Business News

उस क्रूज की पहली तस्वीर, जहां चल रहा अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग जश्न

Image credits: Instagram@Orry

अनंत-राधिका की सेकेंड प्री-वेडिंग

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की सेकेंड प्री-वेडिंग का सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। चार दिनों तक चलने वाले इवेंट की पहली तस्वीर सामने आ गई है।

Image credits: Our own

वेलकम लंच-नाइट इवेंट

अनंत-राधिका की सेकेंड प्री-वेडिंग इवेंट में पहले दिन वेलकम लंच और स्टारी नाइट इवेंट में सभी गेस्ट शामिल होंगे। दूसरे दिन रोम सिटी का टूर, क्रूज पर डिनर और टोगा पार्टी चलेगी।

Image credits: instagram

तीसरे और चौथे दिन का इवेंट

अनंत अंबानी के सेकेंड प्री-वेडिंग के तीसरे दिन सभी गेस्ट कांस पहुंचेंगे और क्रूज पर पार्टी का लुत्फ उठाएंगे। चौथे यानी आखिरी दिन इटली के पोर्टोफिनो में सभी गेस्ट टूर करेंगे।

Image credits: Instagram

इटली से सदर्न फ्रांस तक सफर

अनंत-राधिका की सेकेंड प्री-वेडिंग सेरेमनी ‘सेलिब्रिटी एसेंट’ क्रूज पर है। यह क्रूज 29 मई को इटली के पालेर्मो पोर्ट से मेहमानों को लेकर निकलेगी और 4380KM दूर सदर्न फ्रांस पहुंचेगी।

Image credits: instagram

क्रूज की इनसाइड तस्वीरें सामने आईं

सोशल मीडिया पर 'सेलिब्रिटी एसेंट' क्रूज की कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें क्रूज के अंदर और बाहर समंदर का खूबसूरत नजारा दिख रहा है।

Image credits: Instagram@Orry

एंजॉय कर रहे अंबानी के गेस्ट

रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबानी फैमिली के सभी गेस्ट क्रूज ट्रिप पर एंजॉय कर रहे हैं। ईशा अंबानी की फैमिली मेंबर अहिल्या मेहता के साथ जश्न मनाती भी नजर आई हैं।

Image credits: our own

पॉप स्टार शकीरा की परफॉर्मेंस

रिपोर्ट्स के अनुसार, अनंत-राधिका की सेकेंड प्री-वेडिंग सेरेमनी में ग्लोबल पॉप-सिंगर शकीरा भी परफॉर्म करने आ रही हैं। जिसके लिए 10 से 15 करोड़ चार्ज करेंगी।

Image credits: instagram