Business News

30 दिन में पैसा डबल, 18 रुपए वाले स्टॉक में दिख रहा दम !

Image credits: Freepik

पावर स्टॉक

देश में बिजली की मांग तेजी से बढ़ रही है। जिसका फायदा बिजली कंपनियों को हो रहा है। उनके शेयरों में उछाल है। इसमें एक शेयर रतन इंडिया पावर लिमिटेड (Rattan India Power) का भी है।

Image credits: Freepik

रतन इंडिया पावर शेयर

रतन इंडिया पावर स्टॉक ने एक महीने में निवेशकों का पैसा डबल कर दिया है। 2 मई, 2024 को इस शेयर का भाव 9.15 रुपए था, जो 2 जून को बढ़कर 19.15 रुपए पर पहुंच गया था।

Image credits: Freepik

रतन इंडिया पावर स्टॉक प्राइस

शुक्रवार, 21 जून को हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन रतन इंडिया पावर लिमिडेट का स्टॉक 18.20 रुपए के लेवल पर बंद हुआ। इस स्टॉक में आगे तेजी की उम्मीद है।

Image credits: Freepik

रतन इंडिया शेयर पर भरोसा

रतन इंडिया पावर का शेयर जब 9 रुपए पर ट्रेंड कर रहा था, तभी मार्केट एक्सपर्ट संजीव भसीन ने इसे खरीदने की सलाह दी थी। अब उसका असर दिख रहा है और स्टॉक दोगुना रिटर्न दे चुका है।

Image credits: Getty

RattanIndia Power Ltd का काम

रतनइंडिया पावर लिमिटेड के पास 2,700 मेगावाट का थर्मल पावर प्लांट है। अमरावती और नासिक में कंपनी के दो प्लांट है। एक्सपर्ट्स को कंपनी के दिवालियापन से जल्द ही बाहर आने का भरोसा है।

Image credits: Freepik

रतन इंडिया पावर में निवेश

RattanIndia Power Ltd में गोल्डमैन सैक्स और वर्डे जैसे दिग्गज निवेशकों ने पैसा लगा रखा है। अब इस स्टॉक में तेजी दिख रही है। बहुत जल्द यह 20 रुपए के लेवल से भी पार जा सकता है।

Image credits: Getty

नोट

शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है। निवेश से पहले अपने मार्केट एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।

Image credits: Getty