ब्लैक डायरी: शादी के 10 साल बाद पति को एडल्ट मूवी देखने का चढ़ा शौक, पत्नी का झलका दर्द

| Dec 05 2022, 05:49 PM IST

ब्लैक डायरी: शादी के 10 साल बाद पति को एडल्ट मूवी देखने का चढ़ा शौक, पत्नी का झलका दर्द

सार

हमारी शादी को 10 साल हो गए थे। सबकुछ अच्छा चल रहा था। लेकिन पिछले कुछ महीनों से पति का मुझसे इंटरेस्ट कम हो गया है। वो एडल्ट फिल्में देखने लगे हैं। जो मुझे काफी परेशान कर रही है।

ब्लैक डायरी: मैं खुश थी कि कुछ महीनों की दूरी के बाद फिर से वोकरीब आ गया। लेकिन कुछ ही मिनटों में मेरा भ्रम टूट गया जब वो संबंध बनाने के दौरान पोर्न देखना शुरू कर दिए। पति की बदली आदत से नितिका (बदला हुआ नाम) परेशान हैं। उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो इसे लेकर अपने पति से कैसे बात करें। क्योंकि वो खुद को अपमानित महसूस कर रही है। चलिए नितिका की समस्या को सुनते हैं और एक्सपर्ट की इस बाबत क्या राय है वो जानते हैं।

नितिका बताती हैं, मेरी शादी को 10 साल हो गए हैं। मैं 36 साल की हूं और पति की उम्र 40 साल है। हमारे बीच हमेशा एक अच्छा रिश्ता रहा है और हम वास्तव में खुश भी रहे हैं, लेकिन हाल ही में मैंने देखा है कि वो सेक्स को लेकर उदासीन होते जा रहे हैं। वो बस किस और गले लगाने के अलावा कुछ नहीं करते हैं और बिस्तर पर जाकर सो जाते हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

मैंने काफी कोशिश की कि वो मेरी तरफ फिर से फिजिकली सक्रिय हो जाए।मैं सेक्सी ड्रेस पहनी, चुटीले मैसेज भी भेजती हूं, लेकिन वो मूड में नहीं होते हैं।  वो बहाना बनाते हैं कि वो थक गए हैं और चुपचाप सो जाते हैं। मुझे डर लगने लगा कि उनका आकर्षण मेरे प्रति कम हो गया है। लेकिन एक दिन जब वो मुझे बिस्तर पर फिर से प्यार करना शुरू किए तो मैं काफी खुश हो गई थी।  हमने फिजिकल होना शुरू किया, लेकिन कुछ ही मिनट में वो उन्होंने अपना इरेक्शन खो दिया। 

इसके बाद जो हुआ वो मुझे बहुत ही असहज कर रहा था। उन्होंने अपना फोन उठाया और पोर्न देखने लगे। फिर से वो मेरे साथ फिजिकल होने लगे। मुझसे पूछा भी नहीं कि मैं इसके साथ सहज हूं वो उसे देखना जारी रखें। मैं हैरान थी कि उसे एहसास नहीं हो रहा है कि मैं तकलीफ में हूं। इस घटना के बाद से मैं खुद को अपमानित महसूस कर रही हूं। क्योंकि संबंध बनाने के दौरान वो मुझे देखने की बजाय किसी परायी औरत को देखना पसंद कर रहा था। यह मुझे अपमानित महसूस करा रहा है। समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं?

एक्सपर्ट की राय-बहुत सारे लोग ऑनलाइन पोर्न देखते हैं। जिसका नतीजा ये हो रहा है कि वो वास्तविक जीवन साथी से जुड़ने की क्षमता खो देते हैं। आप ये मत सोचें कि आप अब खूबसूरत या आकर्षक नहीं हैं। यह आपकी गलती नहीं हैं। बल्कि पुरुषों की आदत वैसी हो जाती है। लेकिन यह वक्त आपस में चर्चा करने का है।  आप उसे बताएं कि आप चिंतित हैं कि उसकी पोर्न आदत आपके यौन जीवन और संबंधों को प्रभावित कर रही है। रिश्ते को पटरी पर वापस लाना संभव है, लेकिन उसे  यह स्वीकार करना होगा कि पोर्न पर उसकी निर्भरता बेडरूम में उसके प्रदर्शन को प्रभावित कर रही है और आपकी शादी को नुकसान पहुंचा रही है।

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके।ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

और पढ़ें:

83 साल की दादी का 37 साल का पति, शादी के 2 साल बाद सेक्स पर लग गया बैन

कंगना रनौत की 'छोटी बहन' का फैशन देखकर, उर्फी जावेद के छूट जाएंगे पसीने