Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: पति को लग गई है ऐसी अजीबो गरीब लत, रात भर परेशान रहती हूं मैं

शादी के बाद रिलेशन बनाना बहुत आम बात है। इस दौरान पति-पत्नी कई नई चीजें भी ट्राई करते हैं। लेकिन कई बार इससे किसी एक को समस्या भी होने लगती है।
 

Black diary woman says her husband take drug pills before sex dva
Author
First Published Oct 4, 2022, 10:30 PM IST

ब्लैक डायरी : शादी के बाद वैवाहिक जीवन में नयापन लाने के लिए पति और पत्नी नए-नए तरीके आजमाते रहते हैं। खासकर जब दोनों इंटीमेट होते हैं तो इस दौरान वह कुछ नया करना चाहते हैं ताकि दोनों के बीच रोमांस बना रहे। लेकिन आज हम आपको ब्लैक डायरी में एक ऐसी महिला की कहानी बताते हैं, जिसकी शादी को अभी सिर्फ 6 महीने हुए है। लेकिन इस दौरान उसके पति को ऐसी लत लग गई जिसकी वजह से वह पूरी रात परेशान रहती है। इस महिला ने बताया कि उसके पति को लगता है कि वह उसे सेटिस्फाइड नहीं कर पाता और इसलिए वह नशे वाली गोलियों का सेवन करने लगा है। आइए आपको बताते हैं इस महिला की कहानी...

मेरा नाम रोशनी (परिवर्तित नाम) है। 6 महीने पहले मेरी शादी एक इंजीनियर से हुई। हम एक-दूसरे के साथ शादी से बहुत खुश है। यूं तो हमारे बीच सब कुछ अच्छा चल रहा है, लेकिन फिजिकल रिलेशन को लेकर मेरे पति कभी संतुष्ट नहीं होते है। उनको यह लगता कि वह बिस्तर पर इतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाते जितना उन्हें करना चाहिए और उन्हें लगता कि वह मुझे सेटिस्फाइड नहीं कर पाते है। मैंने उसे कई बार कहा कि मैं आप से पूरी तरह से संतुष्ट हूं। लेकिन वह उस बात को मानने को तैयार ही नहीं होते। इसे लेकर कई बार हमारे झगड़े भी हो जाते है।

दरअसल, मेरे पति मनोज (परिवर्तित नाम) को शादी से पहले पोर्न वीडियो देखने का बहुत शौक था। उन्हें लगता है कि जितना स्टेमिना वह पोर्न वीडियो में दिखाते हैं उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में भी दिखाना है। शायद इसलिए उन्हें यह लगता है कि उनका स्टेमिना कम है। इसके बाद उन्होंने अपने एक दोस्त से बात की। उनके दोस्त ने उन्हें सलाह दी कि शारीरिक संबंध बनाने से पहले अगर वह कुछ ड्रग्स वाली दवाइयों का सेवन करेंगे, तो उससे उनका स्टेमिना बढ़ जाएगा। इसके बाद वह इन दवाइयों का सेवन करने लगे। रात को पहले वह मुझे पोर्न वीडियो दिखाते फिर दवा का सेवन करने के बाद मेरे साथ इसी तरह के संबंध बनाने की कोशिश करते है। लेकिन उनकी हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आती है। इतना ही नहीं मुझे यह डर भी सता रहा है कि इस तरह से दवाइयों का सेवन करने से उनकी सेहत पर भी बुरा असर पड़ सकता है। अब मैं क्या करूं मुझे समझ ही नहीं आ रहा?

एक्सपर्ट्स की राय
सच बात तो यह है कि अभी तक इस तरह का कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं मिला की नशीली चीजों का सेवन करने से पुरुषों का स्टेमिना बढ़ता है। लेकिन इस बात का प्रमाण जरूर है कि नशीली दवाइयों का सेवन करने से शरीर पर बुरा असर जरूर पड़ सकता है। आप अपने पति को इस बात के लिए मनाने को तैयार करें कि यह एकमात्र समाधान नहीं है। अगर उन्हें वाकई लगता है कि उनमें इतना स्टेमिना नहीं है तो वह किसी विशेषज्ञ से मिलें और इस बारे में काउंसलिंग लें। अगर दवा की जरूरत पड़ती है तो डॉक्टर की सलाह पर ही वह किसी दवाई का सेवन करें। अन्यथा दोस्त के कहने पर कोई भी नशीली चीजों का सेवन नहीं करें।

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके। ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

और पढ़ें: पार्टनर किसी और के प्यार में हैं? इस 20 संकेत से पत्नी लगा सकती है पता

25 साल की उम्र में 22 बच्चे, 56 साल के पति के साथ महिला और 80 बच्चे पैदा करने की रखती है चाहत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios