Asianet News Hindi

Bengaluru Fights Corona: नम्मा फाउंडेशन ने 1000 परिवारों को बांटी राशन, वेलनेस किट

पूरा देश कोरोना के संकट का सामना कर रहा है। ऐसे में नम्मा बेंगलुरु फाउंडेशन ने कोरोना से इस जंग में बेंगलुरु के लोगों की मदद के आगे आने का फैसला किया है। फाउंडेशन राशन किट से लेकर पीपीई किट, मास्क सैनिटाइजर तक लोगों को बांट रहा है।

Bengaluru Fights Corona Namma Bengaluru Foundation distributed Grocery kits for more than 1000 families KPP
Author
Bengaluru, First Published Jun 1, 2021, 11:32 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. पूरा देश कोरोना के संकट का सामना कर रहा है। ऐसे में नम्मा बेंगलुरु फाउंडेशन ने कोरोना से इस जंग में बेंगलुरु के लोगों की मदद के आगे आने का फैसला किया है। फाउंडेशन राशन किट से लेकर पीपीई किट, मास्क सैनिटाइजर तक लोगों को बांट रहा है। इसी क्रम में 31 मई को बेंगलुरु के करीब 1000 जरूरतमंद परिवारों को राशन, वेलनेस किट, मास्क, सैनिटाइजर और पीपीई किट बांटी गई। 



31 मई को नम्मा बेंगलुरु फाउंडेशन के फाउंडर और ट्रस्टी राजीव चंद्रशेखर का जन्मदिन था। इस मौके पर 1000 परिवारों को राशन किट समेत ये सब सामान बांटा गया। इसके अलावा पुलिसकर्मियों और अन्य वॉरियर्स को पीपीई किट बांटी गई। फाउंडेशन द्वारा बेंगलुरु के टिंबर यार्ड, आरपीसी लेआउट, अशोक नगर, विद्यारनयापुरा, कोरामंगला, तिलकनगर और सुद्दुगनटनापल्या में जरूरत मंदों को राहत साम्रगी दी गई। 

दूसरी लहर को लेकर लोगों को दी जानकारी
इससे पहले 30 मई को नम्मा फाउंडेशन ने Bengaluru Fights Corona के तहत एक वेबिनार आयोजित किया। इस मौके पर राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर, स्वास्थ्य मंत्री डॉ सुधाकर ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने महामारी के खिलाफ उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान करीब 200 नागरिकों ने हिस्सा लिया। कोरोना को लेकर नागरिकों ने सवाल भी पूछे, जिसका उन्हें संतोषजनक उत्तर भी मिला। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios