Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: आधी रात अपने बॉस के साथ यौन संबंध बना रही थी पत्नी, मैंने अपनी आंखों से देखा सब कुछ

शादी के कुछ महीने बाद ही महिला ने अपने पति को धोखा दिया और अपने बॉस के साथ अफेयर कर लिया। पति ने अपनी आंखों से दोनों को हमबिस्तर होते हुए देखा।

Black diary man caught his wife having sex with her boss dva
Author
First Published Oct 6, 2022, 11:00 PM IST

ब्लैक डायरी: शादीशुदा जिंदगी में आपसी समझ, प्यार और पति-पत्नी का एक दूसरे के ऊपर विश्वास होना जरूरी है। लेकिन यह विश्वास तब टूट जाता है जब कोई एक इस रिश्ते की मर्यादा को लांग देता है। कुछ ऐसा ही हुआ 1 साल पहले शादी के बंधन में बंधे इस शख्स के साथ। जिसकी पत्नी शादी के बाद अपने बॉस पर फिदा हो गई और अपने पति को धोखा देने लगी। इसकी भनक उसके पति को लग गई और उसने दोनों को हम बिस्तर होते अपनी आंखों से देख लिया। आज ब्लैक डायरी में हम आपको इसी शख्स की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने अपनी आंखों से अपनी पत्नी का धोखा देखा...

मेरा नाम सौरभ (परिवर्तित नाम) है। 1 साल पहले मेरी शादी मीनाक्षी (परिवर्तित नाम) की लड़की से हुई। हम दोनों वर्किंग है। मेरी पत्नी एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। ऐसे में कई बार वह देर रात से घर आती है। मुझे अपनी पत्नी पर विश्वास था कि वह काम के सिलसिले में ही घर से बाहर रहती है और जब वह घर आती तो इतना थक जाती कि हम एक दूसरे से ढंग से बात भी नहीं कर पाते हैं। कुछ समय तक मैं इस चीज को नजरअंदाज करता रहा कि शायद वर्क लोड की वजह से मेरी पत्नी मुझे ज्यादा समय नहीं दे पाती और हम एक दूसरे से बात नहीं कर पाते हैं। लेकिन जब सच्चाई मेरे सामने आई तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई।

दरअसल, अभी लगभग 1 महीने पहले मैं किसी काम से बाहर गया था और देर रात मेरी फ्लाइट थी, इसलिए मैं घर से खाना खाकर जल्दी एयरपोर्ट के लिए निकल गया। लेकिन एयरपोर्ट जाने के बाद मुझे पता चला कि मेरी फ्लाइट 10 से 12 घंटे लेट है। ऐसे में एयरपोर्ट पर ठहरने की जगह मैंने घर जाने का विचार किया। लेकिन घर जाकर मैंने जो देखा उससे मेरी पूरी जिंदगी तबाह हो गई। दरअसल, मेरे पीठ पीछे मेरी पत्नी ने अपने बॉस को घर पर बुला लिया था। चूंकि, घर की एक चाबी मेरे पास रहती है, जब मैं घर पहुंचा तो मैंने उस चाबी से दरवाजा खोला। मैं अपने कमरे की तरफ बढ़ रहा था तो वहां से मुझे अजीब तरह की आवाज से आई जैसे मेरी पत्नी किसी आदमी के साथ यौन संबंध बना रही हो। जब मैंने एक छोटे से छेद से अंदर झांक कर देखा तो मीनाक्षी अपने ऑफिस के बॉस के साथ हमबिस्तर हो रही थी। यह सब देख मेरी आंखें फटी की फटी रह गई।

यह सब देखने के बाद मैं हताश होकर चुपचाप घर से बाहर चला गया और लगभग 1 हफ्ते तक घर नहीं लौटा। लेकिन जब मैं घर आया तो मेरी पत्नी आम दिन की तरह मुझसे बात करने लगी। मैंने जब उससे इस बारे में पूछा तो उसने साफ इंकार कर दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं है और मैं उसपर खामखा शक कर रहा हूं। लेकिन यह सब जो मैंने अपनी आंखों से देखा यह ना मैं किसी को बता सकता हूं और अब मैं अपनी पत्नी के साथ भी नहीं रह सकता हूं।

एक्सपर्ट्स की राय 
मैं आपकी परेशानी भली-भांति समझ सकती हूं। एक इंसान के लिए बहुत मुश्किल होता है कि जिस शख्स से आप प्यार करते हैं उसे किसी दूसरे के साथ हमबिस्तर होता देख लें। ऐसी स्थिति में बेहतर होगा कि आप दोनों आपस में बात करके अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश करें। अगर आपकी पत्नी अपने बॉस को छोड़ सकती है तो यह दोनों के रिश्ते के लिए बेहतर होगा, नहीं तो कहते हुए हिचक जरूर हो रही है लेकिन ऐसे रिश्ते ज्यादा समय तक लंबे नहीं चल सकते हैं।

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके। ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

और पढ़ें: पति की मौत के बाद भी 17 महीने तक उसके साथ रही पत्नी, लगाती रही उसके नाम का सिंदूर और किया करवा चौथ का व्रत

पार्टनर किसी और के प्यार में हैं? इस 20 संकेत से पत्नी लगा सकती है पता

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios