Asianet News HindiAsianet News Hindi

पॉर्न की लत ने कॉलेज स्टूडेंट को पहुंचाया जेल, करने लगा था ये गंदा काम

कॉलेज प्रबंधन ने बताया कि ये छात्र पहले कॉलेज में कैमरा फिट करता पकड़ा गया था, तब इसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था।

porn addiction sent college student jail as he started filiming tolilet videos PRA
Author
First Published Nov 23, 2022, 2:40 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. बेंगलुरु के एक कॉलेज छात्र को पॉर्न वीडियोज की ऐसी लत लगी कि उसने बेहद गंदा काम करना शुरू कर दिया था। इसी बीच वह कॉलेज के टॉयलेट में कॉलेज की युवती का वीडियो बनाते पकड़ा गया, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने जब इस छात्र का मोबाइल खंगाला तो काफी हैरान करने वाली चीजें सामने आईं। बेंगलुरु के एक निजी कॉलेज में घटी ये घटना 19 नवंबर की है।

पूरा मोबाइल भरा था सैंकड़ों अश्लील वीडियो से

पुलिस की गिरफ्त में आए इस कॉलेज छात्र का नाम शुभम एम आजाद है। पुलिस ने बताया कि उसका मोबाइल खंगालने पर सैंकड़ो पॉर्न वीडियो सामने आए, जिसमें ज्यादातर वीडियो टॉयलेट में बनाए गए थे। बताया गया कि इस छात्र को ऐसे ही वीडियो देखने की लत थी। जब उसे इंटरनेट पर ऐसे वीडियो मिलना बंद हो गए, तो उसने इन्हें खुद रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। कई बार उसने दूसरों के तो कभी खुद के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए। छात्र ने ये वीडियो किसी पॉर्न साइट पर डाले हैं या नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है।

कॉलेज में लगा रहा था कैमरा

इसी बीच पुलिस को कॉलेज प्रबंधन ने बताया कि आरोपी छात्र पहले कॉलेज में कैमरा फिट करता पकड़ा गया था, तब इसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था। लेकिन इस बार इसने एक छात्रा का टॉयलेट में वीडियो बनाने की कोशिश की और उसी छात्रा ने इसे पकड़ लिया। इसके बाद कॉलेज प्रबंधन ने आरोपी छात्र को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार कर उसका लैपटॉप भी जब्त किया है। मामले में आगे जांच जारी है।

यह भी पढ़ें : 15 साल की छात्रा को स्कूल टीचर ने बाइक पर बिठाकर की छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

अन्य ट्रेंडिंग आर्टिकल्स के लिए यहां क्लिक करें...

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios