Bollywood

कौन है वो सुपरस्टार, जिसके पीछे सैंडल उतार दौड़ पड़ी थीं शिल्पा शेट्टी

Image credits: Instagram

'सुखी' के प्रमोशन में व्यस्त शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्म 'सुखी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने शहनाज़ गिल के शो पर पहुंचकर उनसे बातचीत की।

Image credits: Instagram

शिल्पा शेट्टी ने याद किया पूरा दिलचस्प किस्सा

शहनाज के शो पर शिल्पा ने एक पुराना और दिलचस्प किस्सा याद किया। उनके मुताबिक़, हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के सिक्योरिटी गार्ड्स ने उनके पति राज कुंद्रा को नाराज कर दिया था।

Image credits: Instagram

शिल्पा शेट्टी ऐसे अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर तक पहुंचीं

शिल्पा ने बताया कि वे कहीं गई थीं और उन्हें पता चला कि हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर भी उसी होटल में ठहरे हैं और वे भी उसी इवेंट के लिए पहुंचे थे।

Image credits: Instagram

अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के पीछे दौड़ पड़ीं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा के मुताबिक़ अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर को देखते ही वे अपनी हील उतारकर उनके पीछे दौड़ पड़ीं। उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा को कहा कि वे उनके साथ तस्वीर लेना चाहती हैं।

Image credits: Instagram

अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के सुरक्षा गार्ड्स ने दिया धक्का

शिल्पा कहती हैं कि अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के सिक्योरिटी गार्ड्स के आगे उनकी एक ना चली। यहां तक उन्होंने उन्हें धक्का दे दिया। यह देखकर उनके पति राज कुंद्रा बेहद नाराज हो गए थे।

Image credits: Instagram

शिल्पा ने अर्नोल्ड के बॉडीगार्ड्स से की बहस

शिल्पा के मुताबिक़, उन्होंने अर्नोल्ड के बॉडीगार्ड्स से बहस की और  बताया कि वे भारत में बहुत फेमस एक्ट्रेस हैं। लेकिन उन्होंने उन्हें अर्नोल्ड से नहीं मिलने दिया।

Image credits: Instagram

अगले दिन इवेंट में हुआ अर्नोल्ड से सामना

शिल्पा की मानें तो अगले दिन वे और अर्नोल्ड एक ही इवेंट में थे। जब अर्नोल्ड को शिल्पा के बारे में पता चला तो उन्होंने उनके साथ तस्वीर क्लिक की।

Image credits: Instagram

घटना से शिल्पा शेट्टी को मिली सीख

शिल्पा शेट्टी के मुताबिक़, अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर वाली इस घटना से उन्होंने सबक लिया और उनकी कोशिश होती है कि वे कभी अपने फैन्स को पिक्चर के लिए मना ना करें।

Image credits: Instagram

22 सितम्बर को रिलीज हुई 'सुखी'

बात 'सुखी' की करें तो यह 22 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। सोनल जोशी डायरेक्टेड फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फीका रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में अमित साध की भी अहम भूमिका है।

Image credits: Instagram