Asianet News Hindi

UP से लेकर मुंबई तक तांडव पर बवाल: सैफ अली की तस्वीर पर पोती कालिख, BJP नेता बोले- 'सालों को जूता मारेंगे'

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, हमेशा से ही हिंदू देवी देवताओं को लेकर मजाक उड़ाया जाता है। लोगों से अपील है कि amazon और इस वेब सीरीज का बहिष्कार करें। इसके लिए जन जागरण अभियान चलाएंगे।

Uproar over Tandava from UP to Mumbai: BJP leader's sarcasm over Saif Ali's picture, said - Hit the shoes asa
Author
Maharashtra, First Published Jan 18, 2021, 6:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल। ‘तांडव’ अमेजन प्राइम पर रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गई है। इस वेब सीरीज पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। जिसके बाद यूपी, मध्य प्रदेश से लेकर महाराष्ट्र तक हर ओर से विवाद शुरू हो गया है। कई स्थानों पर लोगों ने प्रदर्शन किए। वहीं, मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने इसे बैन करने की मांग की है। उन्होंने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर व अमेजन कंपनी को भी पत्र लिखा है।

 

प्रमोशन के पोस्टर को फाड़ा
रोशनपुरा चौराहे पर हिंदू संगठनों ने तांडव फिल्म का विरोध प्रदर्शन किया है। वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए रोशनपुरा चौराहा पर लगाया गया बड़ा पोस्टर फाड़ा गया। उसके बाद पोस्टर पर कालिख पोती। साथ ही उसपर जीते भी मारा। 

चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने की अपील
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, हमेशा से ही हिंदू देवी देवताओं को लेकर मजाक उड़ाया जाता है। लोगों से अपील है कि amazon और इस वेब सीरीज का बहिष्कार करें। इसके लिए जन जागरण अभियान चलाएंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विवादित वीडियो
ट्टिटर पर अंकिता ठाकुर नाम की एक यूज ने वीडियो भी पोस्ट किया है। साथ ही लिखा, 'अली अब्बास तांडव वेब सीरीज के निर्देशक हैं और इसमें पूरी तरह से लेफ्ट विंग के एजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं। वह टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं। जीशान अय्यूब को मंच पर भगवान शिव के वेश में गाली देते हुए दिखाया है।'

जूता मारो आंदोलन अमेजन दफ्तर के बाहर प्रदर्शन
राम कदम ने कहा कि 'जूता मारो आंदोलन' के तहत सुबह 11.30 बजे अमेजन दफ्तर के बाहर धरना शुरू होगा। जब तक ये सारे लोग जेल की सलाखों के पीछे नहीं जाते, तक ये सारे लोग जेल की सलाखों के पीछे नहीं जाते, तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। इससे पहले रविवार को बीजेपी के विधायक राम कदम ने फिल्म अभिनेता सैफ अली खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो एक बार फिर से उस वेब सीरीज का हिस्सा बने हैं, जिसमें हिंदू भावनाओं को चोट पहुंचाई जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios