Bollywood

बाप-बेटे संग लड़ाया इन 8 हीरोइनों ने इश्क, लिस्ट में 1 नाम देगा झटका

Image credits: Our own

1. अमृता सिंह

अमृता सिंह उन हीरोइनों में से एक हैं, जिन्होंने बाप-बेटे दोनों संग स्क्रीन पर रोमांस किया। अमृता, सनी देओल के साथ बेताब तो धर्मेंद्र संग सच्चाई की ताकत फिल्म में नजर आईं।

Image credits: instagram

2. माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने भी बाप-बेटे के साथ स्क्रीन पर रोमांस किया। दयावान में विनोद खन्ना के साथ तो मोहब्बत में उनके बेटे अक्षय खन्ना संग इश्क फरमाती दिखीं।

Image credits: instagram

3. पूनम ढिल्लन

पूनम ढिल्लन भी इस लिस्ट में हैं। उन्होंने सोनी महिवाल में सनी देओल के साथ को फिल्म सोने पे सुहागा में धर्मेद्र संग रोमांस किया। धर्मेंद्र संग उनकी जोड़ी देख कईयों को झटका लगा था।

Image credits: instagram

4. श्रीदेवी

श्रीदेवी ने सनी देओल-धर्मेंद्र संग काम किया। सनी संग श्रीदेवी ने नगिना-राम अवतार में काम किया तो धर्मेंद्र के साथ नाकाबंदी में काम किया। बता दें श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं है।

Image credits: instagram

5. हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने राज कपूर और उनके बेटे रणधीर कपूर संग स्क्रीन पर रोमांस किया। राज कपूर के साथ वे सपनों का सौदागर तो रणधीर संग हाथ की सफाई में नजर आईं।

Image credits: instagram

6. शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म लाल बादशाह में नजर आईं तो फिल्म दोस्ताना के एक गाने में अभिषेक बच्चन संग रोमांस करतीं दिखीं।

Image credits: instagram

7. डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया में भी बाप-बेटे संग फिल्मों में रोमांस किया। सनी देओल के साथ वे अर्जुन, नरसिम्हा सहित अन्य फिल्मों में दिखीं, तो धर्मेंद्र के साथ फिल्म सिक्का-बंटवारा में नजर आईं।

Image credits: instagram

8. जया प्रदा

जया प्रदा भी उन हीरोइनों में से एक हैं, जिन्होंने बाप-बेटे दोनों के साथ रोमांस किया। जया ने धर्मेंद्र के साथ कुंदन सहित कुछ फिल्में की तो सनी देओल संग वे वीरता में नजर आईं। 

Image credits: instagram