Business News

अंबानी फैमिली के लिए बेहद खास है 31 मई, आज ही घर आई सबसे बड़ी 'खुशी'

Image credits: Instagram

अंबानी फैमिली में सेलिब्रेशन

मुकेश-नीता अंबानी इन दिनों छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेट कर रहे हैं। इटली से सदर्न फ्रांस तक क्रूज पर पार्टी चल रही है। इस बीच एक और खुशी सेलिब्रेशन की तैयारी है।

Image credits: Instagram

मुकेश अंबानी की लाडली नातिन का बर्थडे

31 मई का दिन अंबानी फैमिली के लिए बेहद खास है। आज उनकी लाडली नातिन वेदा का पहला बर्थडे है। वेदा आकाश और श्लोका अंबानी की बेटी है। 31 मई को 1 साल की हो गई है।

Image credits: Instagram@Anant Ambani

आकाश-श्लोका अंबानी की बेटी है वेदा

अंबानी फैमिली घर की सबसे छोटी मेंबर वेदा का बर्थडे बड़े ही धूमधाम से मनाने जा रही है। ग्रांड बर्थडे सेलिब्रेशन क्रूज पर ही मनाया जाएगा। जिसका नाम 'वी टर्न्स वन अंडर द सन' है।

Image credits: Instagram@Shloka Ambani

आकाश-श्लोका का एक बेटा भी

आकाश और श्लोका अंबानी का एक बेटा भी है, जिसका नाम पृथ्वी है। मुकेश और नीता अंबानी का पोते-पोती से गजब का लगाव है। अक्सर उनके साथ खेलते नजर आते हैं।

Image credits: Instagram@Akash Ambani

वेदा अंबानी की बर्थडे पार्टी

वेदा अंबानी की बर्थडे पार्टी शुक्रवार की सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक क्रूज पर ही चलेगी। इसके बाद ले मास्करेड नाम का इवेंट होगा। इसमें कई वीवीआईपी गेस्ट मौजूद हैं।

Image credits: Shloka ambani instagram

आकाश-श्लोका अंबानी की शादी कब हुई

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी मार्च 2019 में हुई थी। यह शादी काफी ग्रैंड थी। उसमें शाहरुख खान, बच्चन फैमिली समेत कई वीवीआईपी गेस्ट शामिल हुए थे।

Image credits: Instagram

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

समंदर की लहरों के बीच इन दिनों अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेट की जा रही है। जुलाई में दोनों की शादी मुंबई में होगी। इसका कार्ड भी अब वायरल हो रहा है।

Image credits: Instagram