Bollywood

Singham Again में ऐसा होगा श्वेता तिवारी का रोल, खुद ही कर दिया खुलासा

Image credits: Instagram

'सिंघम अगेन' से श्वेता तिवारी के रोल का खुलासा

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में श्वेता तिवारी की भी अहम् भूमिका है। एक हालिया बातचीत में खुद श्वेता ने अपने किरदार के बारे में खुलासा कर दिया है।

Image credits: Instagram

'सिंघम अगेन' में क्या है श्वेता तिवारी का किरदार

श्वेता तिवारी ने न्यूज18 को बताया,"मैं 'सिंघम अगेन' में अजय (देवगन) सर के अंडर में एक इंटेलीजेंस ऑफिसर के रोल में हूं। यह बेहद शानदार अनुभव रहा है। मैंने शूट कंप्लीट कर लिया है।"

Image credits: Instagram

श्वेता तिवारी बोलीं- लोग छोटी सी भूमिका पर सवाल उठाएंगे

श्वेता ने कहा, "मैं जानती हूं कि एक बार फिर लोग कहेंगे कि मेरा छोटा सा रोल है। लेकिन मैं कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनना चाहती थी। मैं एक फिल्म में कई कलाकारों के साथ दिखना चाहती थी।"

Image credits: Instagram

श्वेता तिवारी ने की रोहित शेट्टी की तारीफ़

श्वेता ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की तारीफ़ में कहा कि वे बेहद फोकस्ड हैं और काम पर उनकी पूरी कमांड है। बकौल श्वेता, "उन्हें कोई गुमराह कर वह नहीं करा सकता, जो वे नहीं करना चाहते।"

Image credits: Instagram

बॉलीवुड में छोटे कदम रख रहीं श्वेता तिवारी

बकौल श्वेता, "आपको छोटे कदम रखने होंगे। एकता कपूर ने मुझे दूरदर्शन पर एक शो में छोटी सी भूमिका में देखा था और मुझे 'कसौटी जिंदगी की' ऑफर कर दिया।"

Image credits: Instagram

श्वेता तिवारी ने कभी नहीं की लोगों की परवाह

43 साल की श्वेता कहती हैं, "मेरा मानना है कि अगर आप में टैलेंट तो इसे किरदार को यादगार बनाने में लगा दो। मैंने कभी यह परवाह नहीं की कि लोग क्या कहेंगे।"

Image credits: Instagram

इन फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी 'कसौटी जिंदगी की' और 'परवरिश' जैसे शोज के अलावा 'मदहोशी', 'आबरा का डाबरा', 'बिन बुलाए बाराती' और 'मिले ना मिले हम' जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं।

Image credits: Instagram