Bollywood

कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव जीतीं तो छोड़ देंगी यह काम!

Image credits: Social Media

बॉलीवुड छोड़ने की तैयारी में कंगना रनौत

कंगना रनौत ने एक हालिया इंटरव्यू में बॉलीवुड छोड़ने की बात की। उनकी मानें तो अगर वे मंडी (हिमाचल प्रदेश) से चुनाव जीत गईं तो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी।

Image credits: Social Media

बॉलीवुड और पॉलिटिक्स को कैसे बैलेंस करेंगी कंगना रनौत?

इंडिया टुडे ने जब कंगना से पूछा कि वे पॉलिटिक्स-बॉलीवुड को कैसे बैलेंस करेंगी तो उन्होंने कहा, "मैं एक ही काम करना चाहूंगी। लेकिन मेरे हाथ में जो पिछला काम है, उसे पूरा करूंगी।"

Image credits: Social Media

तो क्या फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी कंगना रनौत?

जब कंगना से पूछा गया कि अगर वे मंडी से लोकसभा चुनाव जीत जाती हैं तो क्या अपने पूर्व कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद वे फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी तो उन्होंने 'हां' में जवाब दिया।

Image credits: X-Kaveesha

कंगना रनौत ने फिल्मी दुनिया को नकली बताया

कंगना ने कहा, "फिल्मी दुनिया झूठी है। यहां हर चीज नकली है। वे अलग वातावरण बनाते हैं। यह चमकीली दुनिया है। एक फेक बुलबुला, जिसे दर्शकों तक पहुंचना होता है। फिर चाहे ख़ुशी हो या दुख।"

Image credits: social media

मुझे लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना है : कंगना रनौत

कंगना आगे कहती हैं, "यह सच्चाई है और मुझे लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना है। अंत में मुझे यह नहीं लगना चाहिए कि कोई इसे मुझसे बेहतर कर सकता था।"

Image credits: Varinder Chawla

कंगना रनौत बोलीं- बहुत कुछ दांव पर लगा है

बकौल कंगना, "ढेर सारी उम्मीदें हैं और पब्लिक सर्विस में नई हूं। इसलिए मुझे बहुत कुछ सीखना और करना है। जब मैं काम सीख रही होती हूं तो बहुत कुछ दांव पर लगा होता है।"

Image credits: Varinder Chawla

कंगना रनौत ने खुद को बताया पैशनेट पर्सन

बकौल कंगना, "मैं बेहद पैशनेट हूं। मैंने जॉब इसलिए नहीं करना चाहा कि करना पड़ा। फिल्मों में मैंने लिखना शरू किया। जब मैं रोल निभाकर बोर होती हूं तो डायरेक्ट और प्रोड्यूस करती हूं।"

Image credits: instagram

कंगना रनौत की अपकमिंग फ़िल्में

कंगना रनौत की अगली फिल्म 'इमरजेंसी' है, जिसमें वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नज़र आएंगी। कंगना को एक तमिल-हिंदी साइकोलॉजिकल थ्रिलर में भी देखा जाएगा।

Image credits: Social Media