो को क्राइम ब्रांच पोर्नोग्राफ बता रही है। वहीं, पुलिस ने यह भी बताया कि उन्हें ऐसे कोई सबूत नहीं मिले है, जिसके आधार पर शिल्पा का कोई लिंक होना जोड़ा जा सके। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios