Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां का अश्लील वीडियो बनाकर बेटे करने लगा काली कमाई, पैसे नहीं मिले तो किया वायरल, पढ़िए हैवान की कहानी

यह मामला हिसार जिले के अगोहा पुलिस थाने में एक गांव से सामने आया है। जहां आरोपी ने अपनी मां को गांव के ही एक अन्य व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में  देखा और फिर उन दोनों का वीडियो बना लिया। इसके बाद वह वीडियो के बदले पैसों की डिमांड करने लगा। 

haryana news shameful story of son making mother  porn video and blackmail in hisar kpr
Author
Hisar, First Published Jul 25, 2021, 8:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले से ब्लैकमेलिंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकर पुलिस भी शॉक्ड है। यहां पर एक बेटे ने पहले अपनी मां का अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद वायरल करने के नाम पर पैसे ऐंठना शुरू कर दिए। वह अब तक दो लाख रुपए ले चुका है।

ऐसे बेटे ने बनाया मां का आपत्तिजनक हालत में वीडियो
दरअसल, यह मामला हिसार जिले के अगोहा पुलिस थाने में एक गांव से सामने आया है। जहां आरोपी ने अपनी मां को गांव के ही एक अन्य व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में  देखा और फिर उन दोनों का वीडियो बना लिया। इसके बाद वह वीडियो के बदले पैसों की डिमांड करने लगा। जब इस बार पैसे नहीं दिए तो उसने अश्लील वीडियो व्हाट्सऐप के कई ग्रुप में भेज दिया। जिसके बाद पीड़िता ने बेटे के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया।अब पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

मां ने सुनाई हैवान बेटे की शर्मनाक कहानी
पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि उसका पति बीमार रहता है, घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। वहीं बेटा शराबी है, जो कुछ नहीं करता है, ऐसे में मुझे परिवार का खर्चा चलाने के लिए पड़ोसी के खेत में काम करना पड़ता है। एक दिन बेटे ने मालिक के साथ मेरा आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और इसके बाद इसे वायरल करने के नाम पर पैसों की डिमांड करने लगा। बीते कुछ महीने में उसे 2 लाख रुपए दे चुकी हूं। इसके बाद भी उसने यह वीडियो व्हाट्सऐप के कई ग्रुप में भेज दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios