Asianet News HindiAsianet News Hindi

संजय दत्त की नजर में सबसे सेक्सी ये एक्ट्रेस, अमिताभ और सलमान के बारे में KGF 2 के अधीरा ने कही ये बात

संजय दत्त इन दिनों फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में साउथ के सुपरस्टार यश के साथ नजर आ रहे हैं। इस मूवी में संजय दत्त ने अधीरा का रोल किया है। संजय दत्त ने हाल ही में अपने को-स्टार्स को लेकर काफी मजेदार बातें बताईं। 

KGF 2 Adheera Sanjay Dutt Said Urmila Matondkar is the sexiest actress in bollywood kpg
Author
Mumbai, First Published Apr 26, 2022, 1:21 PM IST

मुंबई। संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में अधीरा के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके रोल को जबर्दस्त तारीफ मिल रही है। फिल्म भी बॉक्सऑफिस पर कमाई के नए-नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है। इसी बीच संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में अपने कई को-स्टार्स को लेकर बातचीत की। इस दौरान संजय दत्त ने उस एक्ट्रेस का नाम भी बताया जो उन्हें सबसे सेक्सी लगती है। इंटरव्यू में संजय दत्त ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर भी काफी बातें बताईं। 

उर्मिला सबसे सेक्सी एक्ट्रेस : 
एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में जब संजय दत्त (Sanjay Dutt) से सबसे सेक्सी को-स्टार के बारे में बताने को कहा गया तो उन्होंने रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर का नाम लिया। बता दें कि दोनों ने साथ में फिल्म दौड़ और खूबसूरत में काम किया है। इसके अलावा संजय दत्त से जब सबसे आदर्श एक्टर के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने बिग बी का नाम लेते हुए अमिताभ बच्चन को अपना भगवान बताया। 

आमिर प्रोफेशनल तो अक्षय कुमार मजाकिया : 
संजय दत्त (Sanjay Dutt)ने गोविंदा (Govinda) को अपने दौर का सबसे बेहतरीन एक्टर बताया। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान को सबसे ज्यादा प्रोफेशनल, मनीषा कोइराला और रवीना टंडन को सबसे ज्यादा सुंदर, अक्षय कुमार को सबसे ज्यादा मजाकिया, सुनील शेट्टी और सलमान खान को भाई और अमरीश पुरी को सबसे बेहतरीन विलेन बताया। 

इन फिल्मों में दिखेंगे संजय दत्त : 
वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त जल्द ही मूवी 'शमशेरा' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा संजय दत्त अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की मूवी 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे। बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने तब की थी कि जब वो कैंसर से जूझ रहे थे। 

ये भी पढ़ें :
8 PHOTOS: पत्नी मान्यता और जुड़वा बच्चों के साथ इस खूबसूरत घर में रहते हैं Sanjay Dutt, अंदर से दिखता है ऐसा

20 साल छोटी मान्यता को पाने हर हद से गुजरने को तैयार थे संजय दत्त, एक्ट्रेस ने भी छोड़ा था ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios