Asianet News HindiAsianet News Hindi

शिक्षा के मंदिर में महिला टीचर ने पति के साथ बनाई एडल्ट फिल्म, बच्चों ने देखा Video और मच गया बवाल

स्कूल शिक्षा का मंदिर होता है। बच्चों को यहां जैसी शिक्षा दी जाती है वैसे ही उनका व्यवहार होता है। लेकिन इस मंदिर को जब दो शिक्षक ने मिलकर नापाक किया तो उनकी नौकरी चली गई। बच्चों को पढ़ाने वाले पति और पत्नी ने क्लास रूप में एडल्ट फिल्म बनाई जो वायरल हो गया।

teacher caught shooting adult video in classroom lose jobs NTP
Author
First Published Nov 15, 2022, 4:23 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. स्कूल जहां बच्चों के अंदर सिर्फ शब्द ज्ञान ही नहीं भरा जाता है, बल्कि उन्हें अच्छे संस्कार भी सिखाएं जाते हैं। लेकिन शिक्षा के इस मंदिर को दो टीचर ने नापाक करने की कोशिश की। जिसके बाद उनकी नौकरी चली गई। मामला अमेरिका के एरिजोना का है। लेक हवासु सिटी के थंडरबोल्ट मिडिल स्कूल में सामंथा पीर (Samantha Peer)8वीं क्लास की साइंस टीचर थीं। उनके पति भी डिलियन पीर ( Dillon Peer) नॉटिलस एलीमेंट्री में टीचर थे। दोनों ने मिलकर शिक्षा के मंदिर को नापाक करने की कोशिश की। जिसकी वजह से दोनों की नौकरी चली गई।

दरअसल, सामंथा फेक नाम से एडल्ट प्रोफाइल बना रखा है। वो वहां पर अपनी एडल्ट वीडियो या तस्वीरें शेयर करती थी। एक बार वो जिस क्लासरूप में बच्चों को पढ़ाती थी। वहीं पर उसने पति के साथ मिलकर एडल्ट फिल्म बनाया। इसे उसने अपने प्रोफाइल पर अपलोड किया था। छात्रों को टीचर के एडल्ट प्रोफाइल के बारे में पता चल गया और जल्द ही पूरे स्कूल में उनका वीडियो वायरल होने लगा। जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए दोनों को नौकरी से निकाल दिया।

बच्चों के फोन से तस्वीरें डिलिट करने की अपील

इसके साथ ही लेक हवासु यूनिफाइड स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने बयान जारी कर पैरेंट्स को कहा कि हमें इस बात की जानकारी मिली है कि स्टूडेंट्स एक-दूसरे से भद्दी चीजें शेयर कर रहे हैं। स्कूल टाइम में वो फोटोज नहीं ली गई है। फोटोज में दिख रहे इंसान को यहां से निकाल दिया गया है। अपने बच्चों के फोन से सभी फोटोज को प्लीज हटा दीजिए और उनको टेक्नोलॉजी के सही इस्तेमाल के बारे में समझाइए।

सैलरी कम होने की वजह से बना रही थी एडल्ट फिल्म

वहीं, नौकरी से निकाले जाने के बाद सामंथा ने एक वीडियो शेयर करके बताया कि उसने स्कूल चलने के दौरान एडल्ट फिल्म नहीं बनाई थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने क्यों एडल्ट फिल्में बनाने की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि हम दोनों टीचर हैं और सैलरी बहुत कम है। जिसकी वजह से घर चलाना मुश्किल हो रहा था। जिसके बाद हमने एडल्ट फिल्म बनाना शुरू किया। सामंथा ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने एडल्ट पेज को एरिजोना के लिए ब्लॉक रखा था। यानि यहां के लोग मेरे पेज को ना देख पाए। लेकिन बाद में पता नहीं कैसे मेरा वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद मुझसे सवाल किया गया। इस पर उन्होंने स्कूल से कुछ दिनों की छुट्टी ले ली। पूर्व टीचर ने दावा किया है कि उन्हें दवाब में आकर इस्तीफा देना पड़ा। 2 नवंबर को उन्हें अपने जॉब से हाथ धोना पड़ा था।

वहीं स्कूल में बच्चों के पढ़ाने वाले परिजन इस बात से काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि वो टैक्स पेयर हैं  इन शिक्षकों को पोर्नोग्राफी फिल्माने के लिए भुगतान नहीं कर रहा हूं। उन्हें हमारे बच्चों को पढ़ाने और उनके लिए उच्च मानक निर्धारित करने के लिए भुगतान किया जा रहा है। 

और पढ़ें:

फ्रिज में पड़े थे श्रद्धा वाकर के शव के टुकड़े, वहीं आफताब पूनावाला दूसरी लड़की के साथ कर रहा था SEX!

श्रद्धा वाकर का इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं होता, तो आफताब नहीं होता बेनकाब, हत्या के बाद किए ये 5 काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios