Asianet News HindiAsianet News Hindi

लीक SEX CLIP के बाद 'कच्चा बादाम' गर्ल का नया वीडियो वायरल, लोग बोले- अगला पोर्न वीडियो कब आ रहा है मैडम?

'कच्चा बादाम' जैसे गानों पर डांस वीडियो बनाकर पॉपुलर हुईं अंजलि अरोड़ा पिछले महीने एक वायरल MMS की वजह से अचानक चर्चा में आ गई थीं। यह एक कपल की सेक्स क्लिप थी और दावा किया जा रहा था कि वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजलि थीं।

Kaccha Badam Girl Anjali Arora Getting Trolled For Her Latest Video After Sex Clip GGA
Author
First Published Sep 6, 2022, 1:24 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) पिछले महीने एक वायरल सेक्स क्लिप को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। हालांकि, वे कई बार इस पर सफाई दे चुकी हैं कि यह वीडियो उनका नहीं है। लेकिन इंटरनेट यूजर्स उन्हें अब भी उस वीडियो के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वे भगवान गणेश की आरती कर रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद भी लोग उन्हें वायरल MMS के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट

अंजलि का वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "तुम्हारा एमएमएस पसंद आया।" एक यूजर का कमेंट है, "wow! मस्त लग रही हो, लेकिन वीडियो में नहीं लग रही थीं।"

Kaccha Badam Girl Anjali Arora Getting Trolled For Her Latest Video After Sex Clip GGA

एक यूजर का कमेंट है, "देखा तेरा MMS वीडियो।" एक यूजर ने लिखा है, "नेक्स्ट पोर्न कब आ रहा है मैडम?" एक यूजर का कमेंट है, "तुम्हारे यहां भी पूजा होती है क्या?"

Kaccha Badam Girl Anjali Arora Getting Trolled For Her Latest Video After Sex Clip GGA

बता दें कि पिछले महीने एक कपल का प्राइवेट MMS वायरल हुआ था। लोगों का कहना है कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा हैं। हालांकि, खुद अंजलि इसे बात से लगातार इनकार करती आ रही हैं।

पूनम पांडे के साथ भी वायरल हुआ था वीडियो

पिछले दिनों अंजलि अरोड़ा तब ख़ूब चर्चा में रही थीं, जब वे रेसलर संग्राम सिंह और एक्ट्रेस पायल रोहतगी के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं। इस दौरान उनकी मुलाक़ात एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे से हुई थी और उनकी इस मुलाक़ात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। लोगों ने दोनों को MMS क्वीन जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर जमकर ट्रोल किया था। इससे पहले अंजलि और पूनम ने कंगना रनोट के रियलिटी शो 'लॉकअप इंडिया' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था, जिसके विनर मुनव्वर फारूकी बने थे।

कई गानों में काम कर चुकीं अंजलि अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी रील्स के लिए काफी पॉपुलर हैं। उन्हें पहचान 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस करने के बाद मिली थी। इसके बाद से लोग उन्हें 'कच्चा बादाम' गर्ल के नाम से ही जानते हैं। अंजलि अरोड़ा ने 'ओ हमनशीं', 'तेरे बरगी', 'शायद फिर से', 'टेम्पररी प्यार' और 'सैयां दिल में आना रे' जैसे गानों में परफॉर्म कर चुकी हैं।  चर्चा है कि 'लॉकअप इंडिया' के बाद अंजलि को 'बिग बॉस' के अगले सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट देखा जा सकता है।

और पढ़ें...

तिरुपति मंदिर में क्यों रो पड़ी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की हीरोइन, कहा- भगवान तुम्हे सजा देगा

10 साल में अमिताभ बच्चन ने दी सिर्फ 3 HIT, फ्लॉप की लिस्ट में 200 और 300 करोड़ के बजट की फ़िल्में भी शामिल

कौन हैं अक्षय कुमार की फिल्म 'Cuttputlli' के मेन विलेन? जानिए आखिर क्या है उनका कनाडा कनेक्शन

रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना रही 'BRAHMASTRA', इस मामले में 'RRR' और 'भूल भुलैया 2' से निकली आगे

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios