Bollywood

इस डायरेक्टर संग 100 फ़िल्में करने वाले थे अक्षय कुमार, बस इतनी कर पाए

Image credits: Social Media

वह डायरेक्टर, जिसके साथ अक्षय कुमार का था 100 फ़िल्में करने का वादा

अक्षय कुमार को बॉलीवुड में 33 साल हो गए हैं। उन्होंने 100 से ज्यादा फ़िल्में की। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी 100 फ़िल्में करने का वादा तो अक्षय ने सिर्फ एक डायरेक्टर से किया था।

Image credits: Social Media

कौन है वो डायरेक्टर, जिसके साथ 100 फ़िल्में करना चाहते थे अक्षय कुमार

हम जिस डायरेक्टर की बात कर रहे हैं, उनका नाम है सुनील दर्शन। एक बातचीत में खुद सुनील यह दावा किया है कि अक्षय कुमार ने उनके साथ 100 फ़िल्में करने का कमिटमेंट किया था।

Image credits: Social Media

अपनी फिल्म 'एक रिश्ता' के बारे में बात कर रहे थे सुनील दर्शन

अक्षय कुमार संग सुनील दर्शन की फिल्म 'एक रिश्ता : द बॉन्ड ऑफ़ लव' को हाल ही में 23 साल हुए हैं। इसी अवसर पर सुनील दर्शन एक न्यूज वेबसाइट से बात कर रहे थे।

Image credits: Social Media

अक्षय कुमार ने कब किया सुनील दर्शन संग फ़िल्में करने का वादा

टाइम नाउ से सुनील ने कहा, "'जानवर' (1999) की सफलता के बाद अक्षय ने मेरे साथ फिर काम करने की उत्सुकता जताई। आश्चर्य है कि उन्होंने मेरे साथ 100 फ़िल्में करने का कमिटमेंट किया था।"

Image credits: Social Media

सुनील दर्शन संग अक्षय कुमार ने कितनी फ़िल्में की?

अक्षय ने सुनील के साथ 'जानवर', 'एक रिश्ता', 'हां मैंने भी प्यार किया', 'तलाश: हंट बिगिन्स', 'अंदाज़', 'दोस्ती : फ्रेंड्स फॉरएवर' और 'मेरे जीवन साथी' 7 फिल्मों में काम किया।

Image credits: Social Media

सुनील दर्शन की अपकमिंग फ़िल्में

सुनील दर्शन फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'अदाज़ 2' पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने फ्रेश स्टारकास्ट ली है और यह फिल्म इसी साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Image credits: Social Media